Nadani _ ahh mani no .
Manik _ but why jaan bobbs ko bouns karta hai Aur .
Nadani _ Mani plese milk bahar aajayega smash karoge to .
Manik _ oh realy but I don't think so aisa hoga milk bahar bhi aata haibkya smash karne se pehle bhi to karta tha ab to ye itne heavy ho gaye hai ab to aur maja aayega smash karne lagta hai aur kuchh der main nibel se milk bahar aane lagta hai aur.
Nadani _ Delkho aagaya na bahar bol rahi thi sunte nahi ho jaao nahi karni mughe aapse baat turn karke lagti hai aur.
Manik _ aise kaise nahi karni baat mrs malhotra mahino wait kiya hai iss pal ka maine bhi aur tumne bhi .
Nadani _ aise enjoy karenge aap milk ko bahar karke .
Manik _ nahi aise karonga enjoy suddenly headown karke nibel ko softly mon main lekar softly smoch karne lagta hai aur nandini plesure fill karte hue eyes close karleti hai moning karte hue.
Nadani _, ohh mani its ameging surrender kiye bed par leg spred karke let jati hai aur manik sofly shmalsely hand roming karte hue core tak jakar softly rub karne lagta hai aur nandini immence plesure fill karte hue back arach karti hai aur .
Nadani _, ahh manik ummm oske hair rufling karti hai manik equaly dono nibel ko suck karke nibel ko kiss karke chhod deta hai aur nandini ko dekhta hai jo eyes close kiye leti ab bhi plesure fill kar rahi thi jo manik ose de raha tha core ko rub karke .
Manik _ jaan .Nadani _ hmm fill good na.
Nadani _ itne dino ke baad body relx hui hai mairi littel bit fast karo mughe relise karna hai bas .
Aur manik fast rub karne lagta hai aur nandini loud moan ke sath relise karti hai aur manik suddenly oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandini shake karti leg ke sath relise karti pkesure fill karte hue.
Nadani kiss broke karke.
Nadani _ bas mani ab sona hai mughe I fill tired.manan thaka deta hai mughe Eyes close karke manik ko cuddel kar leti hai aur
Manik_😥😥😥😥😥😥😥 so gayi ye to
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanficit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...