its twins babys

1.9K 229 36
                                    


Do din ke baad

Nandani _ woh suniye.

Manik _ hmm bolo kya baat hai shoes wear karte hue bolta hai .

Nandani _ woh dr ke jana hai sonograohy ke liye aap jaldi aajana dr se aponitment le li hai mrs gupta ne .

Manik _ aaj jana hai .

Nandani _ ji aaj hi jana hai .

Manik _ ok I will come at afternoon and lunch ke baad rest karonga phir challenge ok .

Nandani _ ji thik hai .

Manik _ so champ main chalta hon rona nahi ok manan ko pyar karke nikal jata hai aur.

Nandani _ Rona nahi maa ko ek word nahi bol kar jate ki apna khayal rakhna khados Kahin ke achhe insan se pyar kar bethi ayappa aur aapse fight karke inko manga ab bhugatna bhi mughe pad raha hai.pata nahi kab normal honge major sahab chal manan tughe shower deti ho aaj mousam achha ho raha hai bright bright sa. Ek Sarvent aahati to kitna aaram ho jata woh bhi nahi laayi gayi maire liye pyar karte to late na gusse se hi fursat nahi hai janab ko pyar kya khak karenge .chal manan ab tu hi hai jisse man ki baat kar leti ho papa ko to time hi nahi hai mugh se baat karne ka.

Aur gate ke dosri tarf Khada manik Sari baat sunta hai aur nikal jata hai duty ke liye .

Phir lunch karke dono room main jane wale hote hai tab hi bell hoti hai aur nandani gate open karti hai to 40 years old women face par pyari si smile liye khadi hoti hai aur.

Nandani _ ji boliye .

Lady _ woh mughe manik sahab ne bolaya hai.

Nandani _ oh ander aayiye.

Lady andre aati hai aur.

Lady _ namaste sahab ji.

Manik _ hmm namste ganga betho

Inse milo ye mairi wife hai nandani .

Ganga_ badi sohni hai ji ye to gudiya ki tarha lag rahi hai aap ki wife to.

Nandani sunkar blush karne lagti hai aur manik ek najar oske blushing face ko dekhta hai aur.

Manik _ ganga bola kam karo ok.woh kaisi hai mughe pata hai batane ki jarorat nahi hai ok.

Nandani ye sunkar mon banati hai aur.

Gabga _ sorry sahab ji .

Manik_ kal se apna kaam sambhal lena achhe se tumhari mem sahab
Pregnent hai onhe koi taklif nahi honi chahiye woh bas aaram kare aur kuchh nahi nandani ko dekh kar bolta hai aur.

Nandani Pov ye mughe dekh kar kya jata rahe hai ke mughe kaam karna achha nahi lagta hai pov and.

Ganga _ aap befikar raho ji main sab dekh longi mem sahab ko to main hilne bhi na dongi bed se .

Manik _ that's good ab tum jaao kal se aajana kaam par.

Ganga _ ji sahab ji achha mem sahab main jati hai.

Nandani _ hmm .

Ganga jati hai aur.

Nandani _ ye mughe dekh kar kya jata rahe the jaise mughe kaam karna pasand nahi hai isliye ganga ko lekaraaye hai aap.

Manik, _ apne bete se tum hi complain kar rahi thi mairi to kar di solve tumhari problem aagayi kaam wali ab karo Jitna aaram karna hsi tumhe I don't mind .kehkar apne room main jakar let jata hai aur.

Nandani Pov ye insan hi hai na ayappa fikar bhi aise karta hai mairi jaise ehsan kar raha ho mugh par ab to inke jane ke baad pehle dekha karongi hai ya chale gaye ya chhup kar maa bete ki baat sunte hai sune main koun sa darti ho ab aur shikayat lagaya karongi manan ke samne sune to sune mughe kya. Bada sunne ka shok hai na mairi baat to ab dekho kya kya baat karongi manan se main mr major malhotra. Hosh od jayenge mairi baate sunkar ke dekhti ho bate sunkar kya karoge aap pov and.

Phir khud bhi room main jati hai jahan manan ko apni chest par liye bap bete dono so rahe the.

Nandani dekh kar smile karti hai aur apni side aakar let jati hai.

At 5 PM

Mrs malhotra  aayiye aap.

Manik _ chalo nandani tumhara turn hai oska hand hold karke manan ko good main liye nandani mankk ke sath cabin main jati hai aur.

Nandani _ good evening dr.

Dr_, oh good evening young lady come come and mr malhotra good to see you .

Manik _,same here mrs sharma.

Dr_ so nandani report dekh li maine sab normal hai koi problem nahi hai ab sonography karlete hsi tumhari ok .

Nandani _ ji.

Dr _ chalo aao maire sath.

Nandani _ aap bhi maire sath chalo norvouse si bolti hai aur.

Dr _ are nandani don't be norvouse beta first time nahi hai tumhara second time hai .

Manik _ ok chalo main chalta hon tumhare sath .

Nandani sun kar relax hoti hai aur.

Aur sonography karte hue nandani manik ka hand hold kiye rehti hai aur.

Dr _ mr malhotra congrats.

Manik _ ji kis baat ke liye .

Dr _ are bhai aapki wife twins baby ki mom banne jaa rahi hai.

Manik  nandani _ what twins .

Dr_ yes dekho samne abhi hart beat develop nahi hui hai babys ki but ye dekho do spot dikhai de rahe hai na ye indigate kar rahe hai ki aap twins baby ke papa banne jaa rahe hai.

Manik ye sunkar behad khush hota hai par nandani nahi.

Dr _ are nandani kya Hua han tum khush nahi ho twins ka sunkar ke .

Nandani _ no no dr I am so happy smile karke bolti hai par manik oski fake smile dekh leta hai aur.

Manik Pov ye twins ka sunkar khush kyu nahi ho rahi hai kya baat ho sakti hai. Pov and. .

So twins hai sunkar manik khush hai aur nandani pareshan .ab aage manik kya karega dekhte hai next part main .

Aap sab ke kehne par story ko aage badhaya hai nahi to end karne jaa rahi thi main to but sab ko ye story kuchh jyada hi pasand hai comment aur vote dekh kar lagta hai isliye abhi end nahi kar rahi ho story ko but jyada long bhi nahi kar sakongi kyunki aur story bhi end karni hai mughe jald se jald isi month main

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें