all drims broken in peace.

6.9K 301 14
                                    

Jab nandani nyu ke sath room main enter karti hai to samne manik thoda gusse main betha najar aata hai night gown main.
Manik _ wow mom Aap ko khayal aagaya ki ye mairi wife hai ab aapki bahu baad main hai to phir itna late kyu hua inhe yahan aane main.
Nyu _ manik just calm down ye koi itna bada ishu nahi hai ok jo gussa kar rahe ho socity main move karte hai hum sab bato ka khayal rakh na hota hai Hume jaldi kaise room main lekar aa sakti thi jab sare guest niche dulhan ke liye bethe the tumhe wahi hona chahiye tha par tumhare rules duniya se alg hai to hum kya kare.
Manik _ ok ok mom not again aapke lecture hamesha ready rehte hai ab aapki ladli bahu ka ye tam jham otare  room main jakar ke change kare koi comfortable suit main aap ko pata hai I don't like this chhoda and jewelry also.
Nandani _just shut up manik chhoda nandani nahi otare gi samghe ye rasam hoti hai samghe.
Manik _ but I don't like it. And han aage inhe bata dena ye apne room main rahegi msin apne room main mughe apne bed ko share karna pasand nahi hai.
Nyu _manik she is your wife ok ye dosre room main kaise so sakti hai beta guest yahin par hai kisi ko pata chal gaya to kya sochega.
Manik _ oh plese mom ok do din ye iss room main reh sakti hai oske baad ye pass ke room main rahegi yahan par nahi dono bedroom ke Bich door hai kisi ko pata nahi chalega simpel. Ab plese inhe change karwa ye jakar ke irited hokar bolta hai aur nandani shoked si manik ki bate sunti rehti hai aur nyu ose dosre room main lekar jati hai aur.
Nyu _ woh aisa hi hai beta duniya ka ek peace hai woh kya karo main oska jyada kisi se baat nahi karta hai na jyada kisi se Milta julta hai bas apni duty se bahut pyar karta hai aur sakta hai tumhare aane se change ho jaye woh . lo ye jewelry otar di maine jao ye nighty pehn lo jakar ke aur makeup bhi otar dena ose pasand nahi hai beta kya karo main adjust karna hoga tumhe bahut kuchh oske sath rahogi to ye room aur tumhara sara saman yahi shift kar diya hai maine tumhe yahi rehna hoga ab se pass hi manik rahega Darna nahi ok jaao dress change karke aao jaldi se.
Nandani _ Ji maa.
Washroom main jakar nandani chup chap night dress change karke bahar aati hai makeup bhi saf hota hai long hair ki chhoti ab bhi bani hoti hai oski.
Nyu pov kitni cute lag rahi hai bina makeup ke bhi aaj dekar hai maine iss ko gour se ye to bahut prity hai tab hi pagal ho gaya maira beta isko dekh kar ke . bholi si hai manik ke sath chup chap adjust kar legi koi argument bhi nahi karegi jo woh chahta tha apni wife main issliye aalia se shadi karne ko mana kiya tha osne barabri karti ladkiya ose pasand nahi issliye aalia ko chhod kar isko lekar aaya hai poor girl pata nahi kya kya sapne lekar aayi thi sab tot gaye.
Nyu _ beta ab tum room main jao main gate bahar se band karke jaa rahi ho tumhare room ka take kisi ko pata na chale tum alg room main rahogi ok.
Nandani _ Ji.
Nyu _ dhere se forhead par kiss karke jaao beta good night.
Nandani _ good night maa.

Nyu chali jati hai aur nandani dhere dhere chalti hui manik ke rom main enter karti hai Jahan manik oska wait kar raha hota hai nandani norvouse norvouse si gate par hi khadi ho jati hai aur.
Manik _ waha tak aa chuki ho to yahan tak aane main kya pareshani hai aapko.
Nandani apni badi badi aankho se chonk kar manik ko dekhti hai aur osi waqt manik bhi ose dekhta hai aur kuchh waqt ke liye sab bhol kar oski badi badi aankho main kho jata hai aur oth kar dhere dhere chalta hua nandani ke pass jata hai aur bins kuchh bole carefully nandani ko apne aarms main lekar bed tak aata hai aur nandani ko bed par betha deta hai aur nandani manik ke iss act se shivring karne lagti hai aur oske cheek red ho jate hai manik ke itna pass aane se aur woh thoda dor hokar beth jati hai jise manik dekh leta hai aur.
Manik _ dor kyu jaa rahi ho pass raho maire first wedding night hai hamari pata hai na aapko aaj husband wife pass hote hai dor nahi samghi aap pull karta hai aur nandani oske hard chest se bang karti hai aur oski long hair choti aage aa jati hai aur.
Manik _ long and nice hair but ye open kyu nahi hai I like open hair mare pass aap to inhe open karke aaya karo samghi aap.
Nandani ki sans manik ke itne pass jane se wese hi tej ho rahi thi kuchh nahi bol paati hai.
Manik _ laao main khol deta hon inhe aur dhere dhere hair khol deta hai aur nandani kuchh bol nahi paati hai.
Manik _ so you know every thing about first night bold way main nandani se pochhta hai aur nandani shoked hokar manik ko dekhti hai aur.
Manik _kya dekh rahi hai aap itni chhoti bhi nahi hai jo pata na ho aapko first night ke bare main pata hai na.
Nandani _ ambress fill karte hue headdown karke han karti hai.
Manik _ that's good kyunki mughe first night cry karti girls pasand nahi hai I know pain hoga aapko bit it natural process sex life ki starting ka isme Rona kya I hope you understand what I mean.
Nandani pov matlab Rona nahi hai mughe bilkul bhi pov end.
Nandani _ Ji bhabhi ne batya tha Hume iske liye hum nahi roye nge innocent way main bolti hai aur first time manik ke face par smile aati ye ye sun kar.
Manik _ nandani ko apne ambress main lekar aur kya batya tha aapko bhabhi ne aapko.
Nandani _ sab kuchh chest par hath rakh kar manik se distain maintain karti hai.
Manik _ achha kya sab kuchh explain karegi aap mughe smirk karte hue bolta hai.
Nandani _ nahi woh main kaise Hume to sharm aayegi na
Cute way main bolti hai najre nichi karke.
Manik sun kar hansne lagta hai.
Manik _ you are so sweet bahut pure hai aap koi problem nahi hogi mughe aapke sath life spend karne msin dhere se nandani ke shivring karte lips ko thumb se rub karne lagta hai aur nandani oske tuch se melt hone lagti hai aur aankhe band kar leti hai aur manik dhere se nandani ke pass jata hai aur dhere se oske lips ko capture karke rufly smoch karne lagta hai aur nandani shoked hokar manik ko dekhti hai aur.
Manik _ kiss broke karke aapko kiss karna nahi aata hai kya irited hokar pochhta.
Nandani _ nahi woh Hume kaise aayega humne kisi ko kiya hi nahi hai na.
Manik _ oh God you are so dumb nandani kiss karna nahi aata aapko aage aap Hume bahut pareshan karne wali hai pata chal gaya Hume.
Nandani _ nahi nahi gussa nahi kare hum pareshan nahi karenge aapko aankho main aanson liye bolti hai aap naraj mat hona hum se.
Manik _ irited hokar ro kyu rahi hai aap gusse main nandani ko bed par push karke khada ho jata hai aur.
Manik _ ek baat dimag main rakh lo aap mughe Rona pasand nahi hai got it.
Nandani jaldi se aanson saf karti hai aur.
Nandani _ Ji nahi roye nge hum jaldi se aanson rok leti hai aankho main.
Manik _ hmm that's better light off karke bed par beth jata hai aur desire full eyes se nandani ko dekhta hai jo manik ke aise dekhne se thoda norvouse hone lagti hai aur manik dhere se nandani ke pass jata hai aur nighty ko body se remove kar deta hai aur nandani oske sudden action se shoked reh jati hai aur.
Nandani _ apne uper part ko hatho se hide kar jati hai aur ye aap kya kar rahe hai manik Ji Hume sharm aa rahi hai.
Manik _ pata nahi hai tumhe kya karonga main tumhare sath jo pochh rahi ho wese hi time barbad kar diya hai be kar main maira ab be kar ke sawal mat karo mugh se aur turn karo bra unhook karni hai mughe tumhari jaldi turn karo yar shy bad main fill kar lena ok.
Phir dhere se bra unhook karke remove karta hai aur nandani ko bed par lay down karke oske pass lay down hone se pehle nightgown remov kar deta hai aur dono only undergarment main hote hai nandani sharm ke mare simti jaati hai aur manik seamlessly pori body ko dekhta hai aur dhere se nandani ke bobs ko tuch karta hai aur nandani chonk kar manik ko dekhti hai aur.
Manik _ your bobs so soft and beauty full age tumhari 18 + hai par body tumhari perfect hai sex ke liye i like it yar lust full eyes se dekhta hai nandani ko jo aankhe band kiye leti hoti hai manik dhere dhere pori body par hand roming karta hai aur nandani first time manik ke tuch se shivring karne lagti hai aur kuchh samgh nahi aata ose kya kare to turn karke pilow main face hide kar jati hai aur manik ki lust full eyes bare moly back ko dekh kar uncontrol hone lagti hai aur manik bare back par tryel kiss dene lagta hai aur nandani nandani titly bedsheet ko hold kar leti hai aur manik dhere se nandani ko apni tarf turn karta hai aur nandani ambress fill karke aankhe band kar leti hai aur manik dhere se pehle khud ka lower aur bad main nandani ki panty remove karta hai aur nandani ko dekhta hai jo shoked si manik ko dekh rahi hoti fully naked.
Manik _shoked kyu ho aap first night se ye start hota hai nandani pata hai na aapko kyu shoked hai aap ab daily hoga aadat dal le iski mughe na sunna pasand nahi hai iss ke liye leg spred karo apne jaldi se time nahi hai tumhare nakhare otha ne ka maire pass come on leg spred karo apne jaldi se aur Rona nahi bilkul bhi samghi aap.
Nandani darte darte leg spred kar deti hai aur manik dhere se pusy ko rub karta hai aur.
Manik _ hmm neat and clean hai pusy tumhari I like it aage bhi ye aisi hi rahe jab maire pass aao tab samghi tum.
Nandani _ darte darte han bolti hai aur manik bina nandani ke pain ki parwah kiye vagina wole main hard dick ko push kar deta hai aur poor soul nandani achanak dick ke enter karne se Dar jati hai aur leg ko waps samet leti hai aur.
Manik _you dumb girl spred karo leg apni right now stupid girl kuchh nahi pata tumhe aur khud oske leg spred kar deta hai aur iss bar tingly push karta hai aur nandani ki vagina wall broke hoti hai aur blod bed par spred ho jata hai aur nandani immense pain fill karke chikh ne lagti hai aur manik oska mon apne hatho se band karke chikh rokta,hai aur deeply enter karta hai aur nandani pain ki waha se leg bed par throw karne lagti hai aur manik leg ko apne leg se bound kar deta hai aur roughly in out karne lagta hai aur nandani ki sans manik ke iss act se a tak jati hai gale main aur aankho se lagatar aanson behne lagte hai par manik ab bhi oske mon par hath rakhe in out karne main busy hota hai one and half hour manik make out main busy hota hai jab satisfied hota hai tab roughly bahar aata hai aur nandani ke pass lay down hota hai jo apni life ki worse night apne husband se sath gujar kar life less si bed par leti hoti hai aur manik ose dekh kar.
Manik _ oh plese aise bihave karna band karo jaise tumhara rape hua hai it's normal yar first time har girl face karti hai ye tum an ok hi ho kya jo aise react kar rahi ho Rona hi band nahi ho raha tumhara main dosre room main jakar so raha hon bed sheet dirty hogayi hai samne aalmarih se nikal kar dosri dal dena aur khud ko clean karke sona aaj yahin par main dosre room main jaa raha hon sone ok apna night gown aur undergarment pehn kar chala jata hai aur nandani shoked hokar manik ko jata hua dekhti rehti hai phir Rona start kar deti hai pilow main face hide karke.
Nandani _navya bhabhi aisa hoga ye to aapne batya hi nahi mughe aapne to kaha tha mirror ki doll ki tarha treat karenge mughe par aapki iss mirror doll ko to oske rajkumar ne broke kar diya pori tarha ek ho rat main ye mugh se pyar karte hai aisa kahi nahi laga mughe bas apni jaror at pori karne ke liye shadi ki hai in hone woh pori hogayi aur chale gaye pyar ke do bol bhi nahi bole mugh se na koi tariff kari mairi bas ek kaam karna tha kiya aur so gaye jakar ke room main aise hote hai pati hartless jisko bivi ki filing ki qader hi nahi hai army main reh kar ye bhi hartless hogaye hai kisi ke dard ka ki ehsas hi nahi hai inhe dhere se oth kar washroom main jakar shower leti hai lower part ab bhi panic ho raha tha phir nighty pehn kar bedsheet change karti hai aur due to make out tired Ness ki wajha se bed par let te hi so jati hai.
Next morning.
Manik jab room main enter karta hai nandani bed par soti hoti hai duvet se cover kiye.
Manik dhere dhere chalta hua nandani ke pass jata hai aur beth jata hai aur dhere se ose hair ko face se hata kar oska anglic face dekhta hai.
Manik pov kitni pyari lag rahi hai sote hue just like a doll perfect match hai maire liye but rat ko main jyada hi rude bihave kar gaya iske sath innocent si hai mughe gussa nahi karna tha iss par royi hai shayd terse ab bhi najar aa rahe hsi face par iske dhere se cheek par finger se rub karne lagta hai aur nandani jark karke aankh khol deti hai aur manik ko apne pass bethe dekh kar norvouse hokar duvet se achhe se cover karleti hai aur.
Nandani _ Hume baht dard ho raha  hai Ji abhi mat karna rat jaise hum rone lag jayenge to aap gussa karenge hum par darte darte innocent way main bolti hai aur manik guilt fill karta hai aur.
Manik _just relx kuchh nahi karonga main oth jao maa aati hogi abhi tab hi knok hota hai gate par aur nandani jaldi se oth kar beth jati hai aur.
Manik _ just relx ok main dekhta hon.
Nandani _ woh rat ko hum bhol gaye hamari bra panty wear karna maa dekh egi to kya soch egi aap abhi gate nahi khole hum apne room main jata he hai oth kar bra panty lekar apne room main chali jati hai aur manik gate khol deta hai aur samne riddhi siddhi khadi hoti hai coffee lekar bhai ki.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें