Nandani manik ke room ko dekh kar shoked reh jati hai kyunki manik ne pora room nandani ki pasand ke hisab se decorate kiya hua tha jaisa nandani ne ek din osse kaha tha.Flashback.
At night Manan room.
Dono each other aarms main pasonet mako out ke baad lete hote hai under the duvet dono ki naked body ek dosre ko tuch karke enjoy kar rahi thi aur manik dhere dhere nandani ki bare body ko softly rub kar raha tha aur nandani dhere dhere normal ho rahi thi.
Manik _ fill beter jaan.
Nandani _ hmm.Manik _ so kal main jaa raha hon.
Nandani _moresunggel hokar hmm mat jao na plese itni jaldi kyu jaa rahe ho aap.
Manik _ jarori hai nahi to nahi jata jaan.Nandani _ ok but ek promice karo mugh se.
Manik _kya jaan bolo aaram se ose pull karke khud par lay down karta hai aur nandani ke face par aaye hair pichhe karke ose so much of love se dekhta hai duvet se cover karke han ab kaho kya kehna hai mairi jaan ko . apne hubby se.
Nandani _ ab jab aap waps aayenge hum ye room bilkul maire drim room jaisa decoret karenge aur main ab isi room main rahongi hamesha dosre room main nahi manjor hai.
Manik _ di lo jaan se manjor hai mairi jaan.Nandani _ hum apne room ka colour change karenge creem aur silver tuch dekar just like a place phir osme creem aur silver tuch ke curtain lagate nge sara furniture bhi wesa hi hoga room ka ek tarf equarim hoga jisme bahut sari colour colour ki fish hongi palace main jo bade bade fanus hote hai na jisme light hoti hai jo roof maine center par lage hote hai jisse pora room jagmagane lagta hai woh lagaye nge bed ke oper wall par aapki mairi shadi ki woh wali picture lagaye nge jisme aap aur msin ek dosre ko mang bharte hue dekh rahe the mairi sari wardrobe change karongi bahut sari saree suit lekar aaongi aapke sath aur almarih main onhe lagao ngi iss bar bhabhi ne kaha tha nandani teri wardrobe dekho ngi manik ne kitni saree kitne suit laakar diye tumhe par aapne to sirf ek hi saree lekar di hai baki maa ne di thi wahi hai na aur aage nandani bol nahi paati hai aur manik apne lips se Oake lips seal karke ose bolne nahi deta hai aur nandani dhere dhere manik ke hair ko rufling karte hue equal passion ke sath manik ko kiss karne lagti hai aur oske naked bobs mankk ki bare chest se smash karte hue manik ko phir se turn on kar dete hai aur manik kiss broke karke.
Manik _ sab manjor hai mairi jaan but abhi tumne mughe phir se on kar diya hai apne cure cute act se to I can't control my self so plese phir se ek round kare hum dono softly nandani ke hips ko masage dete hue bare back ko rub karne lagta hai aur nandani moning karte hue manik ko hold karleti hai aur.
Nandani _ ahhh manik plese stop it manik softly dhere dhere bare back ko rub karta hua nandani ko bed par adjust karta hai aur up and down hote bobs ko dekh kar uncontrol hota hai aur softly hard nibel ko mon main lekar softly suck karne lagta hai aur nandani moning karte hue bare leg ko mankk ki leg se rub karne lagti hai aur manik softly again enter karke nandani ko pain aur plesure dono ek sath dekar ose moning karne par majbor kar dete hai aur one hour ke baad dono climax par pahunch kar dono relise karte hai aur nandani loud moan karte hue manik ko hold karke hug karke.
Nandani _ manik plese hold me thight na hume sardi lag rahi hai aur manik duvet se cover karke nandani ko apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.
Manik _ thanks jaan I fill relx now ab so jaao aaram se now you and me totaly saticfied na jab tak aaonga main tab tak ye hi memory sath rahegi maire.
Nandani _ maire bhi but promice yad rahega na aapko.Manik _ woh kabhi bhol sakta hon main Mar kar bhi nahi aur nandani oske mon par hath rakh kar.
Nandani _ mare aapke dusman samghe aap aaj bola aage nahi bolna ye words samghe aap rone lagti hai aur.
Manik _ sorry baba nahi bolonga Rona band karo plese jaan.
Nandani _ sobing karte hue manik ke chest main face hide kar jati hai aur manik ose apne ambres main lekar so jata hai.Flashback end.
Riddhi _bhabhi bhabhi kaha kho gayi aur ro kyu rahi ho aap room pasand nahi aaya aapko big B ne to sab kuchh aapki pasand ke according kiya hai room main jab shadi main jaa rahe the tab bro ne isse argent ready karwaya tha ki aap waps aajayenge shadi ke baad par aap nahi aayi to bahut hurt hue the bhai aur osi din room ko band karke chale gaye the ki ab iss room ko tumhari bhabhi jab aayegi tab woh hi open karegi chahe jab bhi aaye koi aur nahi aur dekh lo aaj aap aagayi aur room open hogaya idhar aao ye bhi dekho aapki kitni saree saree dress bhi hai almarih msin sab matching ke sath bangels jewelry shoes slider sendel ke sath ye aapka makeup ka sara saman hai sab creem silver colour ke sath equarim abhi khali hai woh issliye ki big bro ne room ko open karne ke liye mana kiya tha aur fish food ke bina kaise rehti aur onhe food dene ke liye room khol na padta hume ab aap aagayi to papa kal lekar aayenge.
Nandani _nahi aapke big bro khud lekar aayenge papa nahi aanso saf karke bolti hai aur main iss room main aapke bro ke aane ke baad hi aaongi onke sath tab tak aapke sath aapka room share karongi chalega na.
Siddhi _ dodega bhabhi chaliye phir.
Nandani _ tum chalo main aati hon abhi.Riddhi _ thik hai
Dono chali jati hai aur nandani dhere dhere chali hui apni aur manik ki picture ke pass jati hai aur manik ke face ko softly kiss karke
Nandani _ aap ko maf nahi kiya maine abhi samghe aap woh jab aap aayenge tab sochongi par tab tak ke liye narajgi gussa sab brak par chala gaya hsi maira ek bar lout kar aajaye aap phir aapki punishment start karongi msin samghe aur tab hi apne iss drim room main enter karongi aapke hath pakd kar aur osi rat aapko phir se apna banao gi main tab tak ke liye sabke liye main aapki beloved wife hon jo ab on sab ki bed bajayegi jinhone aapko sarch karne ki koshish nahi ki hai.jinhon aapki vafadari ki desh bhakti ki qader nahi ki hai onhe ab pata chalega nandani manik malhotra kya chij hai just wait and watch.Lo Birthday girl aapka part hope you like it. #siya 37
And ya all of you tell me part kaisa laga aapko.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...