Nadani pov oh ayappa bacha lena apni nadani ko aapko to pata hai ye sab maine kyu kiya tha maine kyu hide ki thi ye news manik se plese plese ayappa save me my monster husbabd last time plese pov and.Nadani slab ki tarf face turn kiye khadi hoti hai jab manik kitchen main enter karta hai aur.
Manik _ jaan main aaya aur tum kitchen main kaam kar rahi ho why kyamaire aane ki khushi nahi hui tumhe han osko back hug karke chin ahoulder par rakh kar bolta hai aur nandini statu ki tarha khadi hoti apni fast hart beat ko count karti bahar mr malhotra nyu manik ke reaction ka wait karte khade hote hai ki kab volcano blast hota hai manik ka.
Manik _ jaan kya hua kuchh bolo na
Ab nadani ki ankho se aanso behne lagte hai aur.
Manik _ naraj ho gussa ho mugh se main pore six month ke baad aaya ho isliye han bolo na my love kya hua dhere se ose turn karke apne samne khada karta hai aur roti hui nadani ko dekh kar restless hota hai aur dhere se oske aanso saf karta hai aur.
Manik _ are rona kyu han aagaya na main tumhare pass pore one month ke liye nandini ab bhi manik ko dekhti hui roti rehti hai tummy ko dupatte se hide kiye hoti hai aur.
Nadani _ sobing karte hue manik bolti hai aur.
Manik _ han jaan bolo kya baat hai kuchh kehna hai.
Nadani just lije akid apna head bobkarti hai.
Manik _ bolo jaan kya kehna hai ose vest se hold karta hai aur apne near karta hai aur but tummy ki wajha se nadani oske bahut pass nahi aati hai aur manik ko bhi an fill hota hai ki nandini faty ho gayi hai ayr.
Manik _ jaan tum mairiyad main faty ho gayi ho kya baat hai han cheek aur bhi chhubby ho gaye hai tumhare face par alg hi glow hai tumhare pass tha tab to ye glow nahi tha face par dor jane se itna glow kaise aagaya aur tummy bhi bahar aagaya hai mughe ye pasand nahi hai ki mairi wife aisi ho jaye moti si tummy bahar nikalti hui fit and fine hona jarori hota hai major manik malhotra ki wife ho kal se maire sath exercise kiya karo phir se slim drim ho jaogi pehle ki tarha se ok.
Ab bhi nandini kuchh nahi kehti hai and manik ka hand hold karke apni tummy par rakh deti hai aur manik confuse sa nandini ko phir tummy par rakhe hand ko dekhta hai aur kuchh der main ose alg sa fill hota hai hand ke tummy par rakhe hath ke throw aur manik dupatta hata deta hai aur nandini ko keenly obsarv karta hai and oska mon kuchh bolne ke liye kholta hai phir khola ka khola hi reh jata hai jab ose ye yakeen hota hai ki nandini pregnent hai.Manik _ nadani oh my God tum pregnent ho mom dad come fast. Tej awah main bolta hai aur raj nyu bhag kar kitchen main jate hai aur.
Nyu _ manik woh.
Manik _ no one word mom is she peegnent? Yes or no
Raj _ yes beta .
Manik _ kiska bachcha hai ye.
Nadani raj nyu sunkar shoked reh jate hai manik ke sawal ko sunkar ke.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanficit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...