finely manik gone.

3.6K 287 20
                                    

Manan rom.

Manik _ nandani sara saman pack ho gaya kuchh raha to nahi na.
Nandani _Ji sab pack ho gaya hai ek bar aap check karle.
Manik _hmm dikhao jara.
Manik keenly Paking obsarv karta hai aur nandani thoda norvouse hoti hai kyunki osne first time Paking ki thi manik ki issliye Dar rahi thi kuchh galt na ho jaye. Issliye jab manik keenly obsarve karke nandani ko dekhta hai to nandani norvouse hokar manik ko dekhti hai aur.
Manik _ wow nandani very good job I am impressed yar tumne bahut achhi Paking ki hai woh bhi first time that's great ye sun kar nandani ka face khushi se khil jata hai aur.
Nandani _ Sach keh rahe hai msin to bahut dar gayi thi pata nahi aapko pasand aayegi ya nahi aur kehte kehte oski aankho main phir se pani Jama hone lagta hai aur.
Manik _ no no not again phir se Rona nahi yar subha se jab moqa mile raha hai rone ka roye jaa rahi hon mana kiya tha na maine Rona nahi hai.
Nandani _ Rona aa raha hai mughe kya karo main bachcho ki tarha aanson saf karke bolti hai aur manik oski cute si bat sunkar ose apne ambres main lekar console karta hai aur.
Manik _ yar manta hon jaldi jaa raha hon tumhe chhod kar main but duty is duty Osse koi compromise nahi karsakta main I am a army men maire liye desh pehle aata hai baki sab bad main issliye aadat dal lo isski main kabhi bhi aa sakta hon kabhi bhi jaa sakta hon issliye ro kar mughe kamjor mat karo fighter ki wife ho strong bank just like a rock ok apne samne khada karke oske aanson saf karta hai aur.
Nandani _ dhere dhere aadat ho jayegi tab nahi roye nge hum abhi to first time aap himse dor jaan rahe hsi kaise rahe nge akele aapke bina iss room main .
manik _ akele kyu nanu hai nani hai tumhare pass on ke sath rehna nani ko shikayat ka koi moqa nahi dena onme mairi jaan basti hai onki aankho main kabhi tumhari wajha se aanson nahi aaye iska khayal rakhna nahi to main bhol jaonga tum mairi wife ho ghar main rahogi par maire liye tumhari presnse koi mayne nahi rahegi issliye galti se bhi koi galti nahi karna ke mughe sharminda hona pade rakhogi na nani ka nanu ka khayal achhe se.
Nandani _ Ji pori koshish karogi onhe kabhi shikayat ka moqa na mile.
Manik _ that's my good girl ab chale papa mamma nanu nani sab wait kar rahe hai aage badh jata hai aur nandani wahi khadi reh jati hai manik palt kar dekhta hai aur nandani ko dekhta hai jo chup chap khadi hoti hai.
Manik apne aarms spred kar deta hai aur nandani bhag kar manik ke aarms main sama jati hai aur manik nandani ki shivring karti body ko titly hold kar leta hai aur nandani ke aanson oski shirt ko wet karne lagte hai aur.
Manik _ nandani bas karo yar smile karte hue God by karo mughe aise rote hue nahi waha par agar tumhe yad karo to smile karta face samne aanson chahiye na ye rota hua face pasand nahi mughe ose samne khada karke headdown karke softly lips capture karke softly smoch karke kiss broke karta hai aur
nandani phir se manik ko hug kar leti hai aur manik apne ambress main liye ose niche aata hai aur.
Manik _mom sambhale apni bahu ko roye jaa rahi hai kab se.
Nyu _ are beta rote nahi hai achha sagun nahi hota hai wife ko hamesha apne pati ko smile karte hue see off karna chahiye chalo Rona band karo jaldi waps aajayega woh ab aur bhi jaldi aayega tum jo ho yahan par oska wait karne ke liye shabbash smile karo ab.
Aur nandani dhere se smile karti hai aur manik relx fill karta hai oske smile karne se.
Nanu _so young men ready ho.
Manik _ yes nanu alwyes.
Nanu _ that's my boy come give a hug.
Manik nanu ko hug karta hai phir nani ke pass jata hai jo bas rone ko tayyar khadi hoti hai.
Manik _no nani Rona nahi bahut jald waps aa Onga aap janti hai na aur ab to aapke pass nandani ko chhod kar jaa raha hon main ye rahegi aapke sath.
Nani _manik beta apna khayal rakhna achhe se.
Manik _pakka promice nanu. Maa riddhi siddhi se hostel main bat kar longa main thik hai na.
Nyu _ hmm thik hai.
Mr malhotra _ nyu be brave smile karte hue vida karo ose.
Nyu _manik ko hug karke border par halat kitne kharab chala rahe hai mugh Dar lagne laga hai ab.
Manik _ are maa kuchh nahi hoga mughe aapki bahu ne kaha hai ose ayappa ne diya hai mughe issliye mughe kuchh nahi hoga dekhna aur aap sab ki dua blessing hai na maire sath kuchh kaise hoga mughe chaliye papa late ho rahe hai hum.
Mr malhotra _ chalo beta.
Manik _ achha nanu maa chalta hon aur nandani sab ka khayal rakhna aur apna bhi hand-wave karte hue gadi msin beth jata hai aur gadi gate se bahar nikal jati hai aur nandani ka dil bhi manik ke sath hi chala jata .

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें