mughe kab maf karoge major

1.9K 208 31
                                    

Mrs gupta_ what a pleasant surprise beta tum aagayi main abhi tumhare bare main baat karcrahi thi aur tum aagayi bahut lambi omer hai tumhari are manik but bankar kyu Khada hai bachchi akeli itni dor se aayi hai thak gayi hogi aisi halat main saman room main rakh kar ke aa .

Manik _ bachchi ko kisne kaha tha aisi halat main akele yahan aane ke liye gusse main bolta nandani ke pas jata hai aur suitcase otha kar jata hai aur.

Nandani Pov ayappa apne room main rakhe saman ko maire room main nahi nahi to phir alg sona padega mughe akele nahi sona hai Pov and.

Nandani relax fill karti hai jab manik suitcase apne room main lejakar rakh deta hai .

Nandani Pov thanku ayappa sahi jagha rakha suitcase ko khados ne matlab gussa kam ho gaya hai major sahab ka POV and.

Mrs gupta_ Lao manan ko mughe de do tum aaram se betho.

Manik waps aata hai aur manan ko good main lekar pyar karta hai aur manik ko itne dino ke baad dekh kar manan giggle karke Ha sne lagta hai aur.

Mrs gupta_ Dekho  bap ko dekh kar kaise hans raha hai manan.
Pehchan gaya dekhte hi .

Manik/ pehchane ga kaise nahi maira khon hai kyu champ papa ko miss kiya aapne hai na oske cheek par kiss karta hai aur nandani ye scene dekh kar relax hoti hai aur.

Nandani _ woh main restroom hokar aayi ho phone rakh kar jati hai aur room tak jati hai ayrvphone bajne lagta hai aur manik phone otha ka answer button ko click karta hai aur dosri tarf se raj ki awaj aati hai.

Raj_ han beta pahunch gayi na achhe na oss khados ne to kuchh nahi kaha na tumhe gussa to nahi hai na woh tum se .

Manik _ hon main gussa boliye mr malhotra kya karenge aap apne damad ke sath .

Idhar mrs gupta odhar nandani herman hoti hai damad sunkar ke .
Raj_ manik woh nandani kaha hai.

Manik _ kyu mugh se baat kare na apni beti se baad main baat kar lena bade laparwah father hai aap aapki beti pregnant thi phir bhi itne chhote bachcha ke sath ose akele bhej diya aapne kyu aapko badi fikar karte hai na oski phir kaha gayi woh fikar achanak se .raste main kuchh ho jata to kya karta main aur aap soucha hai aapne iske liye thoda gusse main bolta hai aur mrs gupta manik ko aise baat karte dekh thoda confuse hoti hai aur chup chap chali jati hai aur.

Raj_manik just calm down woh akeli nahi aayi hai main ose chhod kar gaya hon aur next flight se waps jaa raha hon ghar ok so just chill gussa ho mugh se janta ho main par maine oss waqt jo bhi bola sirf nandani ko khush karne ke liye bola tha ki woh sunkar waps aajayegi aur aisa Hua bhi tum hurt ho jaoge itna maine soucha bhi nahi tha. Woh tumhare pichhe aayi hai beta tumse badh kar nahi hai woh maire liye par tum osse bahutbpyar karte ho isliye ose special fill karwane ke liye tumne dant diya maine kyunki oske mom dad nahi hai hum hi oska sab kuchh hai to bas aur woh pregnant alg hai to ose hurt nahi kar sakta tha isliye tumhe kar betha sorry beta ho sake to maf kar do apne dad ko tumhari mom ne alg mugh se baat karni band ki hui hai ki oske ladle bete ko maine danta hurt kiya yar ab buddha ho gaya ho kar gaya galti .

Manik _ dad aap koi buddhe nahi hai samghe aap.

To phir apne dad ke gale nahi lagoge major sahab pichhe se awaj aati hai aur manik samne raj ko dekh kar shoked hota hai phir just like akid aage padh kar mr malhotra ko hug kar leta hai aur.

Raj_ Maira pagal beta .ose back hug karte hai

Manik _ I am sorry dad .

Raj _ sorry to mughe karni chahiye yar tumhe hurt kar gaya .

Manik _ it's ok hug broke karke bolta hai aur.

Raj_ kya major bachcho ki tarha rote ho aaj bhi oske aanso saf karte hai aur nandani ye seven dekh kar khud bhi apne aanso rok nahi paati hai and.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें