Nadani _ manik boliye karenge mairi help sab gussa bhola kar ke umeed karti eys se manik ko dekhti hai jo headown kiye bethahota hai na han kehta hai aur na hi na.Nadani ^ its ok manik I don't force you just relx I know that you angery on me its ok I will manage it manik osse kuchh bole osse pehle nadani bed se niche otarne lagti hai aur manik oska hand hold karleta hai aur.
Manik _ kaha jaa rahi ho aap.
Nadani _, aapko isse kya matlab kahin bhi jaao main gusse main hold karke rakha hath grip se nikalne ki koshish karti hai aur manik suddenly ose pull karke bed par laydown karta hai aur apne lips nadani ke lips par rakh kar softly smoch karne lagta hai aur nandini ki body oske tuch se melt hone lagti hai aur oski body relx hoti hai aur eyes close karleti hai woh kiss ko enjoy karte hue dono eqaly responce dete hue
Kiss broke karte hai aur manik dhere se headown karke nadani ki neack par open mouth kiss dene lagta hai aur nandini moning karte hue manik ko hug kar leti hai aur phir mahino ke baad manik nadani ko carefully claim karta hai aur nandini ki need ko saticfied karne ke baad nadani ke pass laydown hota hai aur nandini ko duvet se cover karta hai aur nandini ko apne ambress main lekar.Manik _ now sleep I hope your body need saticfied now.
Nadani tired fill karte hue eyes close karleti hai aur manik ko cuddel kiye sojati hai aur manik softly oske forhead par kiss karta hsi aur khud bhi ose cuddel kiye sojata hai.
At morning.
Manik _ nadani nadani otho .
Nadani _ kya hai mani sone do mughe ose ke chest main face hide kar jati hai aur.
Manik _ yar otho brakfast karo oth kar ke phir so jana aaram se.
Nadani _ aap bana kar laao maire liye brakfast apne hatho se phir karongi.
Manik _ what main bana kar laao no way.
Nadani _ phir main brajfast bhi nahi karongi.
Manik ko gussa aata hai par cabir ki baat yad karke chup ho jata hai.
Manik pov oh mond swing ki wajha se aisa bol rahi hai ye ppv and.
Manik _ ok laata hon tum fresh ho jaao ok.
Nadani _ hmm thik hai ho jaati ho fresh eyes blink karti oth kar beth jati hai aur manik oss naked dekh kar idhar odhar dekhne lagta hai aur.
Manik _, cover your self yar aise koi samne aata hai kya.
Nadani _, aap husbsnd hai maire staranger nahi ok aapse kaisi sharm karo main kyu baby mom ne sahi kaha na apne tumy par hath rakh kar bolti hai aur.
Manik _ no baby your mom is wrong hai na manik bhi hath rakh deta hai bolte hue aur baby kick marta hai aur.
Nadani _ ahh mani phir kick mari isne.
Manik _ thats good my boy well done mom ko aise hi lesson diya karo ok ab to freah hokar aao yar.
Nadani _, aapke sath fresh hona hai mughe cute sa face bana kar bolti hai aur.
Manik helpless sa ose dekhta hai aur.
Manik _ ok chalo maire sath fresh hone ke liye lo ye shirt wear karo mairi.
Nadani _ no mughe aise hi aapke sah jana hai oske neak main aaram wrap karke bolti hai aur oske soft heavy bobbs manik ki bare chest se smash karne lagte hai aur manik helpless fill karta hai aur dhere se nadani ko bsck hug kar ta hai aur nandini oski body ko tuch karti hai aur.
Manik _ kya hua ab bhi body saticfied nshi hui tumhari han bolo oske lips pack karke bolta hai aur.
Nadani _ nshi hui kya karo main aap hi batao mughe kaise body ko saticfied karo main ab.
Manik _, starange pregnent women itna hurny fill karne lagti hai pata nahi tha mughe.
Nadani _ ji hurny ho jati hai woh read kiya tha maine bhi harmonce ki wajha se.
Manik _ hmm bahut starange hsi ye sab
To oske hair pichhe karta hai aur softly again oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandini eyes close karleti hai aur equaly responce dene lagti hai dono ki body ekdosre ke tuch ko enjoy kar rahi thi aur dono ki desire again awoke hokar dono ko uncontrol karne lagti hai aur manik kiss karte hue nadani ko bed par laydown karta hai aur nandini surnder kiye bed par laydown hoti hai aur manik kiss broke karke nandini ko dekhta hai aur nandini eyes blink kiye han bolti hai aur manik again carefully enter karta hai aur softly inout karne lagta hai aur nandini moning karte hue manik ko hug kar leti hai aur softly oski bare back ko rub karne lagti hai aur pasonet makeout ke bad dono bed par laydown hote hai aur apni breath ko normal karte hue ekdosre ko hug kar lete hai aur manik oss apne ambress main lekar console karta and.Manik _ now fill saticfied your body aur not.
Nadani _ I fill littel bit relx now osme moresunggel hoker eyes close karleti hai aur manik ose hold karke khud bhi so jata hai phir se.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...