i am always with you becouse i am your better half.

2K 173 23
                                    


At malhotra menstion.

Manik _ mom nadani kaha gayi hai aapko pata hai.

Nyu _ no beta but aane wali hai woh call kiya tha maine ose

Tab hi nandini enter karti hai

Nyu _lo aagayi. Tumhari nadani.

Nadani _ ji mom aagayi koun wait kar raha tha maira.

Nyu _ aapke husband aur koun.

Nadani turn karke manik ko dekhti hai jo osse eye contect nahi kar raha tha headiwn kiye bitha tha.

Nadani confuse hokar manik ko dekhti hai aur ose headown kiye bethe dekh thoda confuse hoti hai aur.or oske pass jati hai aur.

Nadani _ manik ji kya hua.

Manik _ nahi kuchh nahi headown kiye bolta hai.

Nadani _ ok chaliye phir confuse si nyu ko dekhti hai jo ishare se ose jane ka bolti hai aur nandini ose liye room main aati hai aur gate band karke oske samne knneldown hokar.

Nadani _ ab batao manik kya baat hai.

Manik _ nahi kuchh nahi headown kiye bolta hai aur.

Nadani _ manik kya baat hai jo aapko pareshan kar rahi hai mughe batao plese oska face hatho main liye bolti hai. Aur manik ki aankho main nami dekh kar chonk jati hai aur

Nadani _ manik kya hua aapko aapki aankho main  nami kyu hai  han pareshan si bolti hai aur.

Manik _ tum kaha chali gayi thi.

Nadani _ woh kuchh kaam tha to bas isliye gayi thi kyu kya hua han aapki aankho main nami kyu hai han boliye kuchh hua hai kya.

Manik _ tum maire pass raha karo nadani I fill helpless when you go out side aanso aankho se bahar aajate hai oske.

Nadani _ sorry aage se kahi nahi jaongi aapko chhod kar ke its my promice oske tear saf karke bolti hai ab boliye kya hua hai.

Manik _ nadani woh chup hojata hai.

Nadani _ manik plese batao kya hua hai don't fill hesitate.

Manik _ woh maire kapde.

Nadani _ kya hua aaoke kapdo ko

Manik _ woh main washroom gaya tha fress hone ke liye.

Nadani _ ok phir.

Manik _ woh main pee karne laga tha to pata nahi kaise kapde kharab ho gaye maire

Nadani _ are to kya hua hogaye kharab to ye itni badi baat hai kya jo itna pareshan ho rahe ho aap.

Manik _ nahi woh tumhe ab ye sab bhi karna hoga

Nadani _ han to kya hua I am your better half and I am alwyes with you so don't be panic ok chaliye change karte hai kapde ho gaye kharab toho jane do aapko shower dekar dress change kar dete hai simpel.

Manik _ maine tumgare sath kuchh achha nahi kiya koi khushi nahi di hamesha hurt kiya tumhe phir bhi tumhara dil kitna bada hai tumne mughe maf kiya aur aaj main pori tarha tum par dipend ho gaya hon ye baghvan ka insaf hai jo jaisa karta hai ose wesa hi milta hai mughe bahut proud tha apne aap par aaj dekho kya se kya ho gaya hon bilkul helpless rone lagta hai aur.

Nandini ose aise rote dekh restless hoti hai aur manik ko titly hug karke khud bhi rone lagti hai aur.

Nadani _ don't say like that mani aisa kuchh nahi hai bhgvan hamesha onka exam leta hai jo oske faivret hote hai samghe aap aur iss bar osne iske liye aapko chose kiya hai ki dekhta hon maira major manik malhotra border par to hamesha jeet kar aata tha ab iss problem se jeetega ya harega aur maira mani jeetega iss bar bhi harega nahi hug broke karke oske face ko hatho main lekar bolti hai boliye jeetege na aap harenge nahi na aapko aaj vada karna hogamugh se apna hath asge karke bolti hai aur manik ko dekhti hai jo oske hath ko dekh raha tha.

Manik _ aur main har gaya to nadani.

Nadani _ aisa kabhi nahi hoga mr malhotra aap nadani manik malhotra ke pati hai aur mughe jeetna pasand hai harna nahi to mire pati ko bhi jeet pasand hai har nahi to aap har kaise sakte hai hai na bade pyar se ose dekh kar bolti hai aur.

Manik oska determination dekh kar dhere ae apna hath oske hath par rakh deta hai aur manik ose titly hold karleti hai aur.

Nadani _ thats my major manik malhotra ab kabhi olta sidha nahi souchna aap samghe na aap mairi taqat hai kamjori nahi samghe na aap .

Manik first time smile karta hai aur.

Manik _ sangha gaya mairi jhansi ki rani ab chalo change karwao mughe.

Nadani _ ya chaliye my dear husband oske hair ko rufling karte hue bolti hai aur.

Manik _ nadani hair ko kharab nahi karo yar I don't like it.

Nadani _ but  I like it mr malhotra phir se rufling karte hsi bachcho ki tarha hanste hue aur manik bas ose dekhta rehta hai hanste hue aur.

Nadani _ kya dekh rahe hai aap aise mughe thoda nirvouse hokar bolti hsi aur.

Manik _ apni beloved wife ko dekh raha ho tumhe koi pareshani hai kya smirk karke bolta hai.

Nadani _ han hai na onke aise dekhne se sab kuchh olta hone lGta hai dimag main maire dirty dirty khayal aane lagte hai oseke cloth remov karke shower on karke bolti hai aur.

Manik/ achha kaise dirty khayal mrs malhotra shower tab se ose wet karteta hai aur.

Nadani _ manik kya kar rahe ho aap.

Manik _ nothing apne sath apni wife kobhi shower deraha hon take oske dirty khayal hot se cold ho jaye wink karke ose apni lap par pull karta hai aur dono ekdosre ko so much of love ke sath dekhne lagte hai aur nandini apni deaure ko unconteol hone se rok nahi paati hai aur apne lips manik ke lips par rakh kar softly smochh karne lagti hai aur manik bhi equaly responce dene lagta hai aur dono pasonetly kiss karne lagte hai under the shower aurbretless hone par kiss btoke karte hai aur

Nadani _ thanku somuch.

Manik _ kiske liye thanku kar rahi hai mairi wife.

Nadani _ iss ameging kiss ke liye bahut jatirar thi iski mughe abhi ose hug karke bolti hai aur
Manik _ not bad han bahutbold ho gayi ho yar.

Nadani _ han to hona padta hai bold main kitni bold ho gayi hon nenital main pata chalega aspko.

Manik _ nenital kyu.

Nadani _ bas mughe kuchh waqt aapke sath spend karna hai jahan koi na ho aapke aur maire alawa .

Manik _ kya karna ka irada hai mrs malhotra.

Nadani _ ye surprise hai wahi ja kar pata chalega aapko samghe aap ab kapde change kariye jaldi se bahut hogYa romance papa bhi aagaye honge lunch ke liye chsliye riddhi siddhi bhi aaj aayengi.

Manik _ hmm chalo phir jaldi se chalo.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें