Epilluge.

2.5K 157 25
                                    


Nadani _ major manik malhotra.

Manik pov lo phir gussa hai aaj tab hi itne respect se full name se address kar rahi hai mughe ppv and.

Manik _ yes my love bolo ose pull karke apne pass laydown karta hai aur aur apne ambress main leta hai now speak up kya hua .

Nadani _ you don't love me anymore.

Manik _ what how can you say that my love .

Nadani _ aaj hamari shadi ki 10 th aniversary hai aapko yad hai kya pore din se sab ne wish kiya mughe aapko kuchh khabar hai aap hamari shadi ki salgirh bhol gaye .

Manik _ oh shit woh main bhol gaya yad tha jab aaya tab phir kaam main yad hi nahi raha tum mughe wish kar deti yar main bhol gaya tha to complain karne lagi just like akid rone lagi now you are meture women yar teenage girl nahi ho jo itna hurt ho rahi ho.

Nadani ye sab sunkar ab aur hurt hoti hai aur oske ambress se nikal kar khadi hoti hai aur.

Nadani _ sorry bhol gayi thi main ki ek waqt ke bad ye sab bate bekar ho jati hai husbad wife ke liye achha kiya yad dila diya mughe aapne mughe bhi souchna chahiye tha niche aajaye dinner ready hai main bachcho ko bola rahi ho keh kar room se nikal jati hai aur manik smirk karte hue ose dekhta hai aur phir niche aata hai jahan oske teeno bachche apne dada dadu ke sath smile karte hue baat kar rahe the.ose dekhte hi chup ho jate hai aur.

Raj_ kya hua bachcho kya dekh liya tumne tumhara bap hai ye itna kya darte ho isse kha nahi jayega tumhe karo bate apna decipline apne tak rakhe maire bachcho par nahi .

Manik kuchh nahi kehta hai chup chapbeth jata hai aur chori chori nadani ko dekhta hai jo mon pholaya tabel arange kar rahi thi .

Manik _ woh nadani jara pickel bhi lena plese .

Nadani _ nahi hai khatam ho gaya kha lo jo bana hai itna hi shok hai to laa kar rakha karo .

Manik _ itna gussa kyu kar rahi ho

Nahi hai to aajayega.

Nadani _ han to le aao na maine kab mana kiya hai yad to rahega kya aapko shadi ki salgirh to bhol gaye achar yad rahega inko.

Nyu_ matlab tumne bahu ko wish nahi kiya manik how care less you are 15sal ho gaye hai dono ki shadi ko celibrate to karte dono .

Manik _ mombhol gaya kya karo .

Raj_ bholgaya teri maa to aaj bhi agar bhol jaao ghar sar par otha leto hai aur tu bhol gaya very bad memory yar mugh par nahi gaya tu to iss mamle main isliye humne bhi bahu ko gift nahi diya ki tu dega pehle phjr hum denge .

Nadani _ ye ab old ho gaye hai maa ye sab inhe ab bekar ki bate lagfi hai isliye chhode an aur dinner kare .

Sab dinner karte hai aur dinner ke end hone ke baad gate par bell hoti hai aur.

Nadani _ an koun aagaya khana bhi khane nahi dete hai bolti hui gate kholti hai aur samne ek delivery boy hatho main freah flower ka boqe liye khada hota hai.

Nadani _ ji boliye .

Boy_ mrs nadani malhotra .

Nadani _ ji main hi ho boliye.

Boy_ happy anniversary mam this is for you red rose se bana khubsurat boqe nadani ko deta hai jise nadani surprise hote hue hold karti hai aur.

Nadani _ thanku but ye kisne bheja  hai .

Bou_ mr manik malhotra ne .

Nadani _: manik ne turn karke dekhti hai to manik face par smile liye khada hota hai aur.

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Oct 13, 2020 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें