my first crush only you manik.

11.6K 336 22
                                    

Nenital ka ek khubsurat ghar Jahan all family member ghar ke ek louthe bete ka wait kar rahe hai.
Raj _ ye manik kaha reh gaya nyunika.
Nyunika _ raj aap jante ho woh waqt ka kitna punctual hai jis time ka kaha hai osi par aayega after all army officer hai maira beta.
Raj _ ya I know that ki woh army officer hai par har waqt a army officer ban kar rehta hai woh wahi role regulation ghar main bhi rakhta hai kal ko shadi hogi oski to kya oski wife oske hisab se life spend karegi kya.
Han karegi papa jaror karegi nahi karegi to mairi life main woh exit kar jayegi.
Nyu _manik beta aagaye tum.
Manik _ good afternoon mom dad.
Raj _ hmm chalo ab late ho rahe hai hum waha tak jana main kam se kam do grante lagte hai.
Manik _ dad aap ko jana tha aap jate na rampur mughe kyu lekar jaa rahe hai aap waha par. You konw very well I don't like gathering.
Raj _ manik apni habit change karo Milna Jul na si kho sab se bachpana main amms ke sath raha karte the kitna jab se hum waha se shift hue hai tum tumne army join ki tab se tum change hokar reh gaye ho ab waha jaa rahe ho to apna face aur apna mijaj sahi karke jana rude face aur high level ka attitude lekar mat jana waha par barso ke baad hum waha jaa rahe hai maire dost ram ki beti bhi ab wahi aagayi hai apni nani ke pass rehti thi onki death ho ne ke baad ab amms ke sath rehti hai ram maira bachpana ka dost tha bhabhi aur oske accident main jaane ke baad oski beti nani ke pass rehti thi ab phir se apni dadi ke pass aagayi hai chhoti si thi jab mila tha Osse aaj milo nga ram ki aakhri nishani hai woh pata nahi kaise lagti hogi.
Manik _ dad plese I don't interested y about your friend daughter kaisi hai kaisi nahi I don't care nana nani kaha hai mom.
Nyu _ bas market gaye hai aa jayenge Hume chalna hoga ab kyu raj.
Raj _ ya nyu chalo riddhi siddhi  school tour se kab tak aayegi pata hai.
Nyu _ teen din ke baad. .
Raj _ ok Chalo

Idhar rampur ki badi si have li main hall chall machi hoti hai kyunki aaj  barso ke baad amms ki dost ka beta ghar aata hai tha to sab excited the.
Amms _diya manvi  kaha ho tum dono.
Dono _ amms ye rahe hum. .
Amms _ aur tum dono ki maa kaha hai .
Manvi _ kitchen main khana bana rahi hai amms.
Amms _ thik hai aur suresh aur mahesh kaha hai.
Diya _ bahar guest room main hai.
Amms _ aur woh cabir aur navya kya kar rahe hai.
Manvi _ apne room main ready ho rahe hai amms.
Amms _ ye dono hamesha bas ready hi hote rehte hai aur ab sabse end main woh kaha hai hamari chhoti si gudiya nandani.
Manvi  _ apne room main bethi hai window msin aur sun ko dubte hue dekh rahi hai.
Amms _ hmm chalo tum bhi ready ho jao nyunika bahut jyada fashion label hai oske samne tarike se ready hokar aana aaj onke sath onka army officer beta manik bhi sath aa raha hai mughe lagta hai tum dono main se aaj kisi ek ki kismat to khol hi jayegi to achhe se tayyar hona dono.
Manvi _ blush karte hue Ji amms.

Phir do grante ka safer karke manik gadi haveli ke samne rokta hai aur gate keeper gate khol deta hai aur manik gadi ander lekar aaya hai aur irited face banate hua bahar aata hai aur window main bethi nandani gadi se otar te manik ko dekhti hai aur oske hath se book niche gir jati hai aur.
Nandani _ oh ayappa ye to bilkul rajkumar ki tarha lag raha hai kya ayappa aap isse mairi kismat main likh denge kya masom sa dil masom si wish mang kar window se hat jati hai aur sab ander enter karte hai aur amms sab ka khole dil se welcome karti hai aur.
Amms _ manik kitna bada ho gaya hai aur handsome bhi bilkul raj ki tarha lagta hai ye to kyu nyu.
Nyu _ Ji amms.
Amms _ aao betho maire pass Manik.
Manik roude sa face liye amms ke pass beth jata hai aur.
Amms _ diya manvi guest aagaye hai beta pani lekar aao beta.
Mukti _ Ji amms aaye.

Diya manvi  aage pichhe juce aur pani liye enter karti hai par manik najar otha kar bhi nahi dekhta hai on dono ki tarf.
Dono chup chap gilass rakh kar chali jati hai aur tab hi manik ka phone bajne lagta hai aur.
Manik _ yes sir Ji sir yes main aaj hi nikal ta hon subha tak aapke pass pahunch jaonga yes sir thanku so much sir. Manik call cut karta hai aur.
Manik _ papa mughe abhi nikal na hoga headquarter se phone hai kisi argent mission ke liye mughe abhi nikal na hoga yahan se sidha ghar aur phir headquarters 
Nyu _manik abhi to aaye ho abhi jaa rahe ho ye kya baat hui.
Manik _plese mom Aap army officer ki maa hai to aise sawal kyu pochhti hai aur kehti hai mughe abhi jana hoga gadi main lekar jaa raha hon aap ghar se dosri gadi mangwa le ya main bhej donga amms ki blessing lekar nikal jata hai aur sab ose jata hua dekhte hai koi kuchh keh nahi pata hai aur raj nyu manik ke aise bihave se thode ambress fill karte hai aur.
Raj _ amms woh osko jana tha jarori kaam hai ose aap to ram ki beti ko bolaye kaha hai najar nahi aa rahi mughe.
Amms _ hmm diya nandani ko lekar aao beta.
Diya _ Ji amms.

Nandani apne room main abhi bhi manik ke bare main souchti hui bethi hoti hai aur.
Diya _ nandani gudiya chalo amms bola rahi hai tumhe 
nandani _ mughe kyu di norvouse ho jati hai.
Diya _ tum har baat main norvouse kyu ho jati hon yar ram uncel ke dost hai raj uncel woh bola rahe hai tumhe chalo. .
nandani _ ok Chalo
Nandani pov woh rajkumar bhi hoga niche phir to pov end.

Nandani dhere dhere chalti niche aati hai aur raj ose dekh kar oske sar par hath rakh kar.
Raj _ bilkul bhabhi ki copy hai amms ye to cute si gudiya hai ye to kya kar rahi ho beta.
Nandani _ Ji woh 12 ke exam hai next week to osi ki tayyari kar rahi ho 
Nyu _ heran hokar nandani ko dekhti hai aur.
Nyu  _ amms ye to 18 ya 19 ki hogayi hogi phir 12 main kaise.
Amms _ bas apni nani ke pass rehti thi to study nahi kar paayi achhe se to ab aage ki study karwa rahe hai ise.
Nyu _ oh mon bana kar bolti hai aur norvouse norvouse si nandani ko dekhti hai aur nandani oski najro ko khud par mehsos karke aur norvouse ho jati hai aur waha se chali jati hai aur amms oske jane se thoda confuse hoti hai.
Phir raj nyu ek din waha rok kar ke waps apne ghar aajate hai aur ghar main enter karte hi samne jo najar aata hai ose dekh kar nyu ke face par smile aa jati hai aur.
Nyu _ aalia my Princes what a plesent surprise kab aaye aap 
Aalia _ bas abhi aunty hello uncel.
Raj _ hello beta how are you.
Aalia _ I am fine uncel manik waps chala gaya kya.
Nyu _ han argent call aagayi thi to jana pada.
Tab hi manik ki nani aati hai.
Nani _ are aalia beta aao aao maire pass betho kab aaye bachcha.
Aalia _ bas abhi nanai kaisi hai aap aur tabiyat sahi hai aapki.
Nani _ mairi tabiyat ko kya hua hai main thik ho bilkul jaao maire liye coffee lekar aao jakar ke.
Aalia _ Ji nani coffee aur main.
Nani _ han tum jao jao lekar aao.
Nyu _maa aap room main chale coffee wahi aajayegi aapki. .
Nani  _ ok jati ho maira manik kaha hai. .nyu
Nyu _ maa woh waps chala gaya.
Nani _ kyu gaya mugh se Milna bhi jarori nahi samgha osne. .
Nyu _ are nahi maa woh jaldi aayega aap pareshan na ho room main chale aap ye normal a kaha gayi aaj. Normal a normal a kaha ho aap.
Nani _ nikal gayi woh noukri chhod kar yahan se.
Nyu _ ye bhi chali gayi maa kisi ko to rehne de hum bhi kal chale jayenge yahan se koun aapki ab dekh hal karega maa.
Nani _ hum khud ki dekh bhala kar sakte hai samghe aap chaliye ab room main. Aur nyu apni maa ko lekar chali jati hai aur aalia bas onhe jata hua dekhti rehti hai aur raj aalia ko.

So ye first part hai story ka good responce mila to jaldi update dongi nahi aap sab aaram se read karo main aaram se update dongi ok so like vote mile to jaldi update milegi ab next part aap ke hath main hai dekh lo

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें