Manik ka treatment start hota hai par manik ke koi improvement nahi hota hai oske legs lifeless hi rehte hai two week nikal jate hai dhurav aur nandani manik ke samne kuchh nahi kehte hai par dono hi manik ke thik na hone se pareshan hote hai odhar Mr malhotra cabir abhi amms sab bhi
Pareshan hote hai aur phir ek din.Manik treatment ke liye exercise room main enter karta hai aur samne Mr gupta bhi khade hote hai dhere dhere apne leg ko movement karte hue aur onka beta bhi jo ten yers old hota hai.
Manik apni exercise spot par jakar excericise karne ki koshish start karta hai nandani oski help karti hai par manik phir se fail ho jata hai aur gupta Ji ka ladki manik ko dekh kar hansne lagta hai aur.
Boy _ oh God uncel aap se kuchh bhi nahi horaha hai aap itne bede hai leg movement nahi kar sakte aap Shame shame uncel papa ko dekho kaise leg movement kar rahe hai onke aur aap kuchh nahi kar paa rahe hai itne bede hokar ke aur hansne lagta hai aur manik bachche ke hansne aur oska mazak banane par disharted fill karta hai aur.
Manik _ chalo nandani yahan se right now.
Nandani _ but manik.
Manik _ I said chalo sunaya hi kya tumne.
Nandani kuchh nahi bolti hai aur manik ke pichhe pichhe chali jati hai aur.
Mr gupta _ rehan kya badtamiji ki tumne aise kyu bola uncel ko.
Maine kaha tha ose bolne ko.
Mr gupta _ Dr aapne.
Dr _ yes maine shayd aise woh aur koshish kare thik hone ki too good beta ye lo aapka inam.
Rehan _ thanku uncel ab kal bhi aisa bolna hai mughe.
Dhurav _ nahi jo me kahonga woh bolna hoga tumhe.
Manan room.
Nandani _ manik plese khana kha le medisen leni hai aapko.
Manik _mughe nahi khana na medisen leni hai ghar jana hai mughe right now bas nahi hosakta main thik wheel chair Ko window ke pass le jakar bahar dekhne lagta hai aur.
Nandani helpless si khadi hoti hai aur .
Nandani _ manik aap oss bachche ki baat se itna hurt hogaye I can't belive it woh chhota sa bachcha bas osne aapka mazak nahi banaya tha woh to osne aise hi bol diya ose itni samgh nahi hai.
Manik _ ok hogaya tumhara ab jao main papa ko call kar raha hon tum cabir ko call kardo.
Nandani _ kabhi nahi jab tak aap apne pairo par khade nahi hojate kahin nahi jayenge aap samghe phone hath se chhin leti hai aur.
Manik _ nandani give me my phone damit.
Nandani _ no way Mr malhotra thik to aapko hona padega oss unborn baby ke liye jo aata duniya main nahi aaya aur mughe maira baby waps chahiye samgh Aap.
Aur manik ye sunkar shoked sa nandani ko dekhta hai jiski aankho main aanso bhari hue the .
manik _ kaha se de paonga tumhe baby mazak bana rahi ho mairi majbori ka bolo bahut khush hoti hon na mughe helpless dekh kar ke isliye aisa kaha tumne lachar hogaya hon na main apni legs ko dekhta hai jo lifeless si stand par rakhi thi achanak manik jor Jor se onhe marne lagta hai aur nandani ye dekh kar bhag kar oske pass jati hai aur.Nandani _ manik kya kar rahe ho aap oske hath pakd leti hai aur.
Manik _ to aur kya karo main kyu thik nahi ho paa raha main bolo rote hue nandani se pochhta hai aur or nandani manik ki aankho main pain dekh kar khud ko rok nahi pati hai aur aage badh kar manik ko titly hug kar leti hai aur manik ose back hug karke rone lagta hai aur.
Nandani _ bas bas asp maire loin hai loin samghe aur woh dahadta hua achha lagta hai rota hua nahi oski rore se sab kanpne lagte hai jaise aapki aawaj se main dar jati thi phir aaj aap itna may us kyu hue oss bachche ki baat sunkar ke agar aisa hai to hum oss bachche ko kal mon tod jawab denge kal ek koshish aur karenge aur ose shoked karenge oska face hatho main lekar saf karti hai aur.
Manik _ kya aisa hoga nandani.
Nandani _ hoga aur jaror hoga maira manik itni jaldi harne wala nahi hai aur na onki nandani harne wali hai jab dono fighter hai to phir harkaise sakte hai hum dono bolo oska face hatho main lekar bolti hai aur bahut Dino ke baad manik ke face par pyari si smile aati hai aur.
Manik _ kitna chaha tumse gussa karo nafrat karo main par karne hi nahi deti ho.
Nandani _ kyunki aap ka pyar gusse aur nafrat se bahut bada hai isliye aap kabhi mugh se na naraj ho sakte hai na gussa han pyar karte hai bas batate nahi hai mughe par mughe sab pata hai ki aap mugh se kitna pyar karte ho.
Manik _ achha kitna smirk karke bolta hai aur pull karke ose apne lap par betha leta hai aur nandani itne Dino ke baad apne porane manik ko dekh kar fill karke shoked hoti hai aur.
Nandani _ manik.
Manik _ ab bolo kya hua bolti band hogayi tumhari ose vest se hold karke apne qareeb karta hai aur dono ke lips kuchh hi dori par hote hai aur dono ki hot breth ek dosre ke face ko tuch kar rahi hoti hai aur.
Manik _ bolo nandani kitna pyar karta hon tumhe han oske hair pichhe karke softly oske cheek par kiss karta hai aur nandani oske tuch ko fill karke aankhe band kar leti hai aur.
Manik _ bolo na jaan kitna pyar karta hon tumhe main one by one cheek par kiss karke oski eyes par kiss karta hai aur nandani ki Hart beat fast hone lagti hai manik tuch se aur woh melt hone lagti hai aur oski sans tej hone lagti hai aur manik apna ifect dekh kar smirk karne lagta hai aur.
Manik _ nandani aankhe kholo plese.
Nandani shivring karte lips se no bolti hai aur. Shy fill karte hue manik ko hug kar jati hai aur.
Manik _ are blush karne lagi jawab to dedo mughe kitna pyar karta hon tumhe main.
Nandani _ aap mughe apni jaan se jyada pyar karte hai aur woh gussa woh naraj gi sab jhot tha fake tha mughe khud se dor rakhna ke liye take aapke sath mughe dekh kar koi mugh par tars na khaye isliye aap yahan aaye the thik hone ke liye par mughe pata tha isliye pichhe pichhe aagayi ke major sahab akele reh nahi payenge isliye aagayi hug kiye kiye bolti hai aur.
Manik _ bahut smart hogayi ho Mrs malhotra.
Nandani _ aapki sang at ka asar hai Mr malhotra kya karo hug broke karke bolti hai aur somuch of love ke sath manik ko dekhti hai jo khud bhi ose hi dekh raha hota hai aur
Manik _ kab tak dekho gi aise.
Nandani _ jab tak dil karega tab tak maira legal husband hai jab tak chahe dekho koun mana karne wala hai mughe oske neack main aarms wrap karke bolti hai aur.
Manik _ achha bada pyar aaraha hai aaj aapko hum par.
Nandani _ roj aata tha par khados bane hue the isliye control kar jati thi apni filing ko but now I am free jab dil karega pyar karongi aur izhar bhi karongi apne pyar ko samghe aap isliye ab chup chap medisen lene ki tayyari kare mughe bhi nind aarahi hai.
Manik _ achha par mughe nahi aarahi nind smirk karke bolta hai aur nandani oski aankho main shararat dekh kar norvouse hone lagti hai aur.
Nandani _ manik medisen lele plese.
Manik _ are dar gayi Mrs malhotra han leg hi lifeless hue hai maire pori body nahi tumhe tumhara baby desakta hon main ab bhi bas tumhe extra efert lagane honge baby ke liye wink karke bolta hai aur nandani blush karte hue manik ko hug kar leti hai.
Nandani _ I love you manik love you so much.Manik _ I love you too manik ki jaan otho kab se bethi ho yar lap main pain hogaya mairi smile hide karke bolta hai aur.
Nandani _ manik kya kaha aapne phir se kaho han.
Manik _ are mairi sherni I am just joking yar gussa nahi karo laao medisen do mairi phir baby making ke liye koshish bhi to karni hogi hume pata nahi hamara baby hi mughe thik karde iss duniya main aakar ke.Nandani kuchh nahi bolti hai blush karte hue manik ko medisen deti hai .
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanficit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...