Nadani manik ye sunkar ambress fill karte hai aur baki sab hansne lagte hai aur.
Nanu _ han bhai ab to chhota manik ya nadani dono main se ek ko aana hi chahiye kyu raj.
Raj _ ji papa ab mughe bhi dadu kehne wala aahi jaye sare dost grand parents ban gaye hai apne apne grand child ko liye ghumte hai ab maira bhi dil karta hai main bhi onhe lekar garden main ghumne jaao bss manik ab jaldi se ye wish pori kardo hamari kyu nadani beta sahi kaha na maine ab hume jaldi se chhota sa baby dehi do kab se wait kar rahe hai hum iss pal ka .
Nadani _ papa main kaise ye to god jab chahe tab hoga na headown karke bolti hai aur.
Nanu _ ye bhi sahi kaha beta tumne but tum dono bhi to soucho iske liye kyu manik kyakehte ho yar.
Manik _ nanu pless kya aap sab ek baat lekar beth gaye hai aaye ga tab aajayega baby bhi iapar kya discuse karna.
Nadani ppv khados malhotra awoke ho gaya phir se leg chalne lage to dimag bhi chalne lag gaya hai monster kahin ka aagays apne porane awtar main phir se pov and.
Manik ko phir se porane roop main aate dekh sab chuo ho jate hai aur.
Manik _ mom main sone jaa raha hon subha mughe head quarter report karne jana hoga isliye sona hoga jaldi mughe nadani room main ek gilass milk leti aana jab aao tab good night every one aur room main chala jata hai aur.
Nyu major manik malhotra back jaao nadani milk kekar jaao oske liye sone se pehle pita hai woh.
Nadani _ ji maa lekar jaati hon or kitchen main jajar milk gilass main dal kar tray main rakh kar room main enter karti hai jahan manik half naked mirror ke samne khada towel se hair rufling kar rahs hota hai oski back nadani ki tarf hoti hai aur nandini oski bare back ko dekh kar thoda norvouse hoti hai aur khadi rehti hai back face kiye manik dekh leta hai aur.
Manik/ khadi kyu ho mrs malhotra gate loack kardo milk tabel par rakh kar ke kya dar rahi ho maire sath room share karte hue headown karke smile hide karta hai aur.
Nadani _ dar my foot milk tabel par rakh kar almarih se night dress lekar bathroom main jakar fresh hoti hai aur dress change karke bahar aati hai jaha gare loack hota hai aur manik bed par milk pine main busy hota hai nadani fully ose ignore karti hair open karke combing karti hai phir creem laga kar apna piloe aur duvet lekar couch par jskar let jati hai aur duvet se khud ko cover karti hai aur manik ye sab dekh raha hota hai chup chap aur phir oth kar nadani ke pass jata hai aur.
Manik _ yahan kyu so rahi ho itna bada bed hai otho aaram se so jao bed par.
Nadani _ no thanks main yahin thik ho aap jao aaram se so jao jakar ke mairi fikar na kare aap main thik hon yahan par aaran se so jaongi.
Manik _ but mughe nind nahi aayegi tumhare bina tum janti ho achhe se isliye otho bed par chalo.
Nadani _ kyu duty join karne wale hai waha bhi to akele soyenge na phir kaise nind aayegi aapko waha par maire bina duvet cover kiye hi bolti hai aur manik suddenly ose duvet se cover kiyehi apne aarms main carefully otha kar bed tak jata hai aur nandini ko bed par lay down karta hai aur
Nadani _ mr malhotra kya hai ye han.
Manik _ bed hai aur kya hai my dear wife.
Nadani _ woh to pata hai mughe but aap mughe yahan kyu laaye mughe nahj sona yahan par aapke sath bas.
Manik _ but mughe sona hai aap ko cuddel karke peacfully so no more argument ok oske pass kaydown hokar nadani ki duvet se khud bhi cover karta hai aur.
Nadani _ apna duvet lo maira nahi duvet khinchne lagti hai aur.
Manik _ ye duvet maira hi hsi rumhara nahi samghi na phir se duvet se cover karta hai khud ko Aur.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fiksi Penggemarit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...