angry nandani helpless manik.

2.8K 274 24
                                    

Manik _ nandani.

Nandani _ mar gayi nandani tumhare liye mr malhotra.

Manik _ kya bakwas kiye jaa rahi ho tum.

Nandani _ aapse to kam hi bakwas ki hai apni  life main maine.

Manik _ what do you mean aur tum aaram karo yahan kyu khadi hon cabir ander lekar jaa.

Nandani _ mairi marji ke bina bhai mughe ander lekar jaa sakte hai kya.

Manik _ nandani tum yahan ye sab bolti jaa rahi ho matlab chup ho jata hai.

Nandani _ matlab main thik ho Mr malhotra koi memory lose nahi hui hai mairi samghe aap.

Manik _ what to phir abhi jo kuchh tumne kaha woh kya tha.

Nandani _aapko parakhne ke liye kiya gaya natak.

Mr malhotra _ natak but kyu beta.

Nandani _ papa aapka beta army officer kaise bana ye to bahut jyada bujdil hai haqiqat ko face karna inko pasand nahi hai hamesha back dikha kar bhag jate hai dekho ab bhi mughe chhod kar jaa rahe the ye aur ye dekhne ke liye maine ye chhota sa natak kiya tha ki pata chalne ke baad ki mairi memory lose hogayi hai to ye kya karte hai mughe apne sath lekar jane ki zidd karte hai ya phir se mughe chhod kar chale jayenge aur dekho jaa rahe hai mughe chhod karke coward army officer apne dil ki kabhi nahi sunte hamesha dimag se kasm lete hai pehle bhi aise hi chhod diya ab phir mughe chhod kar chal diye issliye phir se shadi ki thi mugh se boliye aap wife ho aapki kyu zidd nahi ki mughe apne sath rakhne ki han boliye main aaj nahi kal aapko apna pati man leti kyunki socity ke sambe shadi hui hai hamare sab jante hai to main nahi manti kya par nahi maine kaha aap puppy sa face bana kar chal diye papa ke sath .

Manik _ tumne hi to kaha tha ki tumhara dulha wheel chair par nahi geode par aayega tum kisi wheel chair person ke sath life kaise spend kar sakti ho to phir main yahan rok kar kya karta.

Nandani _ achha to phir mughe dobara divorse dene ka souch liya hoga aapne hai na.

Manik _ nandani gusse main bolta hai.

Nandani _ are aapko gussa bhi aata hai mr malhotra mughe to laga gussa to aap kab ka bhol chuke hai ab to bas ek lachar bechara manik malhotra bacha hai jo himmat har kar beth gaya hai ke oski life ab aise hi gujR egi dosro ke rehmo karam par jiski identity ab khatam ho chuki hai tha ek army office manik malhotra ab to bechara manik malhotra reh gaya hai kyu sahi kaha na maine.

Manik _ nandani tumhari tabiyat kharab hai plese jao aaram karo.

Nandani _ aap jaisa pati hoga na jis ladki ka oski tabiyat kabhi thik hogi bhi nahi samghe aap . cute sa face bana kar bolti hai aur sab smile karne lagte hai oske bolne par.

Nandani _ jyada hansne ki jarorat nahi hai kisi ko bhi nahi main sab se naraj ho jaongi dekh lena.

Abhi _ are nahi chhoti aisa mat karo yar humne kya kiya hai galti to manik ne ki hai to gussa bhi ospar karo naraj bhi osse raho humse kyu.

Nandani _ thik hai main nahi ho aapse gusaa but apne so cold husband se na to mughe baat karni hai na inke sath jana hai bas rahe apni duniya main akele jab inko lage inko mairi jarorat hsi tab aajaye mughe lene ke liye main aajaongi inke sath .

Mr malhotra _ par humne kya gunha kiya hai beta jo aap humse bhi naraj ho.

Nandani _ aapne inka sath diya hai inki bewakufi msin inhone jo kiya jis wajha se kiya aapne mughe nahi bataya hide kiya woh sab kyu kya aapko bhi maire pyar par mugh par bharosa nahi tha boliye papa rote hue pochhti hai aur Mr malhotra oss ko rote dekh hurt hote hai aur.

Mr malhotra _manik ne Jan se marne ki kasam dedi thi hume to hum kya karte beta oski zidd ka tumhe pata hai.

Nandani _ han pata hai aur mairi zidd bhi aap logon ne dekh hi li hai aur aage bhi dekh lenge aap ke msin kya karti hon chaliye bhai sar dard horaha hai maira aapka damad to jaa raha hai ghar jane de dekhti ho kab tak chalega ye natak inka bechare pan ka aur cabir ke sath ander chali jati hai aur manik ose jata hua dekhta rehta hai aur.

Mr malhotra _ chale beta.

Manik _ Ji papa chaliye aapki bahu tak aane ke liye mughe bahut sara curage jama karna hoga tab oske pass aasakonga main abhi nahi abhi oska mond off hai tabiyat bhi thik nahi hai oski.

Mr malhotra _ hmm chalo.

Aur dono nikal jate hai aur room main nandani cabir ko hug karke roti hai.

Cabir _ gudiya kya hua han.

Nandani _ maine onko kitna sunaya bhai woh chup chap sunte rahe ek bar bhi gussa nahi aaya onhe ye maire manik nahi hai bhai itne helpless se aapne dekha kitne week hogaye hsi woh aankho ki chamak bhi khatam hogayi hai oss wheel chair par beth kar woh pata nshi kitni bar jite aur marte hai mughe onhe phir se onke qadmo par khada karna hai bhai kisi bhi kimat par aap kuchh bhi kare bade se bade dr se baat kare plese mughe maire manik phir se osi army officer ki dress main chalte hue najar aane chahiye osi tarha qadam jameen par rakhte hue ki aas pass ke log onhe ek bar jaror dekha karte the jab woh uniform pehn kar chala karte the bhai aisa hoga na.

Cabir _ tera yakeen sachcha hoga tere pyar main tak at hogi to woh jaror chalega bachcha don't worry main dekhta hon abhi se bat karke.

Nandani _ aap sach bol rahe hai na bhai.

Cabir _ tumse jhot bol sakta hon main ab so jaa aaram se ose bed par lay down karta hai aur nandani bed par let kar aankh band kar leti hai aur cabir chup chap bahar aajata hai.

Cabir _ koi mat jana ab oske pass.

Abhi_ ab thik hai woh.

Cabir _ hmm but manik ko aise dekh woh khush nahi hsi abhi ose osko sahi karna hai kisi bhi kimat par dr dekho India ke ye India ke bahar ke ab manik ko sahi karna nandani ka hi nahi hamara bhi mission hai.

Abhi _ hmm sahi kaha tumne chalo dekhte hai koun koun se dr hsi jo manik ka tretment kar sakte hsi.

Cabir _ chalo mission manik thik karo start karte hai.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें