the majormanik malhotra is back

1.8K 198 30
                                    


Phir suddenly manik ki back problem phir se awoke hoti hai aur woh manan ko lekar ghar aata hai bed rest ke liye mission kisi wajha se  bich main hi incomplete chhod diya jata hai heavy snow foll ki wajha se .

At malhotra menstion .

Nadani bechaini se manan ka wait kar rahi hoti hai cabir and navya abhi mukti aalia dhurav sab oske sake pass hote hai jab manik manan ko liye enter karta hai aur.

Nadani _ manan maira manan aagaya maa bhag kar manan ko goud main lekar pyar karne lagti hai rote hue aur sab ki aankho main bhi aanso aajate hai bas ek insan numb khada hota hai woh hota hai manik malhotra jiske onke rone se koi farq nahi padta hai .

Nadani _ manik thanku so much tumne maira mansn mughe waps laa diya .

Manik _ ye tumhara hi nahi maira,beta bhi hai mrs nadani malhotra agar yad ho to cold way main bolta hai aur sab chonk kar stechu bane manik ko dekhte hai jiske face par koi expression hi nahi the ns khyshi ke na gum ke .

Dhurav_, manjk sab thik hai na .

Manik _ hmm sab thik kaha hai dhurav sab thik to ab hoga nadani ko dekhte hue bolta hai aur cabir navya Amms thoda confuse hokar nadani aur manik ko dekhte hai aur baki bhi .

Cabir_ manik kya baat hai .

Manik _ woh to aapki ladli sister batategi ki kya baat hai kya nahi .

Raj_ manik beta pehle aaram se betho back main problem hai na .

Manik _ it's ok papa sab thik hai han nadani bolo kya baat thi kisne tumhe mughe tumse dor karne par majbor kiya har bar koi

Bakwas nahi sunoge jo baat hai abhi batao mughe .

Nadani _ aap aaram karo abhi phir baat karte hai na .

Manik _ no way speak up damit kya baat hai batao tumhari ek galti ki wajha se manan ko kho deta main gar yahan hota to ye sab hota hi nahi bahut jyada yakeen tha na tumhe apne aap par ki sambhal logi apne aap to phir kya hua han suprr women thi na tum to phir kya hua tha ek din bhi manan ka khayal nahi rakha gaya tumse Dava to bahut tha tumhe sab apne aap kar logi issliye mughe khud se baar baar dor kiya ab batao kya baat thi .

Nadani _ Mani woh chup ho jati hsi .

Amms_, kanna bolo kya baat thi .

Nadani _ woh maire pass masage aaye the phone aaya tha ki mughe manik ko yahan nshi rakhna hai duty par bhejya hai ye oski sarvise ke liye  achha hoga agar woh nahi gaya to oski noukri chali jayegi .

Manik _ kisne kiya tha masage tumhe dikhao mughe .

Nadani _ woh galti se phone se delite ho gaye .

Manik _, what site hogaye itne importent masage delite kar diye tumne. Nadani ab kaise pata chalega ki kisne masage aur call kiye the tumhe how careless you are gusse main waha se chala jata hai aur.

Raj_ nadani beta ye kya kiya tumne aisi koi baat thi to manik ko batana tha na ose kitna hurt kiya hai tumne tum janti ho kya .

Nadani _, sorry papa galti hogayi.

Nyu_ sorry humse nahi manik se mango .

Canir^ yes,gudiya tumes bahut badi galti ho gayi hai ab tumhe hi isko thik karna hoga.

Nadani _ ji bhai rone lsgti hai aur.

Nyu_;beta ab rona band karo aur manan ko milk pilao dekho kaise dekh raha hai pata nahi kaise rakha hoga itene din tumhare bina waha par ye to brave bap ka brave beta hai jo bear kar gaya itna kuchh .

Raj_ sahil kaha nyu hai to brave maira grandson manan ko goud main lekar bolte hai .

Phir nandini manan ko fidding karwa kar apne  room main jati hai jahan manan bed par laydown samne dekh raha hota hai aur.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें