promo

2.3K 201 19
                                    


Abhi _ nandani

Nandani _ han bhai.

Abhi _ amms cabir navya every family member are arrived just ten menute.

Nandani _ oh gret bhai.

Abhi _ tum iss engagement se khush hona Rahul tumhe pasand hai na woh to pagal hogaya hai tere pyar main.

Nandani sunkar chup hojati hai aur tab hi sabhi family member enter karte hai aur.

Amms _ nandani mairi kanna kaisi ho tum maira bachcha.

Nandani aawaj sunkar turn karti hai aur sab ko samne dekh kar behad khush hoti hai aur bhag kar amms ko titly hug karke rone lagti hai aur.
Amms _ are rote nahi hai beta nayi life start horahi hai tumhari aaj se three month ke baad shadi hojayegi tumhari be happy beta.

Nandani _ ya amms woh sabko dekha to bas cabir bhai abeer ko mughe do aww my princ look so cute are rone laga ye to.

Navya _ bua ke pass raha hi kab hai itna isliye ro raha hai ye aajao mamma pas 

Scene change.

Malhotra menstion.

Mr malhotra _ manik aaj nandani ki engagement  hai so hum sab jaa rahe hai tum ghar par rahoge nani ke sath.

Manik _ yes dad aap jaye main nani ke sath rahonga don't worry.

Nyu _ beta manage kar loge sab kuchh achhe se.

Manik _ yes mom don't worry about it aap sab jaye.
Riddhi _ she is my window wali bhabhi but now she is not my  bhabhi  sirf aapko wajha se bhabhi chali gayi bhai kyu kiya aapne aisa boliye bhai apne pyar par jara bhi bhar ose nahi tha aapko jo jane diya onhe.

Manik _ han kyunki woh perfect husband deserve karti hai siddhi maire jaise husband nahi

Siddhi _ kyu aap main kya kami hsi bhai.
Manik _ jo aap logon ko najar nahi aati mughe najar aati hai jaao jane ki tayyari karo main nani ke pass jata hon kuch hi der main nyu ke chilane ki awaj aati hai aur.

Nyu _ manik beta.

Siddhi _ papa bhai ko bachao he again hurt a lot aur rone lagti hai

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें