inteligent nandani bewakuf manik 😥😥😜

2K 205 29
                                    

Manik _ nadani nandini.

Nadani _ ji aayi .

Manik _ jaldi aao .

Nadani _ ji aagayi .

Manik _ kya kar rahi thi .

Nadani _ kya kar rahi thi kuchh nahi .

Manik _ ye kya jawab hua kuchh nahi lunch time hai lunch ready hai ya nahi gusse main bolta hai aur
Nadani _ nahi

Manik _ nahi but kyu nahi hai ready karti kya rehti ho din bhar .

Nadani _ hamara ek beta bhi hai shayd mr malhotra. Aapko yad ho to

Manik _ ab woh Bich main kaha se aagaya

Nadani _ wahi to hsi jisne aaj lunch ready karne nahi diya .

Manik _ kya matlab hai tumhara woh kyu lunch ready karne nahi dega bekar ke excuse mat do mughe ye kaho lunch banane main jor aaraha tha tumhe .

Aankho main fake tear laakar

Nandani _ bas ye hi sunna baki reh gaya tha life main mairi ke lunch banane main jor aaraha tha
Aanso saf karke bolti hai aur.

Manik _ drama band karo plese .

Nadani _ ye aapko drama kag raha maire aanso drama hai to phir aapka beta bhi drama hi karta hai rone ka .

Manik _ kya matlab hai tumhara saf kaho

Nadani _ woh aaj manan ne mughe koi kaam hi karne nahi diya fake sobing roye jaa raha tha roye jaa raha tha. Phir fake sobing Mason sa face bana kar bolti hai .roti hui aankho ke sath to koi bhi melt ho jaye to manik baba kya chij the so ho gaye melt

Manik _ hmm so gaya ab pyar se bolta hai rona band karo ab aage bad kar aanso saf karta hai oske

Nadani _ ji thak gayi ose chup karwane main aaj main to idhar se odhar chakkar lagaye ose lekar to manik lunch ready nahi hua ab soya to lunch ready kar rahi ho darte darte Masom sa face bana kar bolti hai aur.

Manik _ koi baat nahi ab bana lo main dekh longa manan ko. Agar oth gaya to bade pyar se bolta hai aur

Nadani shoked hokar manik ko dekhti hai.

Nadani pov ye chamatkar kaise ho gaya baba ji itne mehrban kaise ho gaye dasi par aaj ki kuchh bhi nahi kaha jala kata mugh se thanku ayappa kya idea diya hai bete ka name lo fake aanso dikhao aur pati ko bewakuf banao aur oske gusse aur sawalo se bach jaao well done nadani well done aage bhi ye tric kaam main leni hogi.inteligent ho gayi ho bana diya bewakuf major malhotra ko aaram se kaise pyar se aanso saf kar rahe the maire

Manik/, ab jaao banao lunch kya dinner ke sath banaogi lunch ko ye aaj kal suddenly kaha jone out ho jati ho tum phir se gusse main bolta hai aur

Nadani _, ji kahi nahi bas souch rahi thi aap kitne achhe hai lunch ready nahi hua phir bhi kuchh nahi kaha ab jaa rahi ho na jaldi se jati hai aur manik tv par news dekhne lagta hai phir lunch ready hota hai aur dono lunch karte hai aur manik lunch ke baad nadani se baat karta hai party ko lekar

Manik _ woh rat ko party hai sir ke yahan hume bhi invite kiya hai to 7 baje tak ready ho jana achhe se first time sab tumse milne wale hai to .

Nadani _ ji thik hai ho jaongi ready aur kuchh kehna hai aapko to jaldi bole mughe bahut kaam hai karne ke liye .

Manik ose aise bolte dekh pata nahi kitne dino ke baad dil se smile karta hai par hide jar jata hai aur.

Manik _ manan ko bhi ready kar lena achhe se .

Nadani _ thik hai aur kuchh .

Manik _ red wali saree wear karna dimand set ke sath .jo kal main lekar aaya tha

Nadani _ aur kuchh .

Manik _, nahi ab jaao apna kaam karo maid kal aajayegi to tumhe aaram ho jayega .

Nadani _ kyu kya jarorat hai maid ki main hon na kaam karne ke liye 24 hours full time maid cute sa face bana kar bolti hai aur jane lagti hai aur manik suddenly oska hand hold karleta hai aur nandini shoked hokar ose dekhti hai jo pata nahi kitne dino ke baad ose desire full eyes se dekh raha hota hai smile karte hue.

Manik _ agar tumhei din bhar sare kaam karogi to phir mughe maire liye new wife sarch karni
padegi bolo manjor hai kya wink karke bolta hai aur nandini sudenly change manik ko dekh kar thoda confuse hoti hai aur.

Nadani _ dosri kyu tisri chothi kare I don't care aapki first wife bhi main rahongi aur aapke bachche ki maa bhi woh to sirf time pass hogi karle arman nikale

Le apne mughe kya dara rahe hai shadi ka kehkar ke darne wali nahi ho main samghe aap.

Manik _, samgh hi to raha ho tumhe aaj kal mrs malhotra ose pull karta hai aur woh oske chest se bang karti hai aur chonk kar manik ko dekhti hai

Nadani _ manik plese chhodo mughe oski grip se khud ko nikalne ki koshish karti hai but grip tight hoti hai isliye nikal nahi paati hai .

Manik _ jab pata hai nikal nahi sakogi to kyu koshish kar rahi ho han aur apne qareeb karta hai aur nandini ki soft body manik ki chest se smash karne lagti hai aur manik oske tuch ko enjoy ko karta hai aur nandini ambress fill karti hai aur.

Nandani thoda confuse thoda ambress hokar manik ko dekhti hai jo smirk karke nadani ko dekh raha hota hai aur.

Nadani _ kya hua mr malhotra rude arogent monster major malhotra waps chale gaye kya apne ghar aur lovebal caring husband ko bhej diya waps .

Manik _, what do you mean gusse main bolta hai .

Nadani _ kyu gussa kar rahe ho major malhotra han jab aa hi nahi raha aapko kyu pretend kar rahe ho ki aap phir se wahi manik ban gaye ho jo pehle the jabki aisa bilkul nahi hai aap koi change nahi hue ho sirf dikhawa kar rahe jo rude arogent banne ka ki aapko mairi koi fikar nahi hai jabki mughe pata hai aapko mairi kitni fikar hai aap mugh se kitna pyar karte ho mairi aankho main aanso aate to aapko Raton ko nind nahi aati hai mughe oth oth kar dekhte ho ki main ro to nahi rahi ho na .

Manik _, aisa kuchh nahi hai eye contect kiye bina bolta hai aur.

Nadani _ aisa hi hai mr manik majnu malhotra aap maire pyar main pori tarha se chsnge ho chuke ho jo the woh ek sapna hai ab dobara sach nahi hoga aap pori tarha change ho gaye ho maire liye manan ke liye.

Manik _ tum din main sapne dekh rahi ho kya kuchh nahi hai .

Nadani _ ji nahi main sach bol rahi ho batao aapka pyar aapki care maine kab kab note ki thi jisse mughe pata chal gaya tha ki maira mani maire pass hi hai bas pretend kar raha rude arogent banne ka isliye main bhi sab kuchh chup chap dekh rahi thi ki kab tak hide karte hai apna pyar aur aaj pata chal gaya ki aap maire mani hai major manik malhotra nahi aur mughe aap maf bhi kar chuke hai kab ka .

Manik _ oh ho bada knowledge hai tumhe maire mond ka .

Nadani _ woh to hai aapko aapse jyada janti jo batao aapko ki aap kab kab fail hue maire samne pretend karte hue .

Manik _ ache batao main bhi to suno jara tum ne kya aur kab assume kiya ki main pretend kar raha ho .

Nadani _ ok suniye phir aaram se beth kar ek ek incident jab aap fail hue apni acting main aur main pass hui aapko khabar bhi lagne nahi diya ki maine sab note kiya hai aur pretend ye kiya ki mughe khabar nahi hai aur lachar bechari masom bani rahi aapke samne sabke samne. Roti rahi fake tear ke sath .

Manik shoked hokar dekhta nadani ko jo aaram se manik ko dekh rahi thi mischievous smile ke sath.

Lo gayi bhens pani main dono hi drama kar rahe the ek dosre ke sath ram milayi jodi hai dono ki .

Kyu sahi kaha na maine. Ab nadani ko kaise dought hua manik sirf pretend kar rahe hai wese woh wahi oska mani tha rude arogent major malhotra nahi .

Next part ka wait karo kyunki ab next part Sunday ko post hoga main ab busy ho Eid qareeb hai to bas isliye jyada time watapd par spend nahi kar sakti ho ok see you soon on Monday .

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें