Manik cabir nandani ke room main jate hai aur aur samne nandani ke room ki almarih khali najar aati hai aur tabel par ek paper rakha hota hai jise dono jakar jaldi se read karte hai.
Pyari amms.
Main aapke liye aur pareshani khadi nahi kar sakti badi maa chhoti maa maira ab ghar msin rehna bear nahi karti hai kyunki ab onki beti ke ghar mairi wajha se ojad jayenge agar msin yahan rahi to dekha maine maa papa aur baki ko dekh kar (manik ka name bhi nahi liya) sab ke face kaise chsmkne lage the jaise ab bahut badi musibat onke ghar se chali jayegi aap bhi kab tak mughe ghar par rakh sakti hai ek din aap bhi thak jayengi shadi shuda ladki ko ghar par rakh kar aur sahi bhi hai shadi kar di jao apne susral kya kaam mayke msin ek din aao aur apne ghar jao ye hi life hoti hai ladki ki oski marji hsi jane ki ya nahi koi nahi pochhta hai phir osse oska pati oske susral wale oske karta darta hote hai par main iss bat ko nahi manti ho na aage kabhi manegi maira dil nahi hai jane ka to nahi hai main nahi jaongi iske liye mughe ye ghar chhod na pade msin chhod dongi par apni marji ke khilaf koi kaam nahi karongi issliye jaa rahi ho main ab koi pochhe to bata dena gayi nandani apne susral sab ki tenstion khatam hogayi hogi na ab to aaram se sona sab na na suicide nahi karongi msin itni kamjor nahi ho main chhoti ho itni chhoti bhi nahi ho ke ayappa ki di gayi zindagi ko pal main khatam kar lo main jaa rahi ho apne aap ko talash karne ki main haqiqat msin kya ho surf beti ya bahu kealwa mairi khud ki kya pehchan hai nandani koun hai oski kya identy hai jisdin apni pehchan bana longi main tab oss insan ke samne jaongi main jisko mugh se shadi karne par afsos horaha tha 12 class pass ladki ye hi kaha tha na mughe bahut badi galti lagi thi onhe mugh se shadi karke to apni galti sudhare woh kare kisi achhi padhi likhi ladki se shadi mughe koi farq nahi padega onki dosri shadi se wese woh khud bhi ye letter read kar rahe honge pori tayyari se aaye hai woh dekha maine jaise nandani onke sath chal padegi but aisa nahi hai mr army officer aap galt andaj a laga gaye nandani murty ke bare main jo zidd karke sabke khilaf jakar aapse shadi kar sakti hai woh ladki itni kamjor to nahi hogi na jo kisi ke bhi ishare par nachne lage nani ke ishare par issliye nachi kyunki woh badi thi mugh se tumse dar kar nahi samghe aap ab apna atitude apna gussa apni samghdari rakho apne pass aur oski puja karo main nahi karongi aur jab kabhi lout kar aayi aapke pass apni sharto par aaongi nahi to kabhi nahi aaongi.
Amms maf karde na apni kanna ko
Aapki nandani.
Leter red karke har koi apni jagha chup khada reh jata hai aur amms Jin najro se badi aur chhoti bahu ko dekhti hai on najro ko dekh kar dono chup chap waha se nikal jati hai aur amms manik ko dekhti hai aur.
Amms _ nahi janti tum dono ke bich kya hua hai manik par jo bhi hua hai osne mairi beti ko tod kar rakh diya hai bahut mushkil hai ose waps Pana tumhare liye woh kab tumhare pass aayegi nahi janti oski zidd aur sahi ko sahi aur galt ko galt kehne ki aadat bahut pakki hai iske liye woh kisi se bhi nahi darti hai oska phone bhi band hai pata nahi kaha gayi hogi mairi bachchi itni rat ko ayappa osko safe rakhna bas aur kuchh nahi chahti ho main aur cabir manik kan khol kar sun lo osko sarch karne ke liye koi koshish karoge to bas ose apne tour par sarch karo news paper msin TV par police main koi add nahi dena oska nahi wole life nahi aayegi woh hamare pass dekh lena tum dono.Phir heavy hart ke sath manik nyu Mr malhotra sab waps ghar aajate hai.
Scene change.
Mornig time.
Bahut khubsurat sa ghar Jahan par cute sa couple Brakfast tabel par betha kusi ka wait kar raha hota hai aur tab hi.
Bhai aapne Brakfast kyu nahi kiya main aarahi thi na.
Bhai _chhoti tere bina Brakfast kaise kar leta mukti chalo jaldi se garm garm parathe lekar aao mairi chhoti ke liye.
Mukti _bas abhi lekar aati ho nandani betho na.Nandani abhi ke pass beth jati hai aur.
Nandani _ thanku so much bhsi maire ek call par aap aaye aur mughe waha se yahan lekar aagaye nahi main kaha jati.
Abhi _ are behan manta nahi behan ho mairi tum samghi kaise nahi aata chhoti .tumhare manik ke Bich kya hua hai mughe Osse koi matlab nahi hai ye tere bhsi ka ghar tughe jab tak rehna hai reh koi tugh se koi sawal nahi karega. Kyu mukti.
Mukti _ yes of course abhi ye bhi koi kehne ki baat hai chalo Brakfast start karo phir tumhe ek jagha lekar jaongi main thik hai na tumhe achha lagega waha jakar ke.
Nandani _ Ji bhabhi.Abhi _ aaj nahi aaj chhoti maire sath rahegi bahut sari baat karenge hum dono kyu chhoti thik hai na .
nandani _ Ji bhai.Idhar manik ghar se sidha duty par chala jata hai kisi se koi baat nahi karta hai aur nani ose chup dekh kar guilty fill karti hai par kuchh keh nahi paati hai aur chup chap apne room main chali jati hai aur nyu Mr malhotra helpless se wahi beth jate hai.
Waqt aise hi gujarta hai nandani apni study phir se start kar deti hai aur abhi aur mukti ke sath anath a ashram main bachcho ki take care karti hai sare bachche ose di di keh kar oske aage pichhe hone lagte hai aur nandani onke Bich behad khush rehti hai nandani sirf navya se bat karti hai woh bhi ek time par apna phone on karti hai aur onse baat karke phone off kar deti hai .
Kabhi kabhi ose manik ki yad aati to woh oski picture dekh kar dil ko behla leti thi abhi mukti ose chup chap dekhte par ose kuchh nahi bolte the par ye onhe pata chal gaya tha ki nandani manik se bahut pyar karti thi bas kehti nahi thi.
First year ka paper dekar nandani free hoti hai aur.
Nandani bachcho ke sath blind fold khel rahi hoti hai jab oska phone bajne lagta hai aur.
Nandani _ han bolo kya baat hai kyu call kiya mughe tumne navya bhabhi.
Navya _ kyunki tum isi waqt phone on karti ho issliye.
Nandani _ boliye kya baat hai .Navya _ abhi TV on karo aur dekho kya aaraha hai TV par.
Nandani _ kya hai TV par.Navya _ ek bar dekho to sahi.
Nandani beman se TV on karti hai aur news chanel par jo news najar aati hai ose dekh kar shoked reh jati hai aur couch par beth jati hai aur TV par chalti news oska khon dry kar deti hai.
nandani pov aisa nahi ho sakta hai ayappa aisa maire sath kabhi nahi kar sakte hai kabhi nahi aur couch par hi faint ho jati hai aur gate se ander aata couple ose faint dekh kar shoked reh jata hai. .Abhi _ chhoti kya hua tumhe aur TV par on air hoti news dekh kar sab samgh jata hai Jahan manik malhotra ke missing hone ki khabar aarahi thi. Jo ek mission par gaya tha oski pori team waps aagayi thi par woh missing tha aur osse koi contact nahi ho paa raha tha.
Abhi _mukti pani lekar aao jaldi se.
Mukti jaldi se pani lekar aati hai aur abhi nandani ke face par pani dalta hai aur nandani thodi der main aankh khol kar abhi ko dekhti hai aur phir jark karke oth jati hai aur.
Nandani _bhai manik aise kaise mising ho sakta hai woh kabhi bhi mission se aise gayab nahi hota ose pora karke hi aata hai phir iss bar woh mising kaise hua ose kuchh hua to nahi hoga na boliye bhai woh sahi HOGA na ose kuchh hogaya to main kya karongi bhai rone lagti hai aur abhi helpless sa roti hui mukti ko dekhta rehta hai jo ek pal main wahi nandani ban gayi thi jo manik se behad pyar karti thi. Aur yahan manik missing hogaya tha. Kaha tha koi nahi janta tha.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...