why you said no nandani tell me damit.

3.7K 263 16
                                    

On the way.

Manik _now say something mom hua kya hai roke ki rasam cancil kyu ki gayi hai waha main koi scene create nahi karna chahta tha issliye chup chap raha but now tell me truth kya baat hai.
Nanu _manik nandani no ready for marige .
Manik  _ what not ready for marige but why.
Mr malhotra _ manik just calm down ok don't fill an grey every one know very well that nandani not so mature right now but you don't understand this fact but when we announce roke ki rasam she diny this rasam and not ready for it so not just chill hum jabardasti nahi kar sakte hai shadi ke liye abhi she is afraid about marige so we decided when nandani fill comfortable hum roke ki rasam kar lenge tum kahi ke raja nahi ho ki tumhari har bat mani jaye rishta ho gaya hai that's it aage koi argument nahi hoga iss bare main driving par consontert karo aaram se driving karo gusse main nahi.
Nyu _manik just calm down beta she is very cute buy innocent also issliye Dar gayi ki achanak ye sab kyu ho raha hai you know what bathroom main jakar chhup gayi thi woh niche aane ke liye kaha jab5roke ke liye bahar nahi aayi boli tab tak bahar nahi aayegi jab tak roke ki rasam cancil nahi hoti hai.
Manik _ how disgusting bathroom main chhup gayi itni immature lagti to nahi hai jitna bihave kar rahi hai.
Mr malhotra _ issliye ab bhi souch lo beta kya woh tumhari life partenr ban sakegi.
Manik _ ab to life partene wahi banegi dad koi aur nahi just wait and watch smirk karte hue turn karta hai aur nyu thoda confuse hokar manik ko smirk karte hue dekhti hai.

Idhar nandani bathroom se bahar aati hai aur bed par chup chap beth jati hai dari sehmi si ke ab class lagegi oski par aisa kuchh nahi hota hai aur.
Cabir _ gudiya kya hua bathroom main kyu chhupi aap mughe chup chap bol deti him rok a wese hi cancil kar dete tumse bad kar Hamare liye kuchh bhi nahi hai . kyu amms.
Amms _ han kanna aisa koi karta hai.
Nandani _ aap gussa nahi hai mugh se . sachchi.
Navya _muchchi mairi pyari nanad bai sa chalo ab jaldi se khana kha lo bhok lagi hogi na.
Nandani _ bahut Jor ki.
Diya _ humne bhi nahi khaya hai chalo sab niche ek sath khate hai.
Manvi _ yes chalo nandani.
Aur nandani normal dekh kar sab ko relx ho jati hai aur hanste hui waha se chali jati hai aur.
Amms _ cabir kahi fesla galt na ho jaye bachcha yes to had se jyada immature bihave kar rahi hai is ko kuchh pata nahi hai marige ke bare main sirf ek rajkumar ka khaka bana liya hai aur bas oske pichhe pagal hogayi hai shadi ki jimmedari hendel kar payengi I don't think so.
Cabir _ are nahi amms Dar gayi hai achanak sab kuchh hua hai5 na issliye navya hendel kar legi sab dint worry about it aap chale aaram kare.
Amms _ hmm chalo tum kehte ho to man leti hon.

Manik room.
Manik apne bed par betha hota hai aur phone main nandani ki picture ko dekh raha hota hai aur
manik _ why you said no nandani damit told me gusse main phone phenk deta hai aur phone broke ho jata hai aur nyu gate par khadi ye sab chup chap dekh kar chali jati hai aur. Mr malhotra ke pass jati hai.
Nyu _ raj manik bihave so wild phone tod diya hai osne apna woh nandani ki na ko except nahi kar paa raha hai kya hoga iss ladke ka samgh nahi aa raha hai mughe to.
Mr malhotra _just calm down ok sab thik ho jayega don't worry about it kabhi reject nahi ki na oski bat issliye  gussa hai aur koi baat nahi hai kal tak thik ho jayega tum pareshan na ho ok.
Idhar navya nandani ko dhere dhere apne hisab se samghane lagti hai take oska Dar khatam ho aur kafi  had tak woh nandani ko convence bhi kar chuki thi roke ki rasam ke liye ki ek din malhotra menstion se aane wala ek phone halchal macha deta hai ghar main . aur nandani shoked hokar bed par bethi reh jati hai.

I know short update hai but I am busy to aaj itna hi but kya batao ge kya phone aaya hoga

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें