made for each other .

1.4K 157 20
                                    


Two dayes aur nikal jate hai but nandini manik ki baat nahi hoti hai aur phir .

Nandini couch par pareshan si bethi hoti hai jab bell hoti hai aur.

Nadani _ meera dekho gate par koun hai jara .

Meera_ ji.

Meera gate kholti hai aur .

Nadani bhabhi chillati hui riddhi siddhi enter karti hai aur onke pichhe nyu aur raj .

Nadani turn karti hai aur sabko dekh kar oski aankho main aanso aajate hai aur.

Nadani _ maa papa riddhi siddhi aap sab yahan couch se khadi hoti hai aur riddhi siddhi ose hug kar leti hai aur.

Riddhi _ we miss you so much bhabhi .

Nadani _ me to sweety dono ko kiss karti hai aur nyu raj ke pass jati hai jo bade pyar se oske forhead par kiss karke ose hug karte hai aur nandini rona start kar deti hai aur.

Nyu_ are are ye kya beta hum to tumhe happy happy dekhne aaye tum to ro rahi ho aur face par bhi koi chamak nahi hai kya hua hai batao.

Raj_ phir se fight kar li dono ne hai na .

Nadani _ sobing iss bar maine onhone nahi papa .

Nyu_ aww maira bachcha sach bol gaya iss bar to chalo chup ho jao hum aagaye hai na sab thik ho jayega betho aur woh shetan kaha hai hamara .

Tab hi .

Dadi dadi ki awaj sunkar nyu turn karke dekhti hai aur manan meera ki goud main smile karta najar aata hai aur nyu ko dekhte hi oske pass jata hai .

Nyu_ are maira beta dadi ko pehchan gaya .

Nadani _ daily picture ko dekhta hai sabki sone se pehle to pehchane ga kaise nHi .

Riddhi_ manna .

Manan_ bua .

Suddhi_ hai mom bua bola manan ne kitna cute ho gaya hai ye to aur bhi oske cheek par kiss karti hai aur.

Nadani _ meera lunch ready karo sabke liye jaldi se mom samne room main aap sabka saman set karwa deti ho .

Nyu_ just relx main kar longi tum betho aaram se mehman nahi ho main yahan par .

Phir ghar main rounak ho jati hai sabke aane se aur.

Nyu_ ye daily late aata hai itna .

Nadani _ nahi kuchh dino se aarahe hai late aur subha bhi jaldi jate hai mugh se milte bhi nahi hai .

Raj_ aane do ose aaj dekhta ho kya baat hai phir se kya natak hai ye aisi halat main phir se oska dimag kharab ho gaya hai shayad .

Nadani _ papa plese aap gussa nahi karo galti sari mairi hai onki nahi mond swing ke chakkar main maine hi onhe bahut pareshan kar diya woh kaha itna bardasht karte hai .

Nyu_ hmm ye to hai ji aaram se hi baat karna nahi phir baba ji ban jayega woh jante ho na ose aap kaisa hai woh dimag se .

Raj_ hmm thik kaha tumne chalo nadani aaram karo tum bhi manan so gaya hai subha baat karte hai ab .

Kya baat karenge subha papa aap .

Manik ki awaj sunkar sab turn karke dekhte hai to gate par manik shoping bag liye khada najar aata hai.

Riddhi siddhi_ big bro aap aagaye .

Manik _ yes my princes main aagaya mr gupta me phone par kaha jaldi ghar aao sab aaye hai to aana hi tha .

Shoping bag rakh kar riddhi siddhi ko pyar karke maa papa ko hug kar ta hai aur nandini ose dekh kar pata nahi kyu emotional hoti hai aur oski aankho main aanso aajate hai jinhe raj dekh leta hai aur.

RJ_ hum aaye to aap aagaye kyu manik nahi to late night hi aate bivi ki aisi halat hai aur tum late night ghar aarahe ho ye dekh bhal kar rahe ho nadani ki tum mughe pata hota to main yahan aane hi nahi deta mairi beti roye ye main bear nahi karonga sun lo achhe se .

Manik _ papa what's wrong with you maine kya kiya hai ab jo itna hiper ho rHe ho aap han ye to aaj kal weae hi roti rehti hai bina baat ke bhi osme mairi koi galti nahi hai .

Nadani _ but mairi galti to hai na manik plese maf kar do mughe kan pakd kar khadi ho jati hai cute sa face bana kar ke plese manik.

Aur manik suddenly nadani ka ye pyara sa roop dekh kar melt hota hai aur.

Manik _ are kya kar rahi ho yar mainnahi ho gussa kuchh bhi aage badh kar ose side hug main leta hai aur nandini oske sine main mon chhupa kar rone lagti hai aur.

Nadani _ I am sorry manik.

Manik _ yar kya karo tumhara main mughe pata hota ki tum pregnet hone ke baad aisi ho jaogi
Main manan ko hi apna sab kuchh man let's but second baby ka nahi souchta ro ro kar aankhe lal karti rehti ho bas aur kuchh nahi .

Nadani _: ab dant kyu rahe ho aap .

Manik _ bol raha ho yar dant nahi raha betho aaram se ose couch par betha deta hai oske face par aate hair bade pyar se pichhe karta hai aur.

Nadani _ aapne khana khaya

Manik _ hmm kha liya .

Nadani _ ab gussa nahi ho na mugh se.
Manik _ bilkul nahi apni golu molu si wife se koi gussa reh sakta hai kya .

Nadani _ manik don't call me golu molu ok .

Manik _ ok ok just chill nahi bol raha ab khush .

Nadani _ bahut khush

Raj _ nyu hum dono bhi hai yahan par par dono ko hosh hi nahi hai lage hai ek doje main sab kuchh bhol kar ke .

Nyu_ hmm made for each other hai dono inko koi aur mil jata na life partner ke roop main to ye dono ab tak ose divorse de chuke hote kyunki bhgvan ne in dono ko hi banaya tha ek doje ke vaste.

Raj_ yes you are right .

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें