restless manik but why?

5K 300 15
                                    

Late night sab ghar par aate hai manik hall main hi onka wait kar raha hota hai onhe enter karte dekh jaldi se khada hota hai aur riddhi siddhi osko hug karke khadi ho jati hai.
Riddhi _ big B you waiting us.
Manik _ no no main to aise hi betha tha bas room main jaa raha tha main ki aap log aagaye.
Siddhi _ oh realy Big B aap Hamara wait nahi kar rahe the.
Manik _ thoda sa ambress fill karta hai aur nyu raj aur nana Ji ke otre hue face dekh kar thoda chonk jata hai aur.
Manik _ nanu watsup up aap sab itne chup kyu hai kya hua waha par.
Nyu _ nothing special beta amms ne rishte ke liye mana kar diya bas.
Manik _ what mana kar diya but kyu maa 
Raj _ becouse nandani quit young beta woh sabse chhoti hai ghar main only 19 years old hai woh aur oski badi sister se pehle oski shadi nahi ho sakti hai ye sab city main hota hai ki kisi ki shadi pehle ho jati hai village main aisa nahi hota hai waha pehle badi sister ki shadi hoti hai phir chhoti sister ki shadi hoti hai aur tumhare mutable nandani bahut chhoti hai beta.
Manik _ under age to nahi hai dad 18 years se jyada hai woh shadi ho sakti hai oski.
Raj _ just shutup hai manik tum itna pareshan aur restless kyu ho rahe ho han duniya main woh aakhri ladki nahi jis se tumhari shadi hona jarori hai onki bachchi hai na kare shadi to na kare hum jabardasti nahi kar sakte hai kisi ke sath bhi tumne kaha issliye chale gaye the hum ab ye baat yahin khatam hoti hai aage iss par koi argument nahi hoga nyu chalo riddhi siddhi ki bhi nind aa rahi hai.
Nanu _manik my son just chill jaao so jaao jakar ke but ek baat bolo.
Manik _ chonk kar kya nanu.
Nanu _ your choice excellent beta she is very beauty full and cute girl and very innocent also agar oski age thik hoti to ose tumhari dulhan bana kar mughe bahut khushi hoti but koi baat nahi hum aalia ke liye ab bhi souch sakte hai she is also very good girl yar jaao so jaao jakar ke.
Manik kuchh nahi kehta hai aur chup chap waha se apne room main jakar change karta hai aur bed par beth jata hai tab hi gate par knok hoti hai aur manik gate kholta hai samne riddhi siddhi khadi hoti hai.
Manik _ tum dono soyi nahi.
Riddhi _ aap ka kaam karke aaye hai big B dekho window wali girl ke picture lekar aagaye hum.
Manik _ what kaha hai dikhao.
Siddhi _ dikha ye nge big B pehle jara kuchh de Hume.
Manik _ what.
Riddhi _ promice.
Manik _ kaisa promice.
Siddhi _ kal hum dono ko shoping par lekar jayenge aap promice kare tab picture denge hum.
Manik _ ok promice ab phone de Hume aur jaa kar so jaye ok.
Riddhi _ jaa rahe hai bro ye le phone subha de dena Hume good night.
Dono cheek par kiss karke chali jati hai aur manik gate band karke phone  lekar bed par lay down hokar gallery kholta hai aur samne nandani ki picture dekhte hi oske face par smile aa jati hai phir ek ek karke nandani ki sari picture dekh kar.
Manik pov oss din sun rayes tumhare face par gold ki tarha shine kar rahi thi jab tumne shoked hokar Hume dekha tha aur book aapke hath se gir gayi thi aur tumhari badi badi aankhe Hume dekh kar kholi ki kholi reh gayi thi aur phir aap waha se hat gayi thi aur hum oske baad aaj tak aapko on aankho ko nahi bhole hai na aapke shine karte face ko par aap to picture msin aur bhi khubsurat lag rahi hai just like a Princes woh bhi Hamare fevrit colour main jo bahut suit kar raha hai aapko aur aapke hair itne long hai I can't bileve it ye bhi Hume bahut pasand hai but ab hum kya kare aapki amms ne to  rishte hi cancil kar diya hai aapka hum se but hum bhi army officer  hai mission nandani complete karke hi rahe nge aur aapko apni dulhan bana kar iss ghar main lekar hi aayen ge it's my promice phone off karke light off karta hai aur face par smile liye so jata hai.

Next morning.
Murty menstion.
Amms puja karke hall main bethi tea pi rahi hoti hai jab cabir hall main enter karta hai aur.
Cabir _ good morning amms.
Amms _ good morning beta kal aap kaha reh gaye the Mr malhotra uncel aaye the tumse mil hi nahi paa ye sab tum ek louthe bete ho iss ghar ke tum hi ghar par mojud nahi the.
Cabir _ sorry amms kaam main fans gaya tha to aa nahi saka main kyu aaye the woh kya manvi diya ke rishte ke liye.
Amms _ nahi nandani ke rishte ke liye. .
Cabir _ what nandani ke rishte ke liye how is this pocibel amms manik ki age to mairi age ke barabar hogi nandani ki shadi oske sath kaise ho sakti hai no way aap ne kya jawab diya onhe.
Amms _mana kar diya hum ne onhe saf saf aur kya karte.
Cabir _ thik kiya aapne hamari gudiya abhi study kar rahi hai kaha oski shadi ke liye aagaye woh log.
Amms _ han sahi kaha aapne woh aapse ek baat karni thi Hume.
Amms _ han bolo beta.
Cabir _ navya ko lekar hum kal nenital jaa rahe hai hum are dost ki shadi hai jaan a jarori hai .
Amms _but beta navya ko aisi halat msin safer karwana achha hoga kya.
Cabir _ plese amms bas abhi leja ne de phir nahi lekar jaonga plese amms 
Amms _ ok ok le jao par gadi aaram se chala na aur jaldi waps aana hoga thik hai na.
Cabir _ thanku so much amms. Oth kar waha se chala jata hai.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें