promo.

2.4K 249 34
                                    


Nandani dulahan bani apne room main bethi hoti hai jab navya aati hai.

Navya _ so my littel princes ready for new journey of our life with Rahul.

Nandani _ ya bhabhi but I am confuse.

Navya _ kyu bachcha kya hua.

Nandani _ mughe aaj bhi manik se pyar hai main kya Rahul ko pyar kar paaongi souch kar dar lagta hai mughe.

Navya_ are bas itni si baat are jab sath phere legi na to manik ka pyar osi waqt khatam hojayega ayr Rahul ka pyar apni jagha bana lega.

Nandani pov par main nahi chahti woh apni jagha banaye mairi life main pov end.

Navya _ chalo barat aa gayi hai pandit ji bola rahe hai tumhe.

Nandani pov bolane do bhabhi shadi to jab main chaho ngi jisse chahongi osi se hogi na smirk karte hue bangels se khelne lagti hai aur.

Navya _ nandani kya baat hai chalo niche itna wired bihave kyu kar rahi ho tum.

Nandani _ no bhabhi aisa kuchh nahi hai just chill.

Odhar

Manik apne rom main betha hota hai jab oske phone par ek call aati hai aur.

Manik _ what kya bakwas kar rahi ho tum oski aaj shadi hai woh aisa kaise kar sakti hai.

Girl _ pata nahi sir but oski condition bahut kharab hai hospital bhi nahi jaa rahi hai woh poison kha liya hai osne.

Manik _ papa mamma jaldi aao.

Mr malhotra aur nyu bhag kar aate hai aur.

Mr malhotra _ kya hua manik beta.

Manik _ nandani ne suside karne ki koshish ki hai hospital bhi nahi jaa rahi hai woh rote hue bolta hai.

Nyu _ what kisne batya tumhe hum to shadi main jane ki tayyari kar rahe hai maa papa bhi jaa rahe hai aaj to.

Manik _ bhad main gayi shadi mughe lekar chale oske pass abhi isi waqt ose kuchh hogaya to main apne aapko kabhi maf nahi kar paaonga kya kar liya osne suddenly rote hue wheel chair lekar bahar nikal jata hai aur pori family ek sath shadi ke hall main pahunch ti hai aur samne ka scene on sab ko shoked kardeta hai.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें