Navya jaldi se nandani ke pass jati hai aur.
Nandani _bhabhi itni der laga di aane main kab se wait kar rahi thi aap sab ka main.
Navya _ han woh bas late hogayi yar tum kaho sab thik hai na smile to face se jaa hi nahi rahi hai tumhare kya jado kar diya hai jiju ne ek hi rat main teas karti hai aur.
Nandani _ kuchh nahi bhabhi woh bahut achhe hai dekho maira gift apna set dikhati hai.
Navya itna heavy dimand set dekh kar heran hoti hai aur.
Navya _manik ne diya hai tumhe gift ye to kam se kam lakho ka hoga.
Tab hiBut ye to karoro main ek hai navya manik pass aakar bolta hai aur nandani sharma jati hai aur navya dono ko khush dekh kar relx fill karti hai aur.
Navya _ ye to sahi kaha aapne ye hsi to karoro main ek hai bhgvan aap dono ko khush rakhe main nyu aunty se mil kar aati hon.
Manik _ you look so prity yar sab tumhe hi dekh rahe hai maa ke words kahi najar na lag jaye tumhe.
Nandani sun kar blush karne lagti hai aur tab hi achanak aalia aakar khadi ho jati hai aur manik aalia ko samne dekh kar shoked ho jata hai aur.
Aalia _ apni wife se nahi milawaoge manik malhotra.
Manik _ han han kyu nahi nandani inse milo ye mairi bahut achhi dost hai aalia aur aalia ye mairi sweet si wife nandani manik malhotra.
Aalua _ hai nandani you look so prity.
Nandani _ thanku aalia Ji aap bethe na.
Aalia _ hmm
Manik _main aata hon aur chala jata hai aur.
Aalia _ darpok.
Nandani _koun darpok
Aalia _ tumhara so cold husband dear
Nandani _ woh darpok kyu honge woh to bahut bahadur hai aalia Ji.
Aalia _ han medan main bahadur hai woh personal life msin nahi hai mughe se pyar kiya jhote shadi ke vade kiye bachpana se sath the hum par phir achanak sab change ho gaya tumhe dekhne ke baad aur aaj tumhe dekh kar pata chal gaya woh kyu change hua tha bahut innocent aur young ho tum oske isharo par aasani se nachne lagogi ose aisi hi wife chahiye barabri karti wife ose pasand nahi hai msin aisi thi issliye osne mughe reject kiya tumhe select msin dua karongi tumhare sare sapne pore ho aur tum sada khush raho manik ke cute girl God bless you ose gift dekar niche otar jati hai aur nandani oski bato ko samgh ne ki koshish karti hai par samgh nahi paati hai pori tarha se aur.
Nandani pov jalti hai hum se issliye aisa bol kar gayi hai onki shadi nahi hui aur hamari shadi hogayi manik ke sath issliye pov end.Phir party over hoti hai sab ghar waps aate hai manik room main chala jata hai aur nandani kuchh der ke baad aati hai aur.
Manik _ apne room main jakar change karo aur so jao jakar ke mughe nind aa rahi hai sona hai mughe good night. Aur turn karke so jata hai aur nandani oske pal pal badal te mond ko dekh kar shoked reh jati hai aur chup chap apne room main jakar change karti hai aur bed par let jati hai.
Nandani pov ye kya hai kabhi kuchh kabhi kuchh kya chahte hai ye ek pal main itna pass ek pal main itna dor aanson pilow par girne lagte hai aur nandani kab so jati hai pata nahi chalta hai.
Late night manik ki aankh kholti hai aur najar apni dosri side par jati hai Jahan kal nandani so rahi thi aur sab kuchh manik ko recall hota hai aur badi pyari si smile face par aa jati hai aur pilow ko hug kar leta hai aur.
Manik _ jyada rude bihave to nahi kar diya maine oske sath dekhta ho jakar so gayi ya ro rahi hai.
Bed se oth kar nandani ke room main jata hai Jahan nandani so rahi thi par face par aanson ke marks saf dikhai derahe the oske.
Manik dhere se oske aanson saf karta hai aur.
Manik rote rote soyi hai pata tha aanson to aankho par James hi rehte hai madam ke dhere se ose apne aarms main lekar apne bed par lita deta hai aur khud oske pass let jata hai aur.
Manik _ sorry mughe aise nahi bolna chahiye tha tumhe hurt hui tum hai na I promice jab tak yahan hon ab nahi danto nga tumhe aur khud se dor bhi nahi karonga phir pata nahi kab hum sath sath ho dhere se oske forhead par kiss karke ose apne aarms main lekar khud ke qareeb kar leta hai aur nandani manik ke tuch ko fill karke aankh khol kar manik ko dekhti hai aur manik bhi ose dekh raha hota hai aur.
Manik _are oth gayi tum.
Nandani _ Hume yahan kyu laye hai aap manik Ji grip se nikal kar beth jati hai.
Manik _ tumhe achha nahi laga main tumhe yahan lekar aaya.
Nandani _nahi bilkul nahi.
Manik _ what kyu.
Nandani _kyunki hum gudiya nahi hai manik Ji insan hai jiti jagti insan jise aap gudiya ki tarha treat karega rahe hai kabhi yahan kabhi waha bhej dete hai hamari koi marji nahi hai kya sab aapki marji se chalega hamari zindagi main aap kahe oss room main jao aap kahe iss room main raho kyu pupit hai hum jo ongliyon ke I share par nschenge aapke kal kuchh the aap kuchh aur hsi aap kyu manik Ji boliye.How s part
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...