crying nandani restless manik.

4.5K 364 76
                                    

Cabir ki baat sun kar sab shoked reh jate hai aur nandani bhi.
Nandani _bhai kya bol rahe ho aap.
Cabir _ wahi jo tumne suna gudiya bag pack karo aur chalo maire sath abhi isi waqt yahan rehne ki tumhe koi jaror at nahi hai humne tumhari shadi ki hai gudiya tumhe inke hatho sold nahi kiya hai jo manik tumse aisa bihave karke gaya hai. Aur ye sab khade dekh aur sun rahe the ek word kisi ne nahi kaha kya tumhe isi liye lekar aaye the ye shadi karke ki inka beta tum hai izzat tumhari self-respect ko ek pal main khatam kar de.
Nyu _ aisa nahi hai beta nandani Hume bahut pyari hai . woh bas manik ko gussa aata hai na tu woh achanak se kuchh bhi bol deta hai aur bad main sharminda hota hai apni nani se bahut attached hai nani ka mind thoda upset hai on hone kuchh aisa bola jo onhe nahi bolna tha nandani ke liye to bas manik ko sunkar gussa aagaya jab tak hum aaye woh gusse main chala gaya tha. Hum sab manik ki tarf se mafi mangne hai beta woh aajaye oske papa oske nanu oski woh class lenge ki woh aage iss tarha se bolne ki himmat bhi nahi karega.
Nandani _plese bhai aap bahut pyar karte hai mugh se main janti hon par aise ghar chhod kar jana aur amms ko pareshan karna I don't think so ye sahi hoga.
Chachi _ par beta woh aise kaise bol sakta hai tumse abhi hum sab zinda hai tum akeli nahi ho samghi tum.
Nandani _main janti ho chachi aap sab mugh se bahut pyar karte hai par pyar apni jagha aur ghar chhod ne ka decion apni jagha par hai msin chhoti ho par ab ye maira ghar hai aur ise main aise chhod kar nahi jaa sakti ho manik ne jo kaha hai oska jawab onka dil khud onhe dega main onse koi sawal jawab nahi karogi woh khud realise karenge apni galti ko ab sab bate chhodo aur ye batao aao achanak kaise aaye.
Cabir _ chachi ko Dr ke dikhana ke liye stone ki problem hai kidney main to.
Nandani _ are chachi jyada pareshani ho rahi hai kya aapko.
Chachi nahi beta ab thik hai ab chalte hai hum ye gift hai sab ne bheje the tumhe.
Nyu _ inki kya jaror at thi.
Cabir _ Hamare yahan beti ke ghar khali hath nahi aate aunty.
Nandani _ ab aap betho msin bas abhi lunch tabel par lagati hon aise bina khaye jane nahi dongi main aap ko kitne dono ke baat aap aaye hsi maire ghar par kyu maa.
Nyu _ sahi kaha beta.

Phir sab ek sath lunch karte hai aur cabir nandani ke pass aata hai.
Cabir _ tumhara bhsi aur oska ghar hamesha tere liye khol a hai jab dil kare aajana gudiya lek in galt baat bardasht karne ki koi jaror at nahi hai chahe woh manik hi kyu na ho samghi na.
Nandani _ thanku bhai janti hon main aap mughe kabhi akela nahi chhod sakte hai manik gussa hai bas abhi jab aayen ge normal honge sab mughe bahut pyar karte hai bhai aapki behan chhoti hai par kamjor nahi hai jab lagega rishta aage nahi jayega chhod kar aa jaongi aapke pass pakka promice.
Cabir _ that's my girl ab hum chalte hai.
Cachi _ nandani apna khayal rakhna beta aur ghar aao kab se nahi aayi tum.
Nandani _jaldi aao ngi chachi.

Cabir ke jane ke baad.
Mr malhotra _ thanku so much beta aaj tumne hamari izzat rakh li aaj agar tum chali jati to hum amms ko kya mon dikhate oss nalayak ko aane do aaj ghar khabar leta hon oski main.
Idhar nani ke rom main.
Nyu _maa ye kya harqat ki hai aapne aaj nandani kya karti hai kya nahi sab janti hon main manik ke samne jhot kyu bola aapne woh to bahut achhi ladki mili hai manik ko jo gayi nahi agar chali jati to kya izzat reh jati socity main aaj hamari woh bahu hai hamari noukar nahi hai na aapki na iss ghar ki issliye aage se kuchh bhi oske liye bole ne se pehle souch samgh liya karna ho sakta hai aage aap ki wajha se manik ka bahut bada nuksan ho jaye aur aap os galti ko sudhar bhi na sake aur hum aapki aur manik ki nandani ki wajha se itni pyari aur achhi ladki ko kho de.
Nani chup chap sab sunti hai kuchh nahi kehti hai aur nyu waha se nikal jati hai aur.
Nani pov achhi ladki pyari ladki my foot Sab ladkiya aisi hi hoti hai starting main rang bad msin dikhati hai apna mughe kya pagal samgha hai jo ose sar par chhada kar rakgongi main aur manik ko oske aage pichhe ghumne ke liye chhod dongi main jo mugh se dor chala jaye woh pov end.

Nandani chup chap apna kaam karti hai riddhi siddhi ke sath game khelti hai aur phir dinner karke sidha apne room main jakar let jati hai gate dono tarf  se band kar leti hai aur phir sobing ke sath rone lagti hai aur.
Nandani pov kya hon main manik ki life main sirf ghar aur nani ko sambhal ne wali ek care tacker jisko jab onka dil karta hai gale laga lete hai jab dil karta hai dor kar dete hai ek pal main kaise bol diya apne ghar jaa sakti hon nahi rehna hai to kaise chali jati ayappa amms ko kuchh ho jata to mughe pareshan dekh kar ke abhi to diya di manvi di ki bhi kahi baat pakki nahi hui hai main ghar chali jati to onka rishta kaise pakka hota ki abhi shadi hui abhi behan ghar aakar beth gayi hai to dosri behan bhi aisi hi hogi par main ab manik se bast nahi karongi chahe kitna bhi baat kare mugh se aur rote rote so jati hai.
Late night manik ghar main enter karta hai aur samne hi Mr malhotra nanu aur nyu ko hall maine bethe dekh kar thoda norvouse hota hai aur gate band karke aage badh ta hai tab hi.
Mr malhotra _ roko manik tumse baat karni hai Hume.
Manik _main thak gaya hon dad subha bat karenge na.
Nanu _ nahi abhi baat karni hai betho.
Manik na chahte hue bhi beth jata hai aur.
Mr malhotra _kaha tha itna late night malom hai na aaj kal mahol kitna kharab hai tum kab se late night bahar rehne lage ho.
Manik _ kuchh kaam tha issliye late ho gaya.
Mr malhotra _ kaam tha ya nandani ka samna nahi karna chahte the issliye Osse chhup rahe the ki jaldi gaya to oska samna karna padega issliye late night jata hon tab tak so jayegi woh kyu sahi kaha na maine.
Manik _ no aisa kuchh nahi papa main kyu Osse chhup ne laga maine kya galt kiya hai oske sath.
Nyu _ shame on you manik oss masom si ladki se tumne shadi nani ki noukrani banane ke liye ki thi kya ya apni bivi banane ke liye mughe aaj tak samgh nahi aa raha mughe.
Manik _ kyu samgh nahi aa raha maa aapko wife hai woh mairi to iss ghar ki har jimmedari main oska  pora pora hath hoga mairi nani ki jara si jimmedari pori nahi kar saki woh.
Nanu _ just shut up manik tum bhi jante ho aur main bhi janta hon tumhari nani ko ki woh kitna Sach bolti hai oss operation ke baad onhe pata hota hai kya woh kya bol rahi hai kya nahi tumne onki baat ko Sach man kar iss bachchi ko kya kya bol diya ose ghar se jane ka bol diya aur bahar oska bhai cabir ye sab sun raha tha khada khada. Aur tumhare jane ke baad woh nandani ko lekar jane ki zidd karne laga aur.
Manik _ chonk kar kya nandani chali gayi cabir ke sath ek dum khada hokar pochhta hai.
Mr malhotra _ kyu tumhe kya agar chali gayi ho to tum to khud ose jane ka keh kar gaye the na.
Manik _ woh to maine gusse main bol diya tha.
Nanu _ achha kisi ko mar do phir bolo galti se Mar diya tha bahut khub jo dil main aaya woh ose bol diya tumne ab bol rahe ho gusse main bol diya tha bahut khub ab samgh main aa raha hai mughe tumne aalia se shadi kyu nahi ki thi woh nandani ki tarha tumhare isharo par nachne wali nahi thi tum ek bolte tumhe das jawab deti woh barabri ke sath rehti woh jo aaj tumne nandani ko kaha aalia ko bol kar batate tumhari aisi bend bajati ke dobara bolna bhol jate aur bag lekar nikal jati apne ghar nandani ki tarha Hamare ghar ki izzat ke bare msin nahi souchti woh aur apne bhai ko samgha kar nahi bhej deti woh ki kuchh nahi hua hsi sab thik hai sirf tumhe gussa hon issliye aisa bol gaye manik qader karo oski bivi hai woh gulam nahi tumhari kahi aisa na ho ose kho do hamesha ke liye aur tumhare pass koi rasta na bache os tak jane  ka kitne din rahe oske sath tum shadi ke bad bolo phir bhi osne complain ki tumse nahi na phir bhi tumhare ghar ko apna ghar samgh kar apne ghar ko bhol gayi hai woh ghar kisi se milne nahi jati hai phone par baat karleti hai bas aur tum oski koi izzat nahi kar rahe ho.
Manik _ sar chhad kar beth jayegi jyada lad pyar na kare oska.
Mr malhotra _ how meen you are educated ho army main officer ho aur aisi souch rakhte ho bivi ke liye tum sharm aati hai mughe tumhe apna beta kehne msin tumhari maa bhi maire sar chhadai hui hai phir to alg main oski care karta hon Osse pyar karta hon to kyu thik kaha na maine badlo apni souch ko manik kahi der na ho jaye.
Aur manik ko wahi chhod kar apne apne room main chale jate hai aur manik kahin na kahi apne behavior ko souch kar guilty fill karta hai aur apne room main jakar change karta hai aur nandani ke room ko knok karta hai par nandani deep sleep main so chuki hoti hai issliye chup chap bed par jakar so jata hai par oska guilt ose pori rat sone nahi deta hai .
Next morning.

Nandani oth kar fresh hoti hai aur niche aakar garden main beth jati hai abhi suraj nahi nikla hota hai issliye garden main thodi thodi sardi hoti hai aur nandani bina stall ke hi garden main aakar beth jati hai aur sardi ki parwah na kiye bina.
Idhar manik ki aankh kholti hai aur woh bahar aakar nandani ke room main dekhta hai to woh waha nahi hoti hai aur.
Manik _ ye itni subha subha kaha chali gayi abhi to sab so rahe hai sardi bhi ho rahi hai niche aata hai shawal lekar ke par nandani niche kahi najar nahi aati hai ab Manik thoda pareshan hota hai aur.
Manik _ kaha chali gayi ye ladki itni subha subha gate khol kar bahar aata hai aur nandani ko samne bench par betha dekh kar thoda relx hota hai aur dhere se chalta hua nandani ke pass beth jata hai par nandani itni apni souch main gum hoti hai ki ose ehsas nahi hota hai manik oske pass aakar beth gaya hai.
Manik heran hota hai nandani ko itna souch main gum dekh kar issliye dhere se apni shawl dhere se nandani ke shoulder par dal kar achhe se wrap kar deta hai aur nandani chonk kar manik ko dekhti hai aur osi waqt oth kar jane lagti hai aur manik oska hath pakd leta hai aur.
Manik _plese nandani thodi der betho maire pass.
Nandani _kyu kuchh aur suna na baki hai aapko jo betho aapke pass Mr malhotra gale main aanson a tak jate hai aur bol nahi pati hai aur aanson aankho se behne lagte hai aur manik dhere se khada hokar nandani ke pass jakar khada hota hai aur ose apni tarf turn karta hai aur ose rote dekh restless hota hai aur.
Manik _ plese jaan don't cry I fill ashamed my self maf kardo maine jo kuchh bhi kal tumse kaha oske liye mughe jo chahe saza de lo par plese Rona band karo plese tumhari aankho main aanson achhe nahi lagte hai woh sirf muskurati hui achhi lagti hai dhere se aanson cheek se saf karta hai aur 
nandani _ manik ki aankho main dekh kar khud hi aanson dete hai aap aur khud ko pasand nahi hai aanson bahut khub Mr army officer kya samgha hsi aapne mughe apna gulam jise aap jaise chahe wese apne isharo main nachne ko kahengege aur main nachne lago gi chup chap kyu Mr malhotra gudiya kehte hsi sab gudiya ho nahi main jaan hai mugh main dard hota hai jab aap mughe bejan samgh kar tret karte hai khud ko raja aur mughe apna gulam samgh kar jo dil main aata hai bolte hai kya samghte hai main kamjor ho aapke samne kuchh bolti nahi ho issliye jo dil karega bole nge aur main chup chap sunti rahongi to galt souch rahe hai aap manik main chabi ki gudiya to hargij nahi ho bolna jawab dena bahut achhe se aata hai jab zidd karke aapko apni zindagi main shamil kar sakti ho to aapko apni zindagi se bahar bhi kar sakti hon khayal rakhna aap nani mairi bujurg hai on ka khayal main aapke kehne par nahi apne sans karo ki wajha se rakh rahi hon samghe aap issliye aage kuchh bhi bolne se pehle hajar bar souch lena aap kyunki aage aisa aapne kuchh bhi kiya main aapko chhod kar chali jaongi aur lout kar nahi aao ngi main samghe aap aanson saf karti waha se chali jati hai aur manik shoked sa ose jata hua dekhta rehta hai.

Lo bhai dosri update ab batao kaisi hai.

One coment manik one coment all member

One coment manik

Aur one coment nandani ke liye

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें