Manik pareshan sa betha hota hai jab oske pass call aata hai ki oski wife ki tabiyat kharab hai ose baat karni hogi osse .Manik na chahte hue bhi nadani se baat karne ke liye ready hota hai aur
Manik _ tum me to kaha tha tum apne aap sab kuchh hendel kar logi phir ek baby ko hendel kaise nahi kiya tumne han koi bhi ose legaya tumhe khabar nahi hui .
Nadani _ manik plese mairi baat suno .
Manik _ kyu suno tumne suni marti baat har waqt mughe khud se dor rehne ke bahane sarch karti ho tum ke bas main tumse dor chala jaao sab tum khud hi karogi main to bas aise hi ho tu.hari life main
Nadani _ aisa nahi hai mani phone ko titly hold karke bolti hai aur. Rone lagti hai
Manik _, an ro kyu rahi ho han
Nadani _ hamara manan chahiye mughe safe apne hatho main aur ose tum lekar aaoge nahi laaye to maira mara mon dekh lena maine jo bhi kiya majbori main kiya tha .
Manik _ chonk kar koun si majbori .
Nadani _ Jab manan ko karoge tab bataongi abhi nahi aur call cut karke rone lagti hai aur dosri tarf manik oski baat sunkar pareshan hota hai .
Manik pov koun si majbori ki baat kar rahi thi nadani kya hide kiya hai osne mugh se itne din se ppv end
Phir manik apna phone off karta hai aur aage ke plane ko execute karne ke liye apne sathioyon se baat karta hai .
Idhar mansn rona start kara hai to rota hi jata hai chup nshi hota hai .
Boss_, kya pareshani hai isko ye ro kyu rahs hsi chup karwao isko .
One person_ boss ye itna chhota hai kaise chup karwao isko .
Boss_ amina bi ko do woh chup karwayegi.
Person_ woh bahar gayi hai boss
Boss_ ye halka halka blue kyu ho raha hai dekho oske lips bhi blue ho rahe hai .
Person_, boss iski tabiyat kharab hai suna tha na aspne iske dil main hole hai aur ab shayd iski tabiyat jyada kharab hai dekho kaise ro raha hai kahi kisi anath bachche ki baddua ba lav jYe hume ye manik ka beta nahi hai bar ose pata nahi hai aap ose contect karo jaldi se jaldi aur report mango take hum ye bachcha ose de sake maira dil kuchh galt hone ka bol raha hai humne ek bachche ko kidnaps karke achha nahi kiya boss aap jaldi se oss malhotra ko phone karo bas .
Boss _ hmm sahi kaha tumne ek anath ko lene koi nahi aayega ye kite ta mare but manik ko pata nahi hai ye iska beta nahi hai chal kar osecphone .
Idhar manik pareshan sa phone ko dekh raha hota hai .
One comander_, sir onka phone ab tak nahi aaya kahi onko pata to nahi chal gaya ki woh baby aPka hi hai .
Manik _ pata nahi pata nahi maira beta kaise survive kar raha hoga waha par maa ke bina red eyes liye bolta hai aur tab hi phone bajta hai aur manik cut karta hai five time cut karke manik phone recive karta hai aur.
Boss_kya hai manik malhotra apne bachche se pyar nahi hai kya tughe jo phone cut kiye jaa raha hai.
Manik _, yahan par network nahi hai maine phone cute nahi kiya apne aap cut ho gaya main kyu cut karonga maira,beta tumhare pass hai .bolo kya bolte ho .
Boss_ sage no bhi mission hai oski fiel de mughe aur apne bete ko le jaa bahut ro rahe hai ye aur rote hue manan ke pass mobile lekar jata hai aur manik manan ka rona sunkar restless hone lagta hai aur oski aankho main aanso aajate hai aur.
Manik _ ye to kyu taha hai .
Boss_ aww kya hua dil ko kuchh ho raha hai bete ko rote dekh kar abhi to raha hai aage rona bhi band kar donga iska fiel nahi aayi maire pass to .
Manik _ jagha batao kaha fiel ke kar aani hai main laata ho but Tum bachche ko chup karwao jaldi se .
Boss_, aww beta roya kaise bora lag tughe kyu .
Manik _, bola na jagha bata mughe kaha fiel lekar aani hai laata hon main.
Boss ose jagha nata deta hai aur.
Manik ^ think hai main aata hon .
Boss^, koi chalaki nahi karna nahi bachcha jaan se jayega.tera .
Manik _ bachche ko kuchh bhi hua to aage jo hoga oske bare main souch kar bhi to zinda nahi rahega phone cut karta hai aur.
Comander_, sir ye duplicate fiel aagayi hai hamare pass Sir ne isme chip bhi fit kardi hai achhe se ab ye fiel jaha jahan jayegi hume sab ko pata chal jayega .
Manik _ hmm tum yahin raho bas ek member maire sath jayega ok .
Phir manik aur ek commander manik ke sath jata hai aur snow fall hone lagti hai aur manik aage jane ka souchta hai psr jaa nahi paata hai aur odhar nadani aur dosri tarf manan ro ro kar hal bora kar lete hai aur phir din nikalta hai aur mousam saf hone ke baad manik osi jagha jata hai jahan manan ko hide kiya gays hota hai.
Ek aadmi manik ke pass aata hai oske aur dosre aadmi ke blindfold karke dono ko lekar jata hai Aur 10 menute ke baad manik ek jagha rokta hai aur bachche ke rone ki awaj sunkar manik ki halt kharab hone lagti hai aur.
Manik _ aap ne fiel mangwayi main le aaya ab mairi aankho se ye Patti hatao .
Boss_ bilkul nahi jaise aaye the wese hi waos jaoge sitf iss bachche ko waha se nahi tumhe mar kar bhejhta main par itne chhote bachche ki baddua nahi longa main isliye bachcha de raha ho fiel dekh li hsi mIne sambhalo apna bachche aur jaao waps aankho par pati liye .
Manik ki goud main jab rota hua manan aata hai manik ki jaan main Jan aati hai aur manik ose sine se laga leta hai aur.
Boss_ tera beta nila ho raha isko dr ko dikha bechara dil ka marij hai lejaa isko maira kaam ho gaya hai jaa yahan se .
Phir manik apne sath le sath waps blind fold kiye waps apni jagha par aata hai aur boss ke aadmi ose chhod kar nikal jate hai aur manik jaldi se apni aankho se Patti hata deta hai aur manik apne bete ko dekh kar rone lagta hai aur.
Comandr _, sir jaldi chaliye snow fall hogayi to kya karenge .
Manik _ hmm chalte hai phir manan ko chack karta hai aur oski body main chip dekh kar oska blood dry hojata hai aur.
Manik pov oh god itne se bachche ki body main chip laga rakhi hai kya stone ka dil hai inka tab hi to raha hai maira beta kuchh der aur manan aarahe raste ke baad isko jata donga abhi batya to onhe lagega mughe para chal gaya chip ka .
Dosri tarf_
Boss_ fiel bhi aagayi hamare pass ur ab on ka thikana bhi pata chal jayega hume oss chip ke jayiye jo lagi hui hai os bachche ki body main dekho screen par kaha tak gaye woh bachche ke sath .
Person_ abhi to kuchh hi dor gaye hsi boss .
Boss_, hmm dekhte raho sala jhota apne bete ko dav par laga gaya oska beta hi hai woh bachcha tv par sab jhot NOLA gaya tha mughe pagal samgh raha hai anath bachche ke liye aankho main aanso aate hai kya austam iss fiel ke page le kar iss fiel ko jala de .
Rustam_ kyu jaja do boss .
Boss_ no kaha hai woh kar aur nikal chalo iss jagha se jsldi se .woh log kabhi bhi hum tak pahunch jayenge sab jyada inteligent hai aur mughe bewakuf samghte hai chalo niklo yahan se jaldi se .iss manik se aage kabhi niptonha main sala bahut bada desh ka rakhwala hai bete ko dav par laga diya apne .
Idhar manik aarahe raste par pahunch kar chup nikal kar chonk deta hai aur manan rona start kardeta hai .
Comande_ sir kya kar rahe ho aap dekho blood aagays hai .
Manik _ Maira beta hai ye isko aise chhote mote wound se kuchh farq nahi padega aaj se hi apna khon desh ke liye bahana start karega to aage jaan dene se pichhe nahi hatega ye chip ko jata kar destroy karta hai aur .ab Jaldi chalo yahan se woh shayd pichhe ho hamare sir ko call karke pochho onko track kiya kya kaha hai onka thikana .
Conandor_ sir network nahi hai yahan par aap jaldi chale baby ki halat thik nahi hsi .
Manik _ hmm chalo manan ko care fully liye jaldi jaldi dono late night apne thikana par aate hai aur.
Manik _ aagaye now call sir .
Comado_ yes sir .
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...