One month leap.
Nyu riddhi siddhi aur raj ke sath phir nenital aati hai aur manik bhi aa jata hai aur.
Nyu _manik I think it's right time ki tumhari shadi kardi jaye. Kyu raj.
Raj _ yes you are right nyu aga hogayi hai ab iski ke ye apni marid life start kare kyu papa. ( papa carpal yash warthan nyu ke father very strict person manik apne nana nani ke sath rehta hai aur nyu raj aur apni dono twins daughter riddhi siddhi ke sath Mumbai main rehti hai manik apni nani se bahut pyar karta hai aur onke liye kuchh bhi karne ko tayyar rehta hai )Nana Ji _ ya right time hai ab Manik shadi kare.
Nani _ yes my son ladki maine chose kar li hai tumhare liye bahut pyari hai bahut suit karegi tumhe.
Nyu _ koun maa.
Nani _ apni aalia aur koun nyu she is perfect girl for manik .
Nyu _ yes maa aapne maire man ki baat bol di she is perfect girl I like her so much.
Raj _ ya I also like her.
Sab baat karne main busy hote hai jab riddhi siddhi ko liye manik enter karta hai riddhi siddhi 11years old girls jo manik ke birth ke bahut baad hui thi issliye bahut jyada ladli thi manik ki cute si girl thi dono jab bhi aati thi manik onke sath laga rehta tha hansne khelne ghum na sab kuchh karta tha oss waqt lovebal brother hota tha army officer nahi.
Manik _ watc up every one.
Nani _ manik my child hum tumhari shadi ki baat kar rahe the aur ladki bhi hum ne chose kar li hai tumhare liye.
Manik _ what mairi shadi ki baat aur mughe hi pata nahi hai ladki bhi chose kar li that's great nani koun hai ladki mughe bhi pata chale.
Nyu _ apni aalia aur koun beta.
Manik _ what aalia no way main oske sath shadi nahi karonga that's finel.
Nani _ what tum mairi pasand ke liye mana kar rahe ho manik.
Manik _ sorry nani but ladki aap nahi main pasand karonga apne liye aur woh maine chose kar li hai.
Nyu _ what tumne chose kar li hai koun hai woh.
Manik _ pata nahi koun hai.
Raj _ ye kya mazak hai manik ladki pasand kar li hai par koun hai pata nahi ye kya paheli hai beta.
Manik _ hum Jab rampur gaye the tab woh window main bethi thi I don't konw woh koun thi but shadi mairi osi se hogi.
Nyu _ window msin bethi thi kya mazak hai ye tum ne diya ya manvi ko dekha tha woh to tumhare samne bhi aayi thi.
Manik _ maine nahi dekha tha onhe phone main busy tha main par woh ladki window main bethi thi bas osi se mairi shadi hogi aur isi month hogi phir main two month ke liye apne mission ke liye niklo nga.
Nyu _ manik aalia ko chhod kar tum rampur ki on down market girl ko iss ghar ki bahu bana kar laao ge I am sorry I am not a grey for your thought gusse main oth kar waha se chali jati hai aur nani bhi.
Raj _ manik ye kya zidd hai beta aalia ko chhod kar tum rampur main pali badi girl ko apni wife bana na chahte ho kaha tum kaha woh woh kaise hendel karegi beta yahan ke tour tarike.
Manik _ woh iss ghar main mairi wife ban kar aayegi jaror par rahegi nani ke pass maire sath nahi aalia itna bada serifice nahi kar sakti hai oski souch mairi souch se mail nahi khati hai dost ban sakti hai woh mairi wife nahi ye mughe ab pata chal gaya hai so wife wahi banegi mairi jo window main bethi hai.
Raj _ koun bethi thi yar diya manvi ya nandani.
Manik _mughe nahi pata koun thi bas window msin bethi thi woh.
Nana Ji _ window main bethi thi aur tum ne itni dor se ose pasand kar liya tha wife ke liye wahi suit karegi tumhe starange yar kya osne tumhe dekha tha.
Manik _ I don't know maine sirf half second dekha tha ose.
Raj _ what half second dekha aur pasand kar bethe ose.Manik _ han papa ab aap maa nani ko ready kare iss rishte ke liye mughe nani ki bahut fikar rehti hai jab se onka accident hua hai onka mind thik nahi rehta hai kuchh bhi kar jati hai woh.
Nana Ji _ tumhe lagta hai tumhari wife tumhari nani ko hendel kar legi.
Manik _ han maira six sence kehta hai ye ladki nani ko hendel kar legi.
Raj _ kya pyar kar bethe ho oss ladki se beta
Manik chonk kar apne papa ko dekhta hai aur.
Manik _ no papa ye pyar vyar ke liye mairi life main koi jagha hi nahi hai na aaj na aage kabhi shadi karni hai kar longa bas aap maa nani ko ready kare ye kaam jald se jald hona chahiye bas aur oth kar waha se chala jata hai.
Aur raj aur nana Ji ose jata hua dekhte hai aur.
Raj _ kya zidd hai ye manik ki koun bethi thi window par maine to nahi dekha tha kisi ko bhi isne kaha dekh liya tha aur dekha kiss diya manvi ko pasand kiya hai to sahi hai par agar nandani ko pasand kiya hoga to papa bahut badi problem wali baat hogi.
Nana Ji _ kyu beta ji.
Raj _ woh ram ki beti hai papa sabse chhoti hai ghar main shayd 19 sal ki hi hogi dari sehmi si rehti hai 12 ka paper degi ab apni nani ke pass pali badi hai abhi two years se rampur rehne lagi hai ya hi osne 10 stranded ki study ki hai woh bhi 3 decision se aur ab 12 ke paper degi woh mughe nahi lagta agar ose window msin dekha tha to woh to manik ke sath suit nahi karegi papa manik se bahut chhoti hai woh aur age difference bhi chal jata par manik ka gussa oski souch aur at ke liye bilkul achhi nahi hai woh men oriented person hai aur at ke liye oske man msin koi respect nahi hai pyar woh karta nahi hai Osse woh sirf nani ke liye lekar aana chahta hai aalia woh sab karegi nahi issliye osne village girl ko like kiya hai ki village girl bahut jyada sanskari hoti hai sab chup chap bardasht kar legi aur agar woh ladki nandani hui to papa woh to Sach main darpok si hai papa maa bap bhi nahi hai oske kuchh bhi hua to kisi ko pareshan nahi karegi pora din ose obsarve kiya hai maine woh oss ghar main dari sehmi rehti hai mehman ki tarha se.
Nana _ jarori to nahi wahi ladki pasand ki ho manik ne diya manvi bhi to ho sakti hai na .
Raj _ hope so papa wahi ho nandani nahi ho.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...