manan malhotra missing hai.

2.3K 216 22
                                    

Manik _ oh realy mrs malhotra aapko koi jarorat nahi hai mairi done raho yahan aaram se ab tab hi aaonga jab mairi jarorat hogi tumhe osse pehle nahi.

Nadani _mmaira woh matlab nahi tha.

Manik _just shut up nadani main tumhara pupit nahi ho jo tumhare isharo par danse karonga jab kahogi aao aaonga jab kahogi jaao jaonga tumhe maf maine ab tak nahi kiya tha dad ki wajha se pretned kar raha tha but lagta hai tum forgivness disarve hi nahi karti ho raho ab aaram se maire bina main bhi jata ho apni duty karne ke liye good bay aur bag lekar nikal jata hai aur nandini roti hui couch par beth jati hai aur.

Nadani pov kaise sach batao aapko main manik phir se call aaya tha maire pass ki aapko ye bolo aur aap duty par waps jaye aur wahi rahe yahan na aaye kam se kam three month tak oh ayapoa kya karte ho phir gussa hokar chale gaye mugh se pehle hi itna hurt kiya onhe phir hurt kar diya maine onko pata nahi maf bhi karenge ya nahi mughe kabhi woh sar pakd leti hai aur couch par hi chakjar kha kar gir jati hai idhar manik sabse milkar nikal jata hai phone off karke.

One hour ke baad nyu jab room main jati hai to nadani ko unconciuse dekh kar shoked hoti hai aur.

Nyu _ raj raj dr ko bolao jaldi se nadani behosh ho gayi hai.

Raj jsldi se dr ko call karta hai aur.

Dr _ kuchh nahi sab thik hai koi stress hai inhe juski wajha se mind par jor pada aur bp down hua aur ye behosh ho gayi ab thik hai aaram karne de inhe aur khub pani aur juce de inhe bahut kami hai pani ki inki body main delivery main problem ho jayegi inke main chslti ho khayal rakhe inka manik gays kya.

Raj _ ji aaj hi gaya hai.

Dr _, oh I understand isliye itna stress leliya inhone chalti ho main dr jati hai aur nyu nadani ke pass beth jati hai aur.

Raj _ tum nadani ke pass hi raho ab ise akela nahi chhodna ok.

Nyu _ hmm tjik hai aap juce ka bole niche sarvent ko.

Raj_ hmm thik hai bolta hon .

Idhar manik ke office main.

Officer _ manik.

Manik _ yes sir.

Officer _ iss mission ke liye humne tumhe aur dharm ko chose kiya hai ab tum dono main koun iss mission ko lead karna chahta hai ye tum dono decide karlo.

Dham _ sir main jaaobga iss mission par.

Manik _ why main kyu nahi teri shadi hai next week ok to tu nahi jayega mainjaaonga thats finel.

Dharn _ shadi desh se badh kar nahi hai aage badh sakti hai.

Manik _ but mughe jana hai bas.

Dharm _ yar next month bhabhi ki delivery date hai tera onke pass jana jarori hai yahan main dekh longa yar.

Manik _ teri bhabhi bachci nahi hai sab hendel jarlegi ok oski fikar tu na kar maine decidekar liya hai bas main jaonga to jaonga ok.

Office _ ok to ye mission manik hendel karega thats final.

Manik _ thanku sir.

Officer jate hai aur.

Dharm _ manik ye kya bachpana hai yar jane de mughe.

Manik _ no means no ok.

Dharm helpless sa manik ko dekhta hai aur manik waha se chala jata hai.

Phir ghar par inform karke manik nikal jata hai mission par aur nandini hurt hoti hai jab manik osse baat nahi katta hai to.
Phir time nikalta hai aur nandini cute se baby boy ko janm deti hai aur.

Raj _ nyu main dada ban gaya.

Nyu _ aur main dadi dekho kitna cute hai hamara pota bilkul manik par gaya hai.

Riddhi siddhi mom hume do na baby ko humne kitni pray ki tab aaya hai ye hamre ghar main.

Nyu _ aaram se lo beta jaldi nahi hai.

Nadani abhi bhi behosh hoti hai aur baby sabke pass hota hai jisko dekh kar sab khush ho rahe hote hai phir nadani ko hosh aata hai aur apne bete ko goud main lekar nandini rone kagti hai aur.

Nyu _ rote nahi beta god ka thanku bolo  osne itna pyara gift diya hai hume.

Nadani _ maa manik ko bhi yahan hone chahiye tha kitna khush hote woh ise dekh kar.

Raj _ aajayega woh bhi jsldi hi tum rona band karo dekho bany bhi rone laga hai.

Nyu _ iska milk pine ka time hogaya hai nadani beta isko fidding karwao beta raj aap sab bahar jaao abhi.

Phir nyu ki help se nadani bsby ko fidding karwati hai aur baby so Jata hai aur.

Nyu _ baby so gaya hai ab tum bhi aaram karo abhi soup aayega ose pilena ok laao baby ko mughe dedo tum let jaao kahi pain to nahi hai na.

Nadani _ no maa.

Nyu baby ko lita deti hai aur nandini kobhi lita kar baharjaati hai.

At evening cabir navys amms sab osse milne aate hai baby ko pyar karte hai aur.

Navya _ iska name kya rakhogi nadani.

Tab hi ridhi bolti hai _ bua name rakhti hai mom nahi iska name bahut uniq sa hum rakhenge.

Nyu _ beta nandini ne jo name soucha hai ose bhi consuder karlete hai.

Nadani _maine nahi iske papa ne iska name soucha tha.
Raj _ achha phir to wahi name rakhenge riddhi siddhi tum agli bar rakh lena.

Suddhi _no way agli bar girl hui to aur hume girl pasand nahi boy pasnd hai isliye hum wahi name rakhenge jo humne soucha hai.

Cabir _ ok aisa karo chit par name likho aur iss bowel main rakh do jiski chit hath main aayi oski ka namerakha jayega.

Nyu _ phir hum bhi apna name daldete hai.

Amms_?main bhi.

Phur sab ke name bowel main dale jate hai aur ek chit nikali jati hai aur.cabir chit kholta hai aur.

Riddhi siddhi bolo na chachu kya name nikla hai.

Cabir _ manan malhotra.

Riddhi siddhi nadani nyu amms _, maira name nikla hai ek sath bolti hai aur. Phir ek dosre ko dekhti hai aur.

Raj _ strange sabne ek name soucha tha starange.

Nadani _ manik ne yahin name chose kiya tha kyunki isme maira aur onka name aata hai.

Nyu _ right.

Riddhi siddhi_, bro to hamare hi hai na humse alg kaise souch sakte the manan malhotA  my chhoto baby kal hum apne ghar jayenge ok ab sojao.

Nyu _ manik se baat hui rsj.

Raj _ nahi phone  nahi lag raha oska band aaraha  maine oske office main mssage chhod diya hai don't worry bata denge ose.

Next morning.

Nurse bhag kar dr ke pass jati hai aur.

Nurse _ dr woh manik malhotra ka beta  missing hai ward se.

Dr _ what kya bol rahi ho missing hai par kaise.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें