Mr malhotra _ amms aap ye kya keh rahi hai.
Amms _bilkul sahi keh rahi ho raj agar maire hath main hota to main na hi karti iss rishte ke liye par cabir aur navya ne jo kuchh mughe kaha aur jis tarha tumne onki help ki oss rat ko ose dekhne aur souch ne ke baad main iss natije par pahunchi ho ke mairi gudiya ke liye manik bahut achha rahega .aur mughe ye rishta manjor hai.
Ye sunte hi gate ke bahar khadi nandani aur ander beta har insan khushi se pagal ho gaya tha aur manik ne chain ki sans li thi aur.
Cabir _ thanku so much amms mairi baat rakhne ke liye.
Amms _ tumhari nahi tumhari behan ki khushi manik ke sath main thi ose pora kiya hai maine.
Phir sab ka mon Mitha kiya jata hai aur nandani bhag par apne room main beth jati hai face par jo glow oske oss waqt najar aa raha tha woh ose duniya ki sabse khubsurat ladki bana raha tha.
Diya manvi dono kab room main aati hai nandani ko pata bhi nahi chalta hai aur
Diya _ oh ho gudiya kiske sapno main kho gayi woh to niche hi hai abhi.
Nandani _ di plese.
Manvi _kya plese gudiya khados army officer ko apna Diwana bana liya ek minute main aisa first time hua hai dekha maine abhi jiju ko kaise smile kar rahe the sab jab sweet khila rahe the onhe smile karte hue manik jiju kya lag rahe the gudiya dekho jara diya mobile aage kar deti hai aur manik ki picture dekh kar nandani blush karne lagti hai aur . tab hi navya aati hai.
Navya _ so Mrs manik malhotra hone wali aapko niche bolaya jaa raha hai jaldi se ready hokar aajao.
Nandani _main par kyu bhabhi.
Navya _ roke ki rasam ke liye.
Nandani _ itni jaldi.
Navya _ jaldi gudiya shadi next Sunday ko hai tumhari.
Nandani _ what Sunday ko ye to bahut jaldi hai5 bhabhi nahi nahi main itni jaldi aap sab kuchh chhod kar nahi jaongi amms ko bol de rone beth jati hai bachcho ki tarha aur teeno oske rone se pareshan ho jati hai aur.
Navya _ ye kya bachpana hai nandani aise rote hai kya bachcho ki tarha chup ho jao par nandani chup nahi hoti hai aur niche sab oska wait kar rahe hote hai aur.
Amms _ cabir dekho kya baat hai nandani kyu nahi aayi ab tak tab hi navya cabir ko kuchh kehti hai aakar aur woh amms ko bolta hai aur.
Amms _ aap bethe main abhi aati hon jaldi se oth kar jati hai aur Mr malhotra nanu manik confuse hokar amms ko jata hua dekhte hai aur.
Nyu _ kya hua hai jo amms ko jana pada main jaa kar dekhti hon.
Aur oth kar jati hai aur idhar amms aur cabir room main jate hai Jahan nandani Jor shor se rone main busy hoti hai.
Amms _ nandani kya hua beta kyu ro rahi ho kanna.
Cabir _han gudiya kya baat hai.
Nandani _ sobing karte hue amms Hume itni jaldi shadi nahi karni hai bas sobing.
Bahar khadi nyu ye sab sun kar wahi khadi hoti hai aur.
Amms _beta kyu nahi karni abhi shadi.
Nandani _ main to kisi ko janti bhi nahi ho achhe se sab kaise hai waha par phir ek dum shadi kaise karlo main nahi main nahi kar rahi itni jaldi shadi bachcho ki tarha zidd karke bolti hai aur washroom main jakar gate band karke rone lagti hai aur sab nandani ka aisa reaction dekh kar shoked reh jate hai aur nyu bhi nandani ka bachpana dekh kar pareshan ho jati hai.
Amms _cabir ab kya kare kya bole niche jakar ke hum. Ye to nahi jayegi niche dekh lena.
Cabir _ hmm lagta to ye hi hai amms mughe bhi hum abhi koi rasam nahi karte hai kuchh Dino ke baad kar lenge abhi bachchi hai achanak ye sab hendel nahi karegi woh shadi hum apne hisab se karenge jab woh mental level par preaper ho jayegi tab abhi mafi mang lete hai aur humne bhi abhi kha tayyari kari hai roke ke time lete hai oske liye itni jaldi sab karna thik nahi hoga.
Ams _ hmm thik kaha tumne.
Nyu waha se chup chap chali jati hai aur sari baat Mr malhotra ko batati hai aur.
Mr malhotra _ hmm ab kya kare tumhara ladla to hatheli par sar so jamane ki baat kar raha hai abhi dekhna kaise react karega man's kar denge roke ki rasam ke liye to.
Nyu _ but nandani nahi aa rahi niche bachchi hai rone lagi hai woh to innocent si hai kaise manik ko hendel karegi woh unexpected thing hai ye to oske liye.
Nanu _ sab sun kar. Manik bahar gaya hai baat karne ke liye Hume abhi amms se bast karni hogi aur kisi aur din aa jayenge rasam ke liye wese bhi hum tayyar hokar aaye hai on hone kaha tayyari ki hogi in sab ki.
Mr malhotra _ han papa thik keh rahe hai tab hi pareshan si amms aati hai aur.
Amms _maf ki jayega par abhi roke ki rasam nahi ho sakti hai hamari koi tayyari nahi hai abhi .
Mr malhotra _koi baat nahi amms kisi aur din kar lenge rasam hum log pareshan na ho aap. Bas late ho rahe hai hum nikal na hoga Hume.
Amms _ bas dinner ready hai kha kar jaye plese.
Nanu _ thik hai jaisi aapki khushi. Ye manik kaha hai bolao ose nyu tab hi manik samne se aaya hai aur
Amms _ aayiye plese.
Manik confuses sa face liye dinner karne lagta hai par nandani niche nahi aati hai aur phir .
Riddhi siddhi _hum apni bhabhi se Milna chahte hai woh to niche bhi nahi aayi aaj.
Nyu _bad main mileage beta late ho rahe hai abhi chalo phir sab se mil kar nyu nandani ke pass jati hai aur.
Nyu _nandani beta.
Nandani awaj sun kar aanson saf karti hai aur turn karke nyu ko dekhti hai aur.
Nandani _Ji aunty.
Nyu _beta hum jaa rahe hai apna khayal rakh na aur Rona band karo abhi nahi ho rahi abhi koi rasam thik hai na.
Nandani _ Sach aunty.
Nyu _han just relx ok jab tum ka hogi tab ye rasm hogi thik hai na.
Nandani _ khush hokar thik hai aunty thanku so much msin to Dar gayi thi itni jaldi sab ko chhod kar jana hoga ye to sahi nahi hai na.
Nyu kuchh nahi bolti aur oske sar par hath rakh kar chali jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...