angry manik cry nadani 😭😭😭😭

2.5K 206 31
                                    


Nyu _ ye kya sawal hai manik.

Manik _ simpel sa sawal kiya hai maine maa iss baby ke bachche ka bap koun hai jo nadani ki tummy main grow kar raha hai kya nadani ke sath kuchh galt hua hai maire jane ka baad jiski ye nishani hai just like rape aage manik bol nahi pata hai jab nadani ek jordar slap manik ke face par marti hai aur.

Nadani _ how dare you say just like that manik han.

Manik gusse main pehle nadani ko dekhta hai aur dosre hath se ek slap nadani ke cheek par marta hai aur. Ayr nadani oske slap se pori tarha hil jati hai aur nyu osko hold karleti hai aur.

Nyu _ manik just bihave your self ye kya tarika hai apni wife ko tret karne ka.

Manik  _ aur osne jo mughe slap mara tab aapne kuchh nahi kaha maine mara to mughe sikh de rahi ho aap wow mom kya baat hai bete se jyada bahu pyari ho gayi hai aap ke liye ab ki woh kiska baby cary kar rahi hai tummy main ose bhi aap bear kar rahi ho.

Raj _ just shut up manik ye tumhara baby hai samghe tum.

Manik _ how can you say like that ye maira baby hai han bolo mughe aapne mom ne aur mairi so cold wife ne batya tha kya ki main father banne wala ho aaj six month ke baad ghar aata hon to mairi wife maire samne six month pregnent khadi najar aati hai to kaise yakeen karo ki ye baby maira hai main iska bap ho batao aap kya hai ye sab har waqt main isse baby ke bare main baat karta hon  sad hota ho isne ekbar bhi mughe Batya ki mairi wish pori ho gayi hai main papa banne wala ho kya ye baby iska hi hai maira nahi kyu hide kiya mugh se kyu itni badi khushi se mugh ko dor rakha aap sabne aajtak woh guilt mughe jine nahi deta hai ki mairi galti jo anjane main hui thi hamara baby humse dor ho gaya tha  aur main din rat isi tenstion main rehta tha ki oss incident ki wajha se kahin nandini pregnent to nahi ho rahi hai oske koi compliction to nahi ho gayi hogi na oss waqt girne ki wajha se yahan aane se pehle main sabse badi ginaclosict ka apointment lekar aaya tha ki jate hi nadani ko onke pass lekar jaaonga aur yahan aakar pata chalta hai mairi wife pregnent hai six month se maire baby ko cary kar rahi hai aur mughe ab pata chalta hai  mairi zindagi ki sabse badi khushi sabse badi wish god ne pori kar di thi aur msin din rat guilty fill karte hue ji raha tha aisa hota hai kya kisi husbsnd kisi father ke sath red face liye gusse main waha se nikal jata hai gate khol kar ke aur.

Nyu _ manik suno to beta kaha ja rahe ho oske pichhe bhag kar jati hai aur manik tab tak gadi lekar nikal jata hai gate se bahar.

Nyu _ manik manik kehti pilor ko hold karke khadi reh jati hai aur.

Kitchen main nadani jor shor se rone main busy hoti hai.

Raj _ stop crying beta.

Nadani _ papa sob woh to bahut gussa ho gaye hai ab kya hoga mughe dar lag raha hai kahi maira baby phir se mugh se chhin to nahi jayega na pehle ki tarha se. Tummy par hath rakh kar wahi behosh hokar girne wali hoti hai jab raj ose hold kar lete hai aur.

Raj _ nyu nyu jaldi aao.

Nyu raj ki aawaj sunkar bhag kar ander aati hai aur nandini ko behosh dekh kar oske hosh od jate hai aur.

Nyu _ raj kya hua nadani ko oh god ye to behoah ho gayi hai jaldi se ise room main lekar chalo main dr ko call karti ho.

Raj _ han jaldi karo call dr ko ye to cold ho gayi  pori.

Nyu jaldi se dr ko call karti hai aur nandini ko duvet se cover karke oski cold palm ko rub karne lagti hai aur nandini lifeless si bed par laydown hoti hai aur nyu raj ose aise dekh kar behad pareshan hote hai.

Nyu _ raj kya hogaya ye.

Raj _ manik ka reaction itna strong hoga mughe nahi pata tha nyunahi kab ka ose bata deta main maine to soucha tha gussa karega phir normal hohayega 
Par woh to baby ko hi apna nahi man raha hai.

Nyu _ galti to sari hamari hai hume nadani ki baat nahi manni thi bata dete ose iss news par sabse pehla haq oska tha humse bahut badi galti ho gayi hai aur woh pata nahi gusse main kaha nikal gaya hoga.

Tab hi dr aati hai aur dono chup ho jate hai aur.
Dr _ kya hua nadani ko mrs malhotra kal to maine isko chack kiya tha ye normal thi aajachanak kya hua ki ye behosh ho gayi hai nadani ko examine karti hai aur. Iska bp suddenly itna low kaise ho gaya hai mr malhotra its harmfull for baby aap inhe jakdi se hospital main admit karwaye main sath chalti ho aapke.

Raj jaldi se nandini ko aarms main lekar back seat par lay down karta hai aur nyu nadani ko liye pichhe aur dr aage beth jati hai aur raj hospital ke liye nikal jate hai aur hospital main nadani ko icu main shift kiya jata hai aur.

Dr _ inko kisi baat ka shoke laga hai kya mr malhotra.

Raj _ han woh chup ho jate hai.

Dr_ inke husband kaha hai mr malhotra onhe bolaye.

Nyu _ kyu dr baby to thin hai na.

Dr _ dekhiye mrs malhotra aapki bahu ki condition bahut critical hai woh medisen ko responce nahi kar rahi hai jo baby ke liye harm full hai agar agle 24 hours aisa hi raha to hume baby ko opret karna hoga.

Nyu _ what opret karna hoga but woh to abhi six month ka hua hai dr how is this pocibal.

Dr _ I know that but agar opret nahi kiya to baby ko hum nahi bacha sakenge aap jald se jald inke pati ko bolaye shayd onke aane se aur onke pass hone se nadani responce karne lage aur ye opret wali baat cancil ho jaye

Ab kya hoga

Kya baby thik hoga ya phir se baby chhin jayega nadani se.

Manik ka reaction aapki najro main sahi hsj ya galt.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें