change your behavior manik.

5.4K 301 16
                                    

Manik _ hai my little Princes come.
Dono ander aati hai aur.
Riddhi siddhi _ window wali bhabhi kaha hai bro.
Manik _ hanste hue ab woh sirf aapko bhabhi hai window wali bhabhi mat bolo ok woh samne room main hai milo jakar onse.
Riddhi siddhi _ aapki black coffee bro.
Aur dono nandani ke pass jati hai aur pichhe pichhe manik bhi jata hai Jahan nandani apne long hair towel se dry kar rahi thi aur osne golden coloured ka chori Dar pehna tha jisme woh golden girl hi lag rahi thi. .
manik os deeply obsarve karte hue dekhta hai aur nandani manik ki najre fill karke turn karti hai aur oske long hair back par spred ho jate hai aur riddhi siddhi ko dekh kar oske face par badi pyari smile aa jati hai jise dekh manik relx hota hai aur.
Nandani _ riddhi siddhi aao maire pass jaldi se
Dono bhag kar nandani ko hug karleti hai west se.
Riddhi siddhi _ you look so prity window wali bhabhi.
Nandani ye sun kar manik ko dekhti hai aur.
Manik _ woh abhi tumhe window wali bhabhi hi bole ngi aadat hogayi hai in ko window se tumhe recognised karne ki aadat dal lo
Nandani sun kar chup ho jati hai aur bed par rakhe dupatte ko jaldi se gale main dal leti hai aur.
Riddhi _ aapke hair bahut silky and long hai I like it so much nandani ke hair hold karke bolti hai aur nandani sun kar riddhi siddhi ke samne beth jati hai aur.
Nandani _ aap daily oil se masage kiya karo daily frouts khaya karo milk pina hoga tab aapke bhi hair long aur silky ho jayenge.
Riddhi siddhi _ Sach window wali bhabhi.
Nandani _ smile karte hue bilkul Sach.
Manik _ riddhi siddhi jaao niche mil li aap apni bhabhi se.
Riddhi _no bro Hume abhi aur bethna hai Hume bhabhi ke sath.
Manik _ riddhi siddhi go right know gusse main bolta hai aur riddhi siddhi ke sath nandani bhi scred ho jati hai aur riddhi siddhi jaldi se waha se chali jati hai aur manik dhere dhere chalta hua nandani ke pass jata hai aur nandani ko dekhta hai jo apne hatho par dupatta wrap karne main busy thi norvouse hone ko wajha se.
Manik _ nandani kya hua.
Nandani _ chonk kar khadi ho jati hai aur.
Nandani _ Ji kuchh nahi.
Manik _ itna Dar kyu rahi ho mugh se.
Tab hi pichhe se awaj aati hai.
Monster se insan darte hi hai janwer nahi.
Manik _mom not again yar.
Nyu _ just shut up ok kyu danta riddhi siddhi ke tumne maine onhe bhej a tha nandani ke pass kitna khush hokar aayi thi apni bhabhi ke pass ro rahi hai ab dono room main how disgusting you are.
Manik _ ro rahi hai but why maine sirf jane ka bola tha.
Nyu _ aur jis way main bola tha woh nandani ka face dekh kar samgh gayi hon main Mr malhotra just change your behavior ok nahi aage ye gussa tumhari life spoil kar dega samghe jaao jakar manao dono ko pyar se .
manik _ Ji mom jata hon aur chup chap waha se chala jata hai aur nandani oske jane se relx fill karti hai aur nyu ki blessing leti hai.
Nyu _are bas beta sada khush raho aur yahan betho maire pass kuchh der phir pag phere ki rasam ke liye tumhe ghar jana hoga.
Nandani _ Sach main ghar jaongi main oska face glow karne lagta hai ghar jane ka sun kar.
Nyu _ ye note karti hai aur nandani tum khush ho na beta manik ke sath.
Nandani _ Ji mom eyecontect kiye bina jawab deti hai.
Nyu _nandani idhar dekho mairi tarf plese.
Nandani dhere se najre otha kar nyu ko dekhti hai aur oske aankho main aanson ki nami hoti hai.
Nyu _ nandani kya hua bachcha ye aankho main nami kyu aapke.
Nandani _nahi woh amms ki yad aa rahi hai sab ki yad aa rahi hai mughe issliye aankhe num hogayi I am happy mom don't worry about it woh achhe hai par onki aadat main change nahi kar sakti hon woh wahi rahegi jo hai pata chal gaya mughe kal se aaj main.
Nyu _ so sweet of you and very understanding girl manik baht lucky hai ki tum ose mili ho ek din dekhna tumhare liye woh kitna change ho jayega tum ho hi itni pyari si just like a doll oska face hatho main lekar forhead par kiss karti hai aur.
Nandani _ aap bahut achhi hai maa bachcho ki tarha nyu ko hug kar leti hai aur nyu hanste hue back hug karke.
Nyu _ aww you alwyes welcome beta chalo maa se mil kar aao rat ko mil nahi paayi thi aap onse manik ki nani hai onhi ne pala posa hai manik ko aage tumhe onhi ke sath rehna hoga kyunki msin yahan nahi rehti Mumbai main rehti ho kyunki manik ke papa ka business wahi set hai manik bachpana se yahi raha hai maa ke pass onka beta ban kar kyunki main eklouti beti hon onki issliye bete ki kami manik ne pori kardi onki mairi shadi bhi 18 years main hogayi thi aur 19 main manik ho gaya tha to koi bhi manik ko maira bhai kehte hai beta nahi aur maa ko oski maa issliye manik maa ke liye bahut tuchey hai bahut attached hai tumhe manik ko agar khush rakhna hai to maa ko khush rakhna hoga bahut jyada kyunki woh maa ke mamle main baht puseciv hai maa mind se thoda upset hogayi hai brain surgery ke baad money hogayi hai tumhe bahut carefully onhe hendel karna hoga beta kar logi na.
Nandani _ Ji maa ab chale maa se milne.
Nyu _ han chalo dupatta achhe se lelo sar par sabhi guest aa chuke hai niche abhi rasoi ki rasam hogi tumhari dosri rasam bhi hoti par manik ready nahi hota issliye cancil kardi maine sirf rasoi wali rasam karwati hai aajao.
Nandani  pov lo woh bowl main ring sarch karte hai woh rasam bhi nahi hogi ab ye to galt hai ayappa bahut der ke baad ayappa yad sahi jata hai nandani ko.

Nanu ka room.

Nandani nyu ke sath rom main enter karti hai.aur samne 60 62 years old women face par gussa liye bethi hoti hai aur.
Nyu _ maa manik ki dulhan aapse milne aayi hai dekhi ye.
Nanu najar otha kar keenly nandani ko dekhti hai aur.
Nanu _ isko laya hai manik shadi karke kya dekha tha isme aalia ke to aas pass bhi khadi nahi ho sakti ye ladki mon bana kar bolti hai.
Nyu _nandani blessing lo beta jakar maa ki.
Nandani norvouse norvouse si nanu ke pass jakar nanu ki blessing leti hai aur.
Nanu _ han han thik hai sada suhagan raho ab jao nyu ise lekar mughe aaram karna hai ab.
Nyu _ maa mon dikhai to de de pehli rasam aap hi karegi na.
Nanu _ dekhne ke qabil to nahi hai jo mon dikhai do isko phir de deti ho manik ko dulhan hai isliye aalmarih main box hai laa kardo mughe.
Nyu red box deti hai aur.
Nanu _ lo ye mairi maa ke khsndani kanga hai jo aaj se tumhare hue nandani dhere se box hold karleti hai aur nyu oske dono hatho main woh kanga pehna deti hai multi coloured ke dimand gold ke kanga nandani ki kalayion main jakar aur khubsurat lag rahe the.
Nyu _ dekho maa kitne khubsurat lag rahe hai nandani ke hatho main jakar. White wrist main kanga bahut achhe lag rahe the aur nanu dekh kar thoda smile karti hai aur.
Nanu _ han achhe lag rahe hai ab jao aaram karne do mughe.
Nyu nandani ko lekar hall main aati hai aur manik ki cousin nandani ko apne sath couch par betha leti hai aur bate karne lagti hai aur apne room se bahar aata manik nandani ko dekh kar reh jata hai jo carefree smile ke sath bate karti hans rahi thi.
Manik pov maire samne aise carefree hokar smile nahi ki isne abhi tak aur waha kaise hans hans kar baat kar rahi hai sab se main kya kha jata isko agar smile karke bol leti subha mugh se pov end.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें