Murty menstion.
Amms hall main bethi hoti hai aur diya aur manvi bhi wahi hoti hai tab hi suresh aur mahesh murty aate hai.
Amms _ kaise aaye beta.
Mahesh _ maa Mr malhotra ka call aaya tha maire pass woh aaj aa rahe hai.
Amms _ Sach oh ayappa thanku so much.
Suresh _ why ayappa thanku so much.
Amms _ are jo soucha tha wahi hua diya ya manvi ke liye woh rishta lekar aa rahe hai beta.
Mahesh _ aap Sach keh rahi hai maa.
Amms _ aur nahi to kya aur kyu aaye nge itni jaldi woh.
Diya aur manvi ye sun kar shoked reh jati hai aur.
Manvi _ diya.
Diya _ wahi souch rahi hai jo main souch rahi ho.
Manvi _ han yar mughe oss khados se shadi nahi karni yar smile to oske face par bhole se nahi aati hai kaisa a kad kar betha tha Hume to dekha bhi nahi tha aur oski mom kitni rudly bihave kiya tha osne I don't like this person as a husband.
Diya _ same hear yar woh rishte ke liye nahi aaye ho bas aise hi aa rahe ho yar mughe nahi karni waha shadi amms kyu khush ho rahi hai itna. Dono baton main lagi hoti hai aur .
Amms _ diya manvi jaao jaldi se ready ho jao dono jakar ke.
Manvi _ why amms.
Amms _ jo kaha hai woh karo sawal mat pochho ok.
Diya _ Ji amms dono chup chap oth kar waha se chali jati hai aur amms kitchen main jakar dinner ke liye menu batane lagti hai.
Aur idhar hamari cute si chhoti si nandani apne rajkumar ke khayalo main khoi hoti hai jab manvi diya gusse main waha aati hai. Aur
Manvi _ hum koi pupit hai kya koi bhi aayega aur hum oske sath bina marji ke sath phere lekar chale jayenge yahan se hamari koi marji hi nahi hai disgusting gusse main dono kapde chose karne lagti hai aur nandani ko dekhti hai jo book khole bethi thi par souch kuchh rahi thi.
Diya _nandani gudiya kya souch rahi ho.
Nandani _ chonk kar kuchh nahi di kyu kya hua.
Manvi _ lo hum itna gussa kar rahe hai aur madam ne koi notes hi nahi liya madam kaha ho aap aaj kal paper bhi hone hi wale hai tumhare ab to ek hi bacha hai phir colege jaao gi aap kyu.
Nandani _ pehle pass to ho jao di phir soucho ngi college ka to.
Diya _ don't worry ho jaogi pass bhi just chill.
Nandani _ aap dono gussa kyu hai di.
Diya _ to aur kya kare hum woh Mr malhotra aa rahe hai apni family ke sath.
Nandani Mr malhotra ka name sunti hai alert hokar beth jati hai aur
nandani _ kyu aa rahe hai woh kya kaam hai onhe.
Diya _ hold on tum itna excited kyu ho rahi ho gudiya han.
Nandani _ nahi to maine to aise hi pochh liya di head down karke beth jati hai aur.
Diya _ are are don't be so norvouse yar aise hi bol diya manvi ne to woh yahan shayd may be pocibal hum dono ke rishte ke liye Sarah hai apne bete manik malhotra ke liye.
Nandani ye sun kar shoked reh jati hai aur sar otha kar dono ko dekhti hai aur.
Nandani _ manik malhotra ke rishte ke liye aap dono ke liye di.
Diya _ han pata nahi kiss pasand kiya hai on hone but mughe aur manvi dono ko hi woh pasand nahi hai but amms bahut khush ho rahi hai aur Hume ready hone ka kaha hai.
Nandani pov ose to ayappa se mane apne liye manga tha na phir ayappa di ke liye onhe kaise chose kar sakta ayappa ye galt baat hai aapki wish maine ki thi manvi aur diya di ne nahi to woh mughe mile na in ko nahi bas aap sun lo mairi baat nahi main aap se naraj ho jaongi dekh lena khud hi man hi man ayappa se baat karne lagti hai aur.
Diya _ gudiya kya souch ne lagi ho.
Nandani _ chonk kar kuchh nahi di bas aise hi souch rahi thi kuchh aap ready ho jao.
Diya _ tum bhi ready ho jao guest ke samne aise jaogi kya itne long hair hai silky silky jara shampoo karo inhe achhe se tayyar hokar khubsurat sa red wala dress pehn kar niche aana oss din kaise pagalo ki tarha niche aagayi thi dekha nahi nyu aunty kaise dekh rahi thi tumhe aaj onhe bhi pata chale hamari gudiya kitni cute kitni pyari si hai bilkul rajkumari ki tarha hai na manvi.
Manvi _ yes of course hamari Princes hai hi itni pyari si cute si chhoti si
Nandani ye sab sun kar blush karne lagti hai aur.
Diya _ aww manvi blush karti hai to kitni cute lagti hai aur bhi red red cheek ho gaye hai iske to just like to me to.
Nandani _ di plese kya hai main nahi tayyar ho rahi aise bole ngi to aap cute sa pout bana kar beth jati hai aur.
Manvi _ aww my Princes gussa hogayi diya don't tease my Princes ok.
Diya _ ok baba ab to ready ho jaogi na gudiya.
Nandani _ smile karte hue thik hai ho jaongi aur teeno hansne lagti hai aur tab hi navya aati hai aur.
Navya _ kya ho raha hai.
Manvi _ bhabhi aaye plese kuchh nahi bas aise hi apni gudiya ko tang kar rahe the hum.
Navya _ this is not fair she is so innocent and pure Hart ok don't trubel her .
nandani _ you are so sweet bhabhi.
Diya manvi _ aur hum nahi hai kya.
Nandani _ nahi nahi aap bhi ho na norvouse hokar bolti hai aur.
Manvi _ are are gudiya don't be norvouse I am just joking yar kya ho tum agar oss manik malhotra jaise insan se tumhari shadi ho jaye to tum to Dar Dar ke hi Mar jao yar thank God tum bahut young ho to tumhari shadi to ho nahi sakti oske sath hum do hai bali ka bakra banne ke liye chal diya tayyar hote hai.
Navya _ hmm ready ho jao dono jaldi se aate hi honge woh log rat ko hi nikle nge woh dinner karke.
Nandani _ cabir bhai kaha hai bhabhi.
Navya _ market tak gaye hai maire liye chapati chat lene bahut man hai maira khane ka.
Nandani _ kyu aaj kaise man ho gaya aapka.
Diya _ inka nahi chhoti navya ya cabir ka man hai.
Nandani _ woh kaha hai.
Manvi navya ki tummy par hath rakh kar yahan hai innocent gudiya.
Nandani pehle chonk ti hai phir bat samgh kar navya ko hug kar leti hai aur.
Nandani _ wow bhabhi main bua banne wali ho oh ayappa I am so happy.
Navya nandani ko back hug karke blush karne lagti hai aur phir sab ready hone lagti hai aur.Phir half an hour ke baad raj nyu nans Ji aur riddhi siddhi ke sath hall main enter karte hai Jahan sab onka welcome karne ke liye pehle hi mojud hote hai.
Amms _ aao nyu raj aur carnal sahab most welcome and ye dono koun hai chhoti chhoti si Princes.
Riddhi _ I am riddhi and she is siddhi manik malhotra my big B.
Amms _ oh realy aapke big B hai woh.
Phir sab hall main beth jate hai aur refreshment ke baad Mr raj malhotra amms ke pass jakar beth jate hai aur.
Mr malhotra _ amms hum aaj yahan aapke pass aapki bahut kimti chij mangne aaye hai. I hope aap man's nahi karegi.
Amms _ raj khol kar bolo beta kya baat hai.
Raj _ baat ajeeb si hai amms but Hume nahi pata aap ki koun si grand daughter maire manik ki dulhan banegi.
Amms _ matlab kya hai beta iss baat ka.
Raj _ baat ye hai ki manik ne aapki ek grand daughter ke liye wish ki hai woh koun si hai Hume nahi pata bas ye pata hai woh window main bethi thi jab hum aaye the tab.
Diya manvi nandani osi waqt hall main enter karti hai.aur ye sun kar chonk jati hai.
Aur idhar baki ke family members bhi ke koun bethi thi window main.
Tab hi amms ki najar diya manvi aur nandani par jati hai aur.
Amms _ beta tum teeno idhar aao maire pass.
Teeno chup chap aakar khadi ho jati hai aur.
Amms _ diya manvi aur nandani beta aap teeno maire sath chalo room main.
Teeno amms ke sath room main jati hai aur.
Amms _ Sach Sach yad karke batao jis din malhotra aaye the yahan window main koun betha hua tha.
Manvi diya _ nandani amms.
Amms _ what nandani are you sour.
Diya _ yes amms ise hi shok hai dubte suraj ko dekhne ka ye hi thi par aap kyu pochh rahi hai ye baat.
Amms _ kyunki manik malhotra ne window par bethi girl ko pasand kiya hai shadi ke liye.
Nandani sun kar shoked reh jati hai aur diya manvi heran pareshan.
Diya _ gudiya ko manik malhotra ne itni dor se kaise dekh liya amms gate se window bahut dor hai.
Amms _ I don't know but osne nandani se hi shadi ke liye kaha hai.
Nandani pov thanku ayappa mairi wish pori karne ke liye you are great ayappa woh rajkumar ab maira hoga pov end.
Navya bhi wahi aa jati hai aur sab ke face dekh kar nandani ke face ko dekhti hai jiska face glow karne laga tha pata nahi kyu.
Navya _ amms papa bola rahe hai aap ko.
Amms _ hmm chalo tum teeno yahin raho ok.
Aur chali jati hai aur.
Diya _ thank God bach gaye ball ball yar.
Navya _ kya matlab.
Manvi _ army officer manik malhotra ne Hume nahi window par bethi girl ko chose kiya hai aur woh hum dono nahi hai.
Navya _to koun hai
Manvi _ hamari gudiya nandani.
Navya _ what nandani but how is this pocibal nandani to bahut chhoti hai abhi.
Diya _ pata hai tab hi to keh rahi ho bach gaye hum sab kyunki amms nandani ki shadi abhi karegi hi nahi so just chill all of you.
Ye sunte hi nandani ke face ka glow kam ho jata hai aur navya ye note kar leti hai par kuchh kehti nahi hai aur room se nikal kar hall main aati hai Jahan amms ke sath sab bethe hote hai aur.
Amms _ I am sorry raj beta but manik ne mairi just granddaughter ko chose kiya hai shadi ke liye woh nandani hai aur nandani abhi bahut chhoti aur innocent hai issliye I am sorry beta ye rishta nahi ho sakta hai.
Raj nyu nana Ji amms ke mon se na sun kar shoked reh jate hai nyu khushi se aur raj aur nana Ji heran hokar ek dosre ko dekhte hai aur.
Raj _ ye kya keh rahi hai amms aap she is over age na 19 + hai woh to rishte msin kya problem hai.
Amms _ sorry beta mairi nandani bahut chhoti hai manik ke mutable main woh oske sath qadam se qadam mila kar nahi chal sakti hai oski parwarish jis mahol main hui hai oske hisab se woh woh manik se shadi nahi kar sakti beta kaha manik ek army officer kaha mairi nandani 12 pass bhi nahi hai abhi aur oski do badi behne abhi mojud hai onse pehle main nandani ki shadi nahi kar sakti hon aur manik se to bilkul bhi nahi diya aur manvi ke liye souch sakti ho but nandani ke liye main souch bhi nahi sakti hon sorry raj beta ye wish pori nahi kar sakti main aapkiIdhar riddhi siddhi ghumti hui manvi nandani diya ke room main enter karti hai.aur.
Riddhi _ hello every one.
Manvi diya nandani ek sath gate par dekhti Jahan do cute si girl khadi thi. Nandani _ hello sweet Hart come beta betho yahan aakar Hamare pass.
Riddhi _ yes of course aao siddhi betho
Dono beth jati hai aur.
Riddhi _ hum aap sab ke sath picture click kar sakte hai kya Hume shok hai picture click karne ka.
Manvi _ yes of course beta.
Riddhi _ thanku so much siddhi picture click karo sab ki achhe se lena ok
Siddhi _ ya ya
Phir sab ki picture click karti hai alg alg tarha se.
Siddhi _ aapke hair bahut long and silky hai I like it so much.
Nandani _ thanku sweety aap dono bhi bahut cute ho just like angel.
Siddhi _ thanku so much.
Riddhi _ wow window se sun kitna pyara lag raha hai orange orange sa dekho siddhi.
Nandani khush hokar aapko bhi window se sun dekhna achha lagta hai.
Riddhi han kabhi kabhi.
Diya _ hamari nandani ko to window se sun ko dubte hue dekhna bahut pasand hai daily beth kar dekhti hai.
Riddhi siddhi sun kar chonk jati hai aur nandani ko dekhti hai aur.
Riddhi siddhi ke pass jakar. _ to ye hai big B ki choice she is so cute na.
Siddhi _yes big B ki choice A one hai chalo chalte hai picture to leli na hum ne bro ke liye .
Phir dono chali jati hai aur sab dinner karke nikal jate hai..
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fiksi Penggemarit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...