why manik fill disharted.

2.4K 275 18
                                    


Baba _ ye lagti to bahut chhoti si hai beta par gussa bahut hsi dekho kaise lal lal chahra horaha hai iska bolne par.

Manik somuch of live ke sath TV ki screen ko dekhta rehta hai jahan nandani ne army officer ki bend baja rakhi thi apne sawal on se.

Girl _ aapse bahut pyar karti hai aapki bivi sipahi babu hai na.

Manik _ han mughe bhi aaj hi pata chala hai ki ye mugh se bahut pyar karti hai smile karke bolta hai tab hi Dr aajata hai aur.

Dr _ hello young men how you fill now.

Manik _ much beter dr.

Dr _ good bahut strong ho yar head par goli lagi thi tumhare par phir bhi tum alive the oss din aur opret ke bad tum coma main gaye aur aaj phir se hosh main ho ab batao koun ho tum tab hi screen par manik ki picture dekh kar shoked reh jata hai aur.

Dr _ oh my god manik malhotra tumhari wife ne to aaj hila kar rakha hai aaj army headquarter ko tumhari picture aaj dekhi maine nahi pata hota ki tum iss ladki ke husband ho to kab ka khabar kardeta main.

Manik _ plese dr abhi nahi plese.

Dr _ but why officer.

Manik _ bas abhi nahi.

Dr _ as you wish young men but you are very lucky your wife very strong very brave girl, kisi army officer ki wife ko maine iss tarha fight karte nahi dekha hai jyada time mat kar dena oske pass jane main kahi woh president ke pass na chali jaye .

Manik pov but woh lucky nahi hai ose main mila hon pov end.

One week nikal jata hai nandani ab himmat harne lagti hai aur idhar.


Manik chup chap betha hota hai jab baba ander aate hai aur.

Baba _ beta kya soucha hai tumne ab.

Manik _ kisliye baba.

Baba _ are ghar lout ne ke bare main apni bivi ke pass kab lout rahe ho kitna pareshan thi woh TV par dekha tha na tumne aur tum osi ki wajha se hosh main aaye the nahi maine to aas hi chhod di thi ki tum hosh main bhi aaoge ya nahi.

Manik _ no baba main oske pass nahi jaonga.

Baba _ kya bol rahe ho beta apni wife ke pass lout kar nahi jaoge kyu.

Manik _ bas nahi jaonga.

Baba shoked se ose dekhte rehte hai.

Baba pov ajeeb pagal insan hai din rat nandani ko yad karke rota rehta hai aur jane ko tayyar nahi hai par main aisa nahi hone donga pov end

Baba _ jaisi tumhari marji beta chalo ab fresh ho jao tum.

Manik _ Ji baba.

Aarmy headquarter.

Aarmy headquarter main aarmy head apne office main bethe   hote hai jab officer ek aadmi ko lekar aate hai onke pass.

Officer _ sir ye aadmi sirf aapse Milna chahte hai aur kisi se nahi manik ke bare main baat karni hai inhe.

Aarmy head _ what manik ke bare main tum jao aap yahan betho baba ji.

Baba _ mughe sirf aapse baat karni hai koi yahan nahi hoga gate band kardo aap.

Ah_ ok officer aap bahar jaye gate band karke jana.

Head army _ han ab bolo baba ji kya bolna hai.

Baba _ manik maire pass hsi sahab ji.

Aarmy head _  what chair se oth jate hai tumhare pass kaise baba ji.

Baba _ oss din main jungle ke raste se ghar waps aaraha tha maire do dost bhi sath the rat ka wawt tha jab achanak firing hone lagi thi aage gaye to ek aadmi ke sar ke pichhe goli lagi thi aur woh behosh tha hum ose otha kar ghar le aaye hume nahi pata tha woh koun hai kyunki osne aarmy wali dress nahi pehni thi phir bhi humne soucha woh sipahi hi hai issliye dr ne maire ghar par hi oska opret ion kiya tha aur goli nikal kar woh dr chale gaye the aur woh sipahi coma main chala gaya tha phir ek din TV ke sahi hone par mairi TV dekh rahi thi aur nandani ki awaj sunkar osne hosh kar liya tha maine kai baar osse kaha woh apni bivi ke pass lout jaye par woh aane ko ready hi nahi hai abhi bhi chhup kar jhot bol kar yahan aaya hon jaldi jana hoga mughe ye maire ghar ka pata hai aap oss ki wife ko lekar hi ghar aana aur kisi ko bhi nahi . aur koi maire pichhe nahi jayega iska khayal rahe.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें