promo.

2.3K 232 16
                                    


Dr _ congrats every one nandani is fine now ab aap osse mil sakte hai.

Manik ye sunkar rone lagta hai aur aur sab ki aankhe bhi num hojati hai aur.

Abhi _ manik chhoti se sabse pehle tu milega ab tere bad milega osse afterall new new shadi hui hai tum dono ki ek bar phir se to kyu cabir wink karta hai aur.

Cabir _ ya off course yar kya halat hogayi hai dekho 5 dayes se hila bhi nahi hai yahan se.

Manik _ ho gaya aap logon ka to main apni wife se mil sakta hon ya nahi.

Abhi _ yes off course bro kisne mana kiya hai.

Phir manik wheel chair ko hatho se ghumate hue nandani ke pass jata hai aur ose dekhta hai somuch of love ke sath.
manik pov mairi jhalli wife itni ziddi kab se hogayi ke maire liye jaan par khel gayi ab kuchh bhi hojaye isko khud se dor nahi jane donga main kabhi nahi dhere se oska mehndi laga hand hold karke kiss karta hai aur nandani jark karke hath khinch kar shoked si manik ko dekhti hai aur.

Nandani _ koun hai aap aur yahan maire room main kya kar rahe hai.

Manik sunkar shoked hota hai aur.

Manik _ jaan i am your husband manik malhotra.

Nandani _ manik malhotra koun manik malhotra main kisi manik ko nahi janti hon samghe aap maire bhai mairi amms kaha hai onhe bolao abhi maire pass aur aap bahar jao maire pati kaha se aagaye msin to 12 ka paper dene wali ho amms kaise mairi shadi kar sakti hai no never.

Manik pov ye kya bol rahi hai nandani kya iski memory chali gayi hai no god aisa nahi karna msire sath main Mar jaonga ab iske bina pov end.

Nandani _ are aap gaye nahi jao na yahan se ayappa kaisa aadmi hai bekar main aagaya yahan par. Main aapki wife nahi ho Mr kya han manik malhotra ye hi name batya tha na aapne.

Manik ghum sum sa bahar aata hai aur.

Abhi cabir mr malhotra sab oske pass aate hai aur.

Abhi _ kya kaha chhoti ne.

Cabir _ khush hogayi hogi gudiya mairi tumhe dekh kar.

Mr malhotra _ bahu sahi to hai na.

Manik _ papa aapki bahu mughe bhol chuki hai.

Abhi _ what kya bol raha hai tu yar

Manik rot hue wahi jo sun's tumne oski memory lose hogayi hai nhi pehchan mughe nikal diya room se bahar aur sar pakd kar beth jata hai.

Kya hua shoked hogaye na hona bhi chahiye yar do update aur ek promo not bad han but ab next update next week aayegi ok. Good night sweet drims

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें