Next mornig.
Nandani early mornig oth jati hai aur khud ko manik ki arms main dekh kar smile karti hai aur somuch of love ke sath deep sleep main soye manik ko dekh kar.
Nandani pov kitna gussa karte hai aaj kal phir se ab dekho kaise sote hue masom lag rahe hai dhere se manik ke hair forhead se hata deti hai aur dhere se grip se nikal kar forhead par kiss karke bed se niche otar ne lagti hai par manik nind main nandani ka hath hold karleta hai aur.
Manik _ don't go just stay with me plese.
Nandani chonk kar turn karti hai aur manik nind main hi bolta hai nandani dhere se manik ke pass jakar.
Nandani _ manik Dr ne kaha tha na jaldi othne hoga Hume aaj se exercise karni hogi two hours ke liye.
Manik _ mughe sona hai abhi.Just like a kid bolta hai aur nandani ke hath ko pakd kar so jata hai.
Nandani _ manik plese mughe to jane do.
Manik _ nahi tum bhi abhi maire pass raho kahi mat jao main so raha hon na.
Nandani pov nind main pyar aaraha hai monster ko hosh main sab bhol jayega maira hubby pov end.
Nandani helpless si manik ko dekhti hai phir hold kiye apne hath ko aur.
Nandani _ Mr malhotra Mr malhotra tej aawaj main bolti hai aur.
Manik _ jark karke aankh kholta hai aur.
Manik _ kya hua kyu chilla rahi ho sone do mughe.
Nandani _ otho Dr aane wale hai pata nahi hai kya baad main so jana decipilin ka kuchh pata nahi hai kya aapko.
Manik _ jyada teacher mat bano mairi oth raha ho.
Nandani _ pehle maira hath to chhod de.
Manik _ tumhara hath main chhod do kab pakd a hai maine.
Nandani _ ye dekho kiska hath pakd a hai hath oper karti hai aur manik dekh leta hai aur jaldi se hath chhod deta hai aur nandani smile hide karke bed se oth jati hai aur washroom main jakar fresh hokar shower lekar bahar aati hai towel se hair rufling karte hue aur manik bed par leta hota hai aur nandani hair ko rufling karti mirror ke samne khadi hoti hai aur manik oske dhole dhole nikhre nikhre prity face ko dekhne lagta aur nandani oske intense gaze ko fill karleti hai aur.
Nandani _ aap ko fresh nahi hona hai kya Dr dhurav ke aane ka time horaha hai breakfast bhi baad main hi hoga.
Manik _ hmm pata hai mughe bhi mana kiya hai na Amma mat bano mairi gusse main oth kar beth ne ki koshish karta hai aur nandani bhag kar ose hold karti hai aur aur oske wet hair ki fragrance manik ko fill hoti hai aur dono hi ek dosre ko dekhte hai cute se eye look ke bad nandani manik ki beth ne main help karti hai aur jaldi se hair ka bun bana kar.
Nandani _ chaliye pehle aap fresh hojaye phir exercise aur phir shower lena hoga aapko.
Manik kuchh nahi bolta hai chup chap wheal chair par beth jata hai aur washroom se fresh hokar dono expertise room main enter karte hai Jahan pehle se hi aur bhi marij hote hai manik sako dekh kar thoda norvouse hota hai aur nandani ye dekh leti hai aur manik ke shoulder ko press karti hai aur manik ose dekhta hai aur.
Nandani _ just relx manik janti ho woh sab aapke jitni problem face nahi kar rahe hai aap bahut jyada ifected hai aur aapko in sab ke samne apne aapko fighter ki tarha present karna hai jo kabhi bhi nahi harta hai kuchh bhi hojaye aap norvouse nahi honge kisi bhi halat main promise me maira manik ek soldier hai border par aapko waps jana hai ye souch kar aaj aapko apna treatment start karna hoga baki har bat dimag se nikal deni hai arjun ki tarha sirf apne lakshy ko dekhna hai aas pass nahi samghe aap manik ke pass Headown karke nandani ye sab bolti hai aur manik ki sari nervousness oske bolne se khatam hojati hai aur najar samne exercise mashin par jati hai just like border ki dushman ko ab khatam hi karna hai chahe kuchh hojaye.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...