nandani rocked manik shoked

1.9K 216 29
                                    


Nadani pov oh ayappa ye kyu aagaye woh bhi iss waqt ab kya karo main inke samne aise kaise khadi raho nadani innersoul to kya Hua nadani pati hai tumhara tum to oske samne fully naked bhi khadi ho sakti ho wese bhi aaj kal sanyasi ban kar ghum rahe hai ab dekhti ho kaise dor jayenge tughe se aankhe to dekho kaise jam si gayi hai tum par ab aage aaye to baat bane innersoul pov end .

Nadani pov han sahi hai bahut jyada attitude dikha rahe hai ab dekhti ho kya karenge apne room main jayenge ya yahi rahenge maire pass oh god hart beat fast ho gayi mairi to souch kar hi aage ka kitne dino ke baad hum ek honge aaj POV and

Manik nadani ke red blush karte face ko dekhta dhere dhere chalta hua nadani ke pass jata hai jo manik ke pass aane se dobqadam dor ho gayi thi aur oske heavy Bobbs excitment main uodown karne lage the manik nadani par apna pefect dekh kar head to toe smirk karke dekhta hai aur.

Manik _ not bad akele roon main tum aise rehti ho manan ka khayal nahi hsi tumhe oske poke karte clivlageline main finger roming karte hue eyes close kiye khadi nadani ko dekhta hai aur.

Nadani _ nahi main to woh chack kar rahi thi.rok rok kar bolti hai manik ab bhi clivlage line main finger roming kar raha hota hai enjoy karte hue ki ye thik hai ya nahi .

Manik_ wash room main chack jarna tha na .phir oske aur pass jakar bolta hai aur oski bare vest ko hold karke apne aur qareeb karta hai ki oske soft bobbs oski chest se smash karne lagte hai.aur manik smirk karke hue nadani ke bare shoulder par finger roming karte hue nadani ko helpless fill karwata hai aur manik ka ye sweet torture nadani se bear nahi hota hai aur phir

Nadani _ ye maira room hai mr malhotra main yahan kaise bhi raho aapko kya pareshani hai aap apne room main jaao aur so jaao aaram se yahan kya kar rahe hai itni rat ko .suddenly manik ki grip se khud ko bahar karti hai turn karke apni aanso ko normal karti hai aur manik lust full eyes se nadani ki bare back body ko dekhta hai jaha panty se oske round shape hips cover hote hue bhi uncover najar aarahe the manik dhere se oske pass jakar ose back hug karta hai aur nandini ki jaan par ban aati hai manik softly oski bare body par hand roming karthus oske have bobbs ko smash karta hai aur chin shoulder par rakh kar

Manik _ mughe bhi koi shoke nahi hai yahan aane ka maira saman rakha hai tumhare shoping bag main wahi lene aaya tha.mrs manik malhotra husky voise main bolta earlobe ko bite karta hai aur.

Nadani _ ouch manik kya kar rahe ho aap jo lena hai le lo aur jaaye jaaye yahan se kyu roke hai .aaram se khadi hokar bolti hai oske samne

Manik _ beg do waha jo rakha hai .

Nadani pov kar li apne man ki mairi jaan nikal di ab bhi body jal rahi hai mairi par inke koi farq nahi pada aise mughe dekh kar bhi yahan pora system hill gaya maira pov end

Nadani _ ye le .bag

Manik bag se kuchh nikalta hai jane lagta hai gate par jakar turn karta hai aur.

Manik _ tumhari ye bra bhi size nain chhoti hai mrs malhotra dosri try karo jo isse bade size ki laayi ho ose ek number badi comfortabel fill karogi Aur fidding karne main bhi aasani hogi aur panty bhi dosri try karna woh bhi size main thik nahi hai kehkar nikL jata hai aur.

Nadani mon khole ose jata hua dekhti hai aur.

Nadani _ oh ayappa kya pati diya hai mughe pakka wala sanyasi ban gaya hai ye to jara bhi farq nahi pada aise to mughe aise dekh kar bhi yahan ab tak dimag thikana par nahi hai inke itne se act se ise kaise pata ek size aur bhi hai jo maine try nahi kiya pata nahi kya hai ye .sab psta chal jata hai ise

Aur idhar manik sidha shower ke niche jakar khada hota hai aur.

Manik pov oh god kaise control karke aaya hon waha se mughe hi pata hai souch to rahi hogi mughe aise deku kar bhi koi react nahi kiya khados ne aajkal ye hi bolti hai mughe mairi pyari wife .

Phir dono hi apne apne bed par idhar se odhar karwat badalte hue so jate hai .

Phir was pass ki ladis second day nadani se milne aajati hai aur nandini onke liye bahut achha dinner ready karti hai aur.

Manik _ sab ho gaya .

Nadani _ ji bas ho gaya hai .

Manik _ tum jaao freah hokar aao aage main dekh longa .

Nadani _ kya dekhega aap sab ready hai aap jao yahan se main bas abhi aati ho manan wese bhi mrs gupta ke pasa khel raha hai

Manik _ tumne sab kar liya .

Nadani _ to kya tumhare samne gidgidati mugh se nahi hota ye sab no mr malhotra itni kamjor nahi ho main major ki wife ho samghe na aap .

Phir nandini jaldi se ready hokar sabke bich aati hai aur.

Mrs gupta_ lo nadani ye hum sab ki tarf se chhota sa gift tumhare liye .

Nadani _ payal woh bhi silver ki no no ye bahut jyada hai .

One lady_ are kaha jyada hai nadani sabne mil kar diya hai abhi wear karo hum bhi yo dekhe kaise lagti hai tumhare khubsurat pairo main chalo manik pehnao apni dulhan ko payal.

Nadani _ no no main wear kar longi thanku somuch jaldi se wear karti hai aur.

Mrs gipta_ kitni khubsurat lag rahi hai tumhare pairo main ye payal chal kar dikhao jara awaj kaisi hai.

Nadani dhere dhere chalti hsi aur oski payal ki sweet si chhan chhan sunkar sabse jyada khushi manik ko hoti hai kyunki ye payal with khud lekar aaya tha mrs gupta ke sath jakar ke onke zidd karne ke baad aur ab nadani ke pairo main
Woh bahut khubsurat lag rahi thi awaj karti hui

One lady_ bahut sohni lag rahi hai payal nadani tere pairo main manik bahut gudiya si bahu hai teri hume bahut pasand aayi kitni bholi si hai jahan to bilkul nahi chalati hogi dikhne main hi kitni innocent hai .

Ye sunkar pani pite manik ke khansi start ho jati hai aur. Nadani smile karti hai headown karke .

Manik _ ji sahi kaha bilkul nahi bolti hai bahut sidhi hai mairi nadani kyu nadani sahi kaha na ab dinner sarve kare hum .

Nadani _ ji ji kyu nahi chaliye .smile hide karti oske sath jati hai.

Manik _ sidhi Masom innocent bolti nahi hai bilkul bhi mugh se pochhe kitna bolti hai .

Nadani _ aapse to kam hi bolti ho.mr malhotra.

Phir sab dinner karti hai aur sabko khana bahut pasand aata hai aur sab tarif karke coffee pikar dono ko blesing dekar chali jati hai aur nandini kitchen main khadi souchti rehti hai ab kaha se start karo kaha se nahi .

Manik _ abhi rehne do subha karlena bahut thak gayi ho abhi tum.

Nadani _ ji nahi Indian wife stone ki bani hoti hai onhe thakan kaha hoti hai aap jaye so jaye kar longi main jyada care karne ki koi jarorat nahi hai mairi .

Manik _ as you wish karo mughe kya

Aur waha se chala jata hai

Nadani pov hon badi fikar ho rahi hai mairi aaj subha karlena subha koi angel aakar kaam kar jayegi subha bhi muge hi karna hoga ye nahi help kar dete mairi thodi si chale gaye aaram karne .
Khados kahin ke

Manik apne room main jakar beth jata hai aur nandini ki payal ki awaj ose batati rehti hai ki woh jag rahi hai jab band ho jati hai tab .

Manik pov ab so gayi madam maid ka intejam ab karna hi hoga jald se jald yahan maid hai bhi to nshi sab apna kaam khud karti hai but mairi wife ke liye to maid ka intejam karna hi padega nahi to bimar ho jayegi kaam kar kar ke aur dad mairi class laga denge kal dekhta ho maid ka kaha se aasakti hai baat karonga jakar .ke .

Matlab khados malhotra ko fikar hai apni pyari wife ki kyu sahi kaha na .

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें