Malhotra menstion.
Sab bethe hote hai jab manik niche aata hai aur.
Riddhi _ big B aagaye mom.
Manik _ kya baat hai Princes maira wait kyu ho raha hai.
Nyu _ Mr saksena ke bete aur bahu ki shadi ki first anniversary hai.
Manik _ to main kya karo mom.
Mr malhotra _ tum ye karo apni mom aur apni dono sister ke sath party at end karo mughe abhi nikal na hai issliye tumhe aaj inke sath jana hoga.
Manik _ papa plese aap jante ho mughe ye sab pasand nahi hai phir mughe kyu aap in sab ke liye bolte hai.
Nanu _ manik bihave your self ok mairi parwarish ko sharminda mat kiya karo iss tarha jawab dekar ke he is your father and she is your mother ok.
Manik _ sorry nanu ok I will come but jyada der tak hum waha nahi roke nge ok.
Nyu _ ok ok done chalo riddhi siddhi ready ho jao dono jakar ke main bhi aati hon. Bhai ke kapde nikal kar ke.
Riddhi _ ok mom siddhi chalo.
Dono bhag kar apne room main jati hai aur nyu manik ke kapde select karne lagti hai.
Phir ready hokar manik jab niche aata hai sab dekhte ke dekhte reh jate hai black three peace suit main manik Greek God hi lag raha tha.
Nani _ nay kala Tika laga maire bachche ke kisi ki najar na lage maire bachche ko.
Nyu _ sahi kaha maa aapne aaj to lagane hi padega Tika mughe maira beta bilkul rajkumar lag raha hai ear ke pichhe kala Tika lagati,hai aur manik shayd apni life main blush karne lagta hai aur.
Riddhi _ big B blushing mom dekho.
Sab manik ko dekhne lagte hai aur manik sab ke ek sath dekhne se ambress fill karne lagta hai aur.
Manik _ kya hai chalna nahi hai kya aap sab ko ye main room main jaao rudly bol kar bahar chala jata hai.
Nanu _nyu nikal jao beta ab ghar se nahi woh jana cancil kar dega party msin.
Nyu _ sahi kaha aapne papa ab chalna hi hoga mughe. .
Jaldi se bahar jati hai aur phir sab party ke liye nikal jate hai.
Phir party main sari aunty nyu ke pass aa aa kar apni beti ko milati hai aur manik irited ho jata hai ye dekh karke ke.
Manik pov yahan sab ladkiyon ki line lagi hai aur jiske liye main chah raha hon waha koi baat nahi ban rahi hai. Pov end.
Phir late night sab bahar aakar gadi main beth jate hai aur ghar ki tarf nikal te hai rat ko wajha se road par bahut kam log hote hai tab hi ek jagha gadi ka accident hua najar aata hai .aur ek aadmi gadi rokne ki koshish kar raha tha par koi rok nahi raha tha.
Manik _ mom I think Hume oski help karni chahiye he need help.
Nyu _ han beta chalo waha par.
Gadi lekar waha tak jate hai aur gadi se bahar aakar manik oss person ke pass jata hai aur.
Manik _ may I help you.
Person _ plese help me my wife lost large amount of blood and she is pregnant also. Koi help nahi kar raha hamari
Nyu gadi main jhuk kar dekhti hai aur.
Nyu _ navya oh my God manik jaldi se gadi main lo isse.
Manik _ aap janti hai inhe.
Nyu _ han ye amms ki grand daughter in low hai aur tum cabir ho na.
Cabir _ Ji main cabir hon aap.
Nyu _main nyunika malhotra aur ye maira beta manik malhotra.
Cabir _ manik malhotra.
Nyu _ baad msin souch na pehle navya ko lekar chalo jaldi mairi dost ke clinic par jaldi.Sab navya ko lekar clinic jate hai aur.
Dr _ oh God inka blod group to abhi blod bank main nahi hai ab kya kare nyu.
Nyu _ kya blood group hai navya ka.
Dr _ o positive.
Manik _ maira blood group yahin hai plese save her.
Cabir _ thanku so much bro ye ehsan main zindagi bhar nahi bhol sakta hon aapka.
Manik kuchh nahi kehta hai aur chup chap Dr ke sath chala jata hai aur blod navya ki body main jane lagta hai aur navya thodi der main hosh main aa jati hai aur.
Navya _ cabir maira baby.
Dr _ don't worry beta baby is safe sirf manik ki wajha se.
Navya _ samne khade manik ko dekh kar shoked reh jati hai aur phir navya ko dekhti hai aur.
Navya _ nyu aunty aap yahan kaise.
Nyu _ bas tumhari jaan bacha ni thi issliye aagaye beta ab batao kaisi ho fill relx pain to nahi hai head main.
Navya _ ho raha hai cabir ghar par to nahi kaha na kuchh bhi aapne amms pareshan hogi.
Cabir _ nahi kiya don't worry.
Nyu _ Dr ne kaha hai hum navya ko leja a sakte hai weakness hai issliye ye safer nahi kar sakti hai issliye navya Hamare ghar jayegi kyu manik.
Manik _ yes mom of course.
Cabir _ no no aunty him hotel main stay kar lenge.
Nyu _ ye kaise ho sakta hai cabir amms ko pata chala to kya soch egi woh ko onki bahu ko hum ne aisi halat main hotel msin chhod diya no way beta chalo Hamare sath aao navya chalo beta.
Phir sab ghar aate hai aur guest room main nyu onke rehne ka intejam karti hai aur phir medisen dekar milk lekar aati hai aur navya ko milk dekar oske pass beth jati hai.
Nyu _ cabir aisi halat main navya ko aise kyu lekar aaye.
Cabir _ Hamare dost ki shadi thi issliye aana pada but jaa bhi nahi paa ye aur ye sab ho gaya gadi kebrakfail hogaye the aur gadi takraayi wall se aur navya ke head main lagi teji se aur koi help ke liye ready nahi hua aap log nahi hote to kya hota Hamara.
Nyu _ are bas bas navya thik hai na ye hi bahut hai aur baby bhi thik hai aap ab aaram karo subha milte hai ok.
Cabir _ good night aunty.
Nyu _ good night beta.
Manik _ ok cabir aaram karo subha milte hai aur ab tumhari wife ki body main maira blod hai to Hamara khon ka rishta ho gaya hai ab just like bro sister kyu navya.
Navya _ I fill blessed if you become my bro . kyunki maire koi bhai nahi hai.
Manik _ to bas samgh lo God ne tumhe bhai dediya hai aaram se so jao.
Aur smirk karte hue gate se bahar aata hai aur victory ka nishan banata hua apne room main jakar phone main nandani ki picture dekhta hai aur.
Manik _ manik malhotra kisi ki khawahish kare aur woh pori na ho aisa kabhi nahi ho sakta hai would be Mrs nandani malhotra just wait and watch ye dono mairi new sister aur oska husband maira new jiju ab hum dono ki shadi karwa ye nge aur bahut jald tum iss ghar main aao gi mairi wife ban kar ke.
Idhar kavya ke room main.
Cabir _ navya ye manik malhotra hai jiska rishta nandani ke liye aaya tha.
Navya _ han ye hi hai.
Cabir _ hum ne galti to nahi kardi kahi rishte se in kar karke ye nandani ke liye bilkul perfect banda hai ose aisa hi insan chahiye mature tayip woh jaisi hai darpok si innocent si ose manik hi hendel karsakta hai achhe se.
Navya _ aapko ek baat batati thi mughe.
Cabir _ kya.
Navya _ aapki woh darpok si innocent si sister manik malhotra se pyar kar bethi hai.
Cabir _ what kya bol rahi ho ye tum
Navya _ bilkul sahi bol rahi ho rat ko and here main balcony main khadi hokar ayappa se fight kar rahi thi jab main pani lene gayi thi kitchen main.
Cabir _ kya matlab.
Navya _ matlab ye maire pyare pati Dev aapki sister first site love kar bethi hai manik ke sath window main osne manik ko dekh kar apne ayappa se ose mang liya tha wish main kyunki woh oska rajkumar hai sapno ka aur jab amms ne mana kar diya tha rishte se to rat ko rote rote ayappa se fight kar rahi thi ko woh ab Osse baat nahi karegi kabhii bhi maa papa bhi chhin liye nani bhi chhin li Osse ab apne rajkumar ko dekha aur wish ki to woh bhi pori nahi ki aapne ab aapse baat nahi karegi woh. Aur phir rone lag gayi thi wahi beth kar.
Cabir _ tumne mughe pehle kyu nahi batya ye sab.
Navya _ kya batati aapko amms ne mana kar diya to kya jaror at thi baat ko aage badh ane ki nandani chhoti hai kuchh Dino main bhol jayegi.
Cabir _ hmm sahi kaha tumne phir bhi mughe iss rishte main koi kami najar nahi aati hai navya jaa kar amms se baat karonga main ek baar dekhta hon kya jawab deti hai aur apni gudiya se bhi baat karonga ek baar woh kya bolti hai. Aaj manik ki wajha se tum sahi salamat ho agar nandani oski wish hai aur nandani ki wish manik hai to pori to honi chahiye na wish kyu.
Navya _ sorry cabir but amms nahi manegi.
Cabir _ janta hon phir bhi baat karne main kya jata hai.
manik roomManik pov God cabir maira faiver kare iss bar agar mom dobara jaye to rishta lekar ke. Plese
.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fiksi Penggemarit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...