last part .

1.8K 167 25
                                    


Nadani _ manik.

Manik _ hmm .

Nadani _  woh I fill .

Manik _ I fill kya jaan bolo ose apne ambress main lekar bolta hai.

Nadani _nahi kuchh nahi .

Manik headown karke nadani ko dekhta hai jo blushing kar rahi thi but jo bolna tha bol nahi paa rahi thi .

Manik _ haan you fill hurny na .

Nadani _chonk kar han woh aapko kaise pata.

Manik pregnent women hormone disorder ki wajha se hurny fill karti hai it's natural yar why are you feeling shy han I am your husbad and it's my duty I alwyes full fill you wish so just relx .

Nadani _ but how my belly .

Manik _ you want me na right now .

Nadani _ hmm .

Manik _to bas I manGe every thing ok you just fill relx .

Nadani _ woh baby hurt na ho hamare .

Manik _ I know jaan sab karte hai sex kisi ka baby hurt nahi hota hai to hamare kaise honge main sab dekh longa itne dino ke baad to tumhara mond bana hai main ose khona nahi chahta hon yar kitna control karta hon tumhe kya pata mom dad ke aane se tumhara mond swing kam ho gaya hai to hum itna achha time sath spend kar rahe hai nahi manan ki wajha se kuchh bhi nahi kar paate the one week se hum dono kitne comfortabel fill kar rahe hai ek dosre ke sath shadi ke baad ye hamari life ke sabse best days hai jisme sirf love hai aur kuchh nahi hamare bich.

Nadani _ sahi kaha aapne aur ab promice karo aage bhi hum aise hi rahenge koi fight nahi karenge hum kabhi bhi agar hogi ego ko bich main nahi aane denge .

Manik _ promice my love aage bad kar lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandini bhi eqaly responce deti hai aur pasonet kiss ke baad dono kiss broke karke ek dosre ko dekhte hai bade pyar se .

Nadani _ ab kiska wait kar rahe ho manik I can't control my self I am already wait tuch karke dekho panty wait ho gayi hai mairi .

Manik _ realy itna despret ho maire cook ke liye .

Nadani _ yes plese enter inside me .

Manik _ just wait yar aaram se karenge manan nahi hai hamare pass dono ko undress karta hai aur nadani ke heavy boobs shake karte samne hote hai jo aur big ho gaye the size me pregnent hone ke baad .

Manik _ wow nadani itne heavy ho gaye hai dono kitne dino ke baad dekha hai dono ko maine softly dono ko hold karke smash karne lagta hai aur nandini plesure fill karte hue body ko lose chhod kar surebxer kiye bed laydown hoti hai aur manik softly dono bobbs kinibel ko suck karne laga hai aur.

Nadani _ ahh manik humm slow suck karo its hurting na .

Manik _ sorry jaan excitment main bhol gays .

Nadani _ pata hai mughe aapka sex ke liye kitne despret rehte hai aap ek bar baby ho jaye phir jitna dil kare itna karna aap main nahi rokne wali hon aapko .

Manik _ realy .

Nadani _ god promice .

Manik _ aww mairi wife apni wish ko mairi throw pora karnachahti hai kyu .

Nadani _ manik plese aisa nahi hai blush karte hue manik ke chest main face hide kar jati hai aur.

Manik _ aww maira baby ab bhi sharmana hai sex ka sunkar ke .

Nadani _ han to aap besharm hai mainnahi

Manik _ but abhi to besharm tum hui main nahi .

Nadani _ manik plese time kyu kharab kar rahe ho ab .

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें