Hart broken nandani.

4.6K 334 41
                                    

Nandani ki condition aur bhi worse hoti hai aur woh come main chali jati hai aur manik ye dekh kar pori tarha se tot jata hai ki oske sath jo hua woh sab oski wajha se hua tha oski iss halat ke liye woh hi jimmedar tha aur koi nahi aage nandani ose kabhi maf bhi karegi ya nahi koi nahi janta tha. Osne phir se nandani ka yakeen tod diya tha ose tod diya tha apne bachche ko kho diya tha ek hi pal main jiska woh pata nahi kab se wait kar raha tha oski aur nandani ki pyar ki nishani thi woh pata nahi baby tha ya baba aane se pehle chala gaya tha aur sath main on dono ki khushi bhi hamesha ke liye sath legaya tha sirf oske bekar ke gusse ki wajga se.
Manik sar pakd kar tabel par betha hota hai na osne khana khaya tha na pani piya tha jab se nandani coma main gayi thi tab se lifeless sa betha tha akela chup chap aur ose aise dekh kar nyu ki aankhe bar bar aanso se bhar rahi thi par Mr malhotra ko dekh kar woh oske pass jane ki himmat nahi kar paa rahi thi ki onhone saf keh diya tha agar iss bar manik ka sath diya oski galti main to onse oska rishta hamesha ke liye khatam samgh lena issliye chup chap ose rote hue dekhe jaa rahi thi  par kuchh kar nahi paa rahi thi.

Nanu jab ghar waps aate hai nani hall main bethi ro rahi hoti hai aur nanu ko dekh kar khadi ho jati hai aur.
Nani _ kaisi hai nandani.
Nanu _ jaisi tum ose karna chahti thi lifeless wesi hi hsi ab to khush ho jao tum jo chahti thi wahi hogaya hai. Apne pagal pan main oss bewakuf ladke ko bhi shamil karleya tumne aur dekho kya hogaya iss ghar main aane wala nanha mehman chala gaya Hume chhod karke.
Nani ye sunkar shoked reh jati hai aur.
Nani _ nahi aisa nahi ho sakta maire manik ka baby aise kaise chala gaya kitni dua mangi thi maine oske baby ke liye beth kar rone lagti hai aur.
Nanu _ aur jo baby dene wali thi oske liye kya kiya tumne han oski zindagi he'll bana kar chhod di tumne masom si bachchi ko noukrani bana kar chhod diya din rat apne aage pichhe ghum aya ek pal chain se rehne nahi diya aur ab you tumne had par kardi manik ko jhot bol diya aur oss bewakuf ne phir galti kar ke nandani ko galt man kar oske sath janwaro jaisa salok kiya aur kho betha apna bachcha aur shayd nandani ko bhi kho de.
Nani _ nahi aisa mat bolo aap ose kuchh nahi hoga.
Nanu _kyu ab kyu panic ho rahi ho ose iss halat main pahunchane wali tum hi to ho ek bekar ke darne tumhe kya se kya bana diya durga jab se woh ladki shadi karke aayi tab se tumne ose pareshan karke chhoda tha ki woh manik ka pyar na paa sake aur na sib se manik oski care karne laga to tumne ye sab khel khel a oske sath .
Nani _ rote hue mughe Dar tha manik bhi yuvraj ki tarha mughe chhod kar nandani ke sath chala jayega aur phir kabhi lout kar nahi aayega.
Nanu _ han insan ko you raj aur har ladki ko seems samghna chhod do durga na nandani seems thi na manik you raj tha jo tumhe nandani ke kehne par chhod jata woh to bin maa bap ki bachchi thi ose pyar karti ose pyar se rakhti woh tumhe double pyar karti par tumne ose kabhi pyar ke qabil nahi samgha hamesha ose nichi najro se dekha hamesha mankk se dor karna chaha aur dekho aaj woh Sach main Osse dor jaa rahi hai coma main chali gayi hai woh pata nahi hosh main aayegi bhi ya nahi you raj apni bivi ke pyar main pagal hokar tumhe chhod ka chala gaya tha durga aur tumne manik ke pyar main pagal hokar manik nandani ko ek dosre se dor kar diya aur ab shayd manik bhi tumse dor ho jayega to kya mila tumhe aise bhi tum khali hath ho gayi wese bhi tum khali hath hogayi aur manik ko bhi khali hath kar diya hai hamesha ke liye itni achhi ladki ko bahu bana kar laata tha tumbe sab kuchh khatam kar diya apne dar ke hatho ab ro ro kar matam manao tum yahan par aur tumhara ladla hospital main mana raha hai.
Gusse main waha se Chale jate hai aur nani couch par beth kar rone lagti hai aur samne bhgvan ki morat ko dekh kar nandani ko kuchh  na ho iski dua karne lagti hai rote rote.

Scene change.

Hospital main amms cabir nyu aur manik nandani ke room ke bahar bethe hote hai chup chap aaj one week hone ka tha nandani ko coma main gaye aur osne jara bhi movement nahi kiya tha lifeless si bed par leti hui thi or ose aise dekh kar manik khon ke aanso rok raha tha aur apne aapko kos raha tha aaj jab woh Osse dor jaa rahi thi to ose ehsas horaha tha woh Osse kitna pyar karta hai aur oske bina Jine ka souch bhi nahi sakta tha par fayda aise relestion ka jo insan ko mout ke mon main lekar ke ho.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें