baby kick maro bewakuf mom ko

2.6K 225 28
                                    


Manik dhere se gate open karta hai  aur samne laydown unconciuse nadani ko dekhta hai jo har baat se bekhabar leti hui thi oska baby bumb visibal ho rahs tha manik dhere dhere chalta hua nadani ke pass jakar beth jata hai aur dhere se oske cold hand ko hold karke ose apne dono hand ke bich karke warmth deta hai aur.

Manik _ pata hai mughe koun sa dar hai tumhe jo tum duniya se bagana hokar yahan leti ho bahut kamjor nikli nadani tum to han dar kar behosh ho gayi aur aagayi yahan par ye souch kar ke iss bar bhi hamara bsby hume chhod kar chala jayega hai na but har baar destiny hamare sath aisa mazak nahi karegi jaan hamare baby ko kuchh nahi hoga woh iss baar sahi sakamt iss duniya main aayega tumhare pass aayega pleae ye dar dil se nikal do main gussa ho tumse woh to rahonga tumne mairi life ki itni badi khushi ko mugh se dor jo kiya kyu kiya oska jawab bhi longa tumse par pehle jaldi se hosh main aajao msiri jaan nahi hanara baby humse dor chala jayega aur tum phir se akeli reh jaogi just oske ear ke pass jakar bolta hai aur dhere se apna hath nadani ki tummy par rakhta hai aur dhere se ose rub karne lagta hai aur.

Manik _ woke up dady ki jaan ek kick to maro jara pata to chale aap mr malhotra ke bete ya beti ho han mughe bhi to fill karne do na ki main bhi proud father bsnne wala hon aage badh kar tummy par tryil kiss deta hai aur baby sudenly move ment karts hai aur kick marts hsi aur manik ye fill karts hai aur oski aankho se aanso behne lagte hai aur.

Manik _ thanku papa ki jaan aapne papa ko fill karwaya ki papa ki jaan onki baat sun rahi hai responce bhi derahi hai ab aise hi apni bewakuf mom ko bhi jaga do kab se so rahi hai woh abhi aapko tummy main hi rehna hoga jab waqt aayega tab aap bahar aans osse pehle nahi aaram se mom kr pass raho aur ose kick mar mar karke pareshan karte raho ok baby phir move ment karts hsi aur nandini ki body main halchsl hoti hai aur monitor par pules rate hart beat bp sab high hota hai aur.

Manik ye sab dekh kar shoked hota hai aur.

Manik _ dr dr plese come.

Aur dr ke sath sabi room main enter karte hai aur nandini ki palke move karti hai aur lips hilte hsi aur.

Nadani _ mani.

Manik ye sunkar jaldi se oske pass jata hai aur.

Manik _ yes mani ki jaan bolo softly oske forhead par kiss karta hsi aur nandini dhere se aankhe khol kar manik ko dekhti hai jo aankho main aanso liye ose hi dekh raha hota hai 

Nadani _ mani hamara baby.

Manik _ just relx hamara baby bilkul thik hai fit and fine osi ki kick se hosh main aayi ho tum isliye just relx sab thik hai ok.

Phur dr nadani ko chack karti hai aur.

Dr _ thank god she is fine now.

Manik _, and baby.

Dr _ woh bhi fine hai mr malhotra aaj aapne aakar maa aur bachca dono ki jaan bachs li nahi pata nahi kya hota ab aap sab bahar jaye inke pass ek hi pwrson rok sakta hai aur woh mr malhotra hi honge so plese aap sab jaye inhe aaram karne de.

Sab nadani se milkar bahar aate hai aur.

Nyu _ sab ghar chalte hai yahan manik hai sab hendel karlega woh.

Amma€_ han dekha msine kitna care karts hai woh nadani ki perfect life patner hai woh. .

Phir sab chale jate hai aur dor khada person smile karte hue chala jata hai.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें