Aalia _,nadani come fast dr ko jana hai nadani jab clinic par jati hai aalia oska wait kar rahi hoti hai.Nadani _ sorry yar late hogayi.
Aalia _ its ok chalo.
Dono cabin main jati hai aur.
Aalia _ hai dr dipa she is nandini.
Dipa _ ya I know that she is very brave women I must say plese sit.
Aalia _ thanku dr.
Dr _ so mrs malhotra whats going on your husband fine now.aalia told me everything so be comfortable ok I will definehtly help you if I can.
Nadani _ thanku so much dr its mean alot tome that you are ontersted in my husband case .
Dr _ its my plesure dear if I help you and your husband stand properly on our feet normaly and joind duty as a major.
Nadani _ yes of course dr this is our drim to.
Dr _ so now francliy told me about your life I hope you understand what I mean.
Nadani ye sunkar thoda confuse hoti hai aur aalia ye dekh leti hai aur.
Aalia _ dr mughe kuchh kaam hai aap nadani se baat kare main half and hour main aati hon ok nadani be comfirtabel everythingwill be fine
Nadani _ tum yahan se kyu jaa rahi ho.
Aalia _ becouse I am not a marid women I am a girl how I herd sex life talk about you and your husband you know what I mean wink karke nokal jati hai aur nandini ye sunkar shy fill karte hue headown karleti aur.
Dr _ aww nadani you look so prity when you fill shy aapke husband to wese hi fida rehte honge aap ko dekh kar ke smile karte hue bolti hai aur.
Nadani _ ji woh bhi hanare shy face ko dekh kar pagal hojate hai innocent way main bolti hai aur.
Dr _ aww you are a such a sweet hart nadani and pure hart also.
Nadani _ I love my husband very much and now aap ke pass isliye aayi ho ki aap onhe thik karne main mairi help karegi. Karengi na aankho main aanso liye bolti hai aur.
Dr _ are nadani don't cry I will definetly help you don't lose your hope god is great woh sab thik karega belive them
Ok.Nadani _ thanku dr
Dr _ so now tell me nadani about your sex life you both enjoy it becouse I am sex therepist so tell me every thing whitjout any hesitations ok don't fill shy I am a dr and women also ok tell me.
Nadani _ woh abhi three dayes pehle hi humne sex life phir se start ki hai woh bhi maine zidd karke woh to ready nahi the ki kaise kar paayenge sab kuchh but maine sab manage kiya aur woh saticfied hogaye the aur so gaye the but.
Chup hojati hai ambress fill karke.Dr _ but tumhari body saticfied nahi ho paayi hai na you fill restless am I right.
Nadani _ headown karke yes dr I fill incomolite manik properway main sex nahi kar paate hai sab mughe karna hota hai onke sath to woh saticfied hojate hai main nahi aur ye baat woh bhi jante hai aur guilty fill horahi hai onhe iss baat se ki woh helpless ho gaye hai.
Dr _ its natural nandini if one men don't full fill wife body need properly and wife fill restless husbnad fill guilty but nandini tumhe oska sath dena hoga ose iss guilt se bahar nikalna hoga mughe aalia ne batya tha ki manik ke leg koi movment nahi karte hai life less ho gaye hai pore aur tumne dhurav ki baat sunkar osse baat ki aur yahan maire pass aagayi manik ke liye.
Nadani _ yes dr dhurav mughe batane main thoda ambress fill kar raha tha par maine dono ki baat sun li thi ke ye last way hsi jiski wajha se manik thik ho sakta hai but ye tretment thoda aqword hota hai isliye batane main dhurav thoda sharma raha tha mughe but manik ko thik karne ke liye main kuchh bhi kar sakti ho kuchh bhi.
Dr _ thats the sprit nadani agar aisa hai to aap jald se jald manik ka tretment start kare ho sakta hai woh bahut jaldi thik jojaye but aapko ose kisi aur jagha shift hona hoga iske liye.
Nadani _ don't worry dr hamara nenital main ghar hai hum dono waha shift ho jatenge.
Dr _ thats good news phir to koi pareshani nahj hogi tretment main aapko.
Nadani _ yes dr tell me about the tretment kya karna hoga mughe.
Dr _ aapko bold banna hoga nandini iske liye.
Nadani _ shoked hokar what do you mean dr.
Dr _ just relx nandini apne husband ke samne bold banne main kya pareshani hai han.
Nadani _ nahi woh main kaise blush karte hue kar leti hai aur
Dr _ nandini don't fill ambress ok jyada mat soucho aur jo bol rahi ho ose suno ab aage kya karna hai tumhe.
Aur dr bolti jati hai aur nandini sunkar shoked hoti hai shy hoti hai aur.
Nadani _ ye sab karna hoga mughe.
Dr _ yes nadani ye therapy hai sex therapy isse bahut complicated case bhi solve hote dekhe hai maine just chill ok sab ho jayega ok but manik ko pata na chale ki tum ose nental kyu lekar jaa rahi ho ose ke samne open up hota normal way main bold thing karna but dhere dhere ki ose dought na ho tum par ki tum aise suddenly bold kyu ho gayi ho dhere dhere karna sab medisen ose milk main mix karke dena pehle one baad main dose bada dena jab woh responce dene lage to oske aas pass mat jana avoid karna ose jab woh had se jyada hurny fill kare to oske pass jakar sexual act karna but sex nahi karna jab oski body had se jyada restless fill kare tab sex karna oske sath pehle nahi ok aur ye tretment tab tak karna hoga tumhe jab tak oski pori body movment kare sex ke liye aur tab hi suddenly oske leg bhi excited hokar movement karne lagege jab woh jyada hurny fill karega medisen ki dose jyada karne ke baad I hope you understabd that what I mean.
Nadani _ yes dr I understand everything.
Dr _ good but nandini your body not fill saticfied you fill hurny every time and ye tumhe show karna hoga manik ke samne jakar ke jisse woh jaldi ager hoga tumhe saticfied karne ke liye aur oski body responce degi move karegi inderstand na
Nadani _ yes dr I understand that all the things ab aapke pass jab aaongi onke sath aaongi .
Dr _ thats the sprit nadani god help you ye rahi medisen hide karna manik se inhe ok
Nadani _ yes dr but kabhi onhone dekh liya to.
Dr _ to kehdena tum leti ho body need ko saticfied karne ke liye simple.
Nadani _ ok dr thanku so much.
Dr _ you alweys wekcone dear best of luck for your new journey.
Nadani _ thanku so much. I will do it.
Kya nadani thik kar paayegi manik ko.
Bahut dino ke baad update di oske liye sorry all of youbut now old story one by one post karke end kar dongi its a promice.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanficit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...