manan romance.start but

2.4K 199 23
                                    

Jab nadani manan ko liye room main enter karti hai aur samne room ko fully decoret dekh kar shoked reh jati hai aur samne manik khada hota hai ek card liye jis par likha hota hai .

WELL COME MY LOVE MY LIFE OUR ROOM ..

Nadani ye sab dekh kar apne aanso nshi rok paati hai aur sobibg me sath roti hui msnan ko bed par lita kar manik ko titly hug kar ke rone lagti hai aur.

Nadani _ I love you mani I love you so much maine aapke slap mara oske liye sorry .

.manik _ shhh just relx jaan don't cry .

Nadani _ aapne maire welcome ke liye itna kuchh kiya maire birthday ko celibrate kiya aur maine to aapke liye kuchh nahi kiya .

Manik _ tum maire sath ho tumne mughe maf kiya ye hi bahut hai maire liye mairi jaan oske aanso saf karta hai aur tab hi mansn rone lagta hai aur.

Nadani _ are are beta kyu roya bhoki lagi hai aapko aajao mamma ke pass jaldi se flower Patel se saje bed par beth kar nadani manan ko lap par leti hai aur.

Manik _ aaj ki rat ab jo karonga main karona tum nahi mrs malhotra isliye fidding bhi main hi karwao ga manan ko tum bas enjoy karogi .

Nadani shy fill karte hue headown karleti hai aur manik dhere se oske pichhe beth kar saree ko unpin karta hai aur pally ek side rakh back less blouse ko remov karta hai nadani only bra main blush karte hue bethi hoti hai.

Manik _ tumhe kya pata tumhare itne heavy bobbs ko dekh dekh kar kitni rato se soya nahi hon main ab inhe apne se dor nahi karonga main dhere se bra ko unhook karta hai aur oske heavy bobbs poke karte bahar aate hai bra se aur manik softly dono ko hold karke softly smash karta hai aur nandini ki body main halchal hone lagti hai aur.
Nadani _ mani manan ko fidding karne do pehle phir jo chahe woh karne nahi rokogi tumhe .

Manik _ pakka na .

Nadani _ pakka.

Manik _ ok lo beta manan abhi tum suck karo phir papa suck karenge mom ki nibel ko .
Manan ke mon main nibel deta hai aur softly bobbs ko masage dene lagta hai aur nandini ki body enjoy karti hai ye act aur manik nandini bhi .

Nadani _ woh so gaya ye to .

Manik _ laao mughe do iske new calt main sola deta jo isko ab se ye wahi soyega mom ke pass dad soyenge wink karke bolta hai aur.

Nadani _ no woh chhota hai abhi aise kaise.

Manik _ just relx yar rat ko sirf din to tumhare pass hi rahega na rat ko sirf mughe tumhe fill karke sona hai kuchh waqt ke liye bahut missckiya hai maine tumhari body ko aur oske tuch ko plese jaan kuchh din .

Nadani _ roya to yahin soyega hamare bich
Manik _ ok ok laao de do mughe .

Ose lita kar nadani ke pass aata hai aur bare back ko kiss karne lagte hai aur nandini bedsheet ko hold karke moan ko rokti hai aur manik dhere se nadani ko bed par laydown karta hai aur lust full eyes se nadani ke heavy Bob's ko updown karte hue dekhta hai aur dhere se headown karke nadani ke clivkage ko like karne lagta hai aur nandini eyes close karleti hai aur manik tryil kiss dete hue dhere se nadani ki saree ko body se remov kardeta hai aur nandini only pedicote main shy fill karti leti hoti hai.

Manik _ permission hai na tumhare remain cloth remov kardo main .

Nadani eyes blink karke han bolti hai aur manik dhere se petite remov karta hai aur shoked sa nandini ko dekhta hai aur.

Manik _ without panty tumne pedicote wear kiya Jan kyu.

Nadani _ shy fill karte hue woh aapko panty remov karna pasand nahi hai isliye .

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें