Nandani ko jab lagta hai koi ose deeply watch kar raha hai woh face uper karti hai aur samne manik ko khaya khaya dekh chonk jati hai aur oski hai stop ho jati hai aur ye manik note kar leta hai aur
Manik pov lo phir smile gayab hogayi mughe dekhte hi iski ab maine kya kiya hai jo hansna band kar diya isne she is impossible girl why I chose her and got marid I don't know pov end.
Phir nyu nandani ko kitchen main lekar jati hai aur manik thoda conciuse hota hai oske kitchen main jane se.
Manik pov mom kar dimag kharab ho gaya hai silky cloth pehne hai itne heavy aur woh gas ke pass lekar gayi hai ose rasam ke liye rone se to furs at nahi hai madam ko pakana kya khak aata hoga isse I don't think so pora ghar to gudiya gudiya keh kar pamper kiye rehta hai isko khana kya khak banana sikhaya hoga isko mom ki izzat ka kachra hoga aaj achhi tarha se nyunika malhotra best cook and her dout her in low worst cook ever pov end.
Manik aakar couch par news paper lekar beth jata hai aur nandani nyu ke sath khadi hokar sabse pehle kheer banati hai aur nyu ose perfect way main kaam karte dekh khush hoti hai ki ose kitchen ka kaam karna aata tha aur khana banana bhi aata tha bade aaram se woh kaam kar rahi thi nyu ki help ke bina Mr malhotra nyu ko awaj dete hai aur nyu excuse karke chali jati hai aur manik thoda pareshan hokar nandani ko akele kaam karte dekhta hai aur pass khadi ghar ki maid ko bola ta hai.
Maid _Ji sahab Ji
Manik _ kitchen main jakar dekho chhoti mem sahab ko koi jaror at to nahi hai na.
Maid _Ji
Ayr kitchen main jati hai nandani se baat karti hai aur waps aa jati hai manik ke pass.
Manik _kya hua waps kyu aagayi tum help karo jakar.
Maid _ sorry sir madam ne kaha woh khud kar lengi onhe jaror at nahi hai kisi ki bhi rasam onki hai4 was pori karegi.
Manik _ ye kaha on hone tumse.
Maid _ Ji sir.
Manik pov impreciv maire samne a awaj nahi nikalti madam ki wese kaise bol rahi hai aaram se rat ko baat karonga achhe se husband se bat nahi husband ke samne hansna nahi baki sabke sath aaram se sab kar rahi hai madam mugh main kya kante lage hai kya. Pov end.
Phir sab tabel par settle hote hai aur jo kuchh nandani ne banaya tha Brakfast msin woh a range kiya jata hai aur Mr malhotra nanu nyu manik aur baki ke relativ bhi chair par aur couch par set hote hai aur nandani apne hatho se sabse pehle kheer sarve karti hai aur.
Manik pov oh God izzat rakh lena mom ki aaj sabke samne pov end.
Phir nandani manik ko kheer sarv karti hai aur nyu ko sarve karke onke pass khadi ho jati hai.
Mr malhotra _ beta nandani idhar maire pass betho aakar.
Nandani chup chap sar par pallu lekar chair par beth jati hai aur.
Mr malhotra _ aap ne cooking course kiya hai beta.
Nandani _nahi papa.
Mr malhotra _ ameging beta kheer bahut testy banayi hsi tumne apni sas ko tak kar dedi aaj tumne cooking msin. Kyu nyu sahi kaha na maine.
Nyu _ Ji sahi kaha aapne.
Manik ye sun kar shoked hota hai aur spoon main kheer lekar khata hai aur heran hokar nandani ko dekhta hai jo chair par bethi dhere dhere smile kar rahi thi par ek bar bhi manik ko nahi dekha tha osne.
Manik pov oh my goodness ye in hone banayi hai just ameging mom ki tarha cooking karti hai ye to itni chhoti si hai par cooking main perfect lag rahi hai mughe pov end.
Phir nandani ke hatho ke aalo ke psranthe chatni amlet sab ek se bad kar ek hote hai aur sab nandani ke khane ki khub tariff karte hai aur nandani ka face just like a moon glow karne lagta hai aur nandani ko dekh kar manik bas oske face ke glow ko dekhta hi rehta hai aur.
Nanu _ so Mr army officer aapne kuchh nahi kaha aapki wife ki cooking ke liye kaisa banaya hai nandani ne Sab kuchh.
Nandani ye sun kar manik ko dekhti hai ki woh kya bolta hai aur manik ose khud ko dekhta dekh leta hai aur.
Manik _ Ji thik hai nanu mom ki tarha nahi bana hai.
Mr malhotra _ just shut up manik tumse be kar ki baat nahi pochhi hai woh nandani ka otha hua face dekh lete hai issliye gusse main bolte hai osne itni mehnat se akele banaya hai sab kuchh ose apriceat kar sakte the tum achha bana hai ya nahi bad ki baat hai ye how rude you are beta nandani you are best cook ever for my side ye lo apna neg sada khush raho phir sab nandani ko neg dete hai aur nandani be man se sab RECIV karti hai aur manik ose dekh kar apne rom main chala jata hai aur nandani ose jata hua dekhti rehti hai.
Nandani pov kya ayappa ye aise kyu hai ajeeb se khados se itni mehnat se banaya ek word nahi bola tariff ka how hartless he is pov end.Phir cabir diya manvi ke sath nandani ko lene aata hai aur nandani bar bar oper dekhti hai ki manik dikhai de jaye par woh bahar nahi aata bolane ke baad bhi cabir khud jakar mil kar aata hai Osse manvi diya ke sath milne ke liye Jahan woh kuchh file par kaam kar raha hota hai.
Phir nandani ghar aa jati hai aur sabse pehle amms se milti hai.
Cabir _ amms sab nandani ke khane ki bahut tariff kar rahe the I fill proud when all praise my sister.
Amms _ ayappa tera lakh lakh shukriya mairi bachchi set ho rahi hai waha.
Amms _nandu to khush hai na waha par sab achhe hai na.
Nandani _ Ji amms main khush ho par nandani ki aankho main jo chamak navya dekhna chahti thi woh nahi thi ajeeb dim dim si eyes lag rahi thi suni suni si.Phir sab se mil kar nandani apne rom main aakar beth jati hai aur osi waqt pichhe pichhe navya aati hai gate lock karke oske pass beth jati hai aur.
Navya _ gudiya are you fine na.
Nandani _ han bhabhi eyecontect kiye bina bolti hai.
Navya _lagta to nahi hai mughe idhar mairi tarf dekho aur bolo manik ke ghar wale achhe hai na.
Nandani _han bhabhi bahut achhe hai sab.
Navya _ aur manik woh tumhare sath kaisa hai gudiya oska bihave kaise tha rat ko tumhare sath achha ya so so bolo gudiya chup kyu hogayi tum.
Aur nandani jyada der tak chup nahi reh pati hai aur navya ko hug karke rone lagti hai aur.
Nandani _ woh ajeeb se hai bhabhi aapne to kaha tha woh mughe dekh kar pagal ho jayenge mairi tariff karenge bahut sari ye woh par aisa kuchh nahi hua bhabhi onhe sirf mairi body ki jaror at thi apni jaror at pori karke bina maire dard ki parwah kiye on hone mughe claim kiya aur so gaye ek bar bhi mughe console nahi kiya mughe kuchh bhi achha fill nahi hua jaisa aapne batya tha sirf Dar laga pain hua aur bas ye pary ki jaldi se ho jaye sab aur woh mughe chhod de phir maire pass soye bhi nahi dosre room main so gaye jakar ke ki dirty bedsheet hogayi hai remov karo ise phir sona msin apne bed ko kisi ke sath share nahi karta tum apne rom main soya karogi msin apne room main jab onki jaror at pori ho jayegi main apne room main transfer ho jaya karo aapki mirror doll ko broke karke peace main convert kar diya on hone bhabhi gussa gussa sirf gussa karte hai aur kuchh nahi ek bar bhi pyar se baat nahi ki raste msin bhi danta mughe Rona pasand nahi karte hai jara bhi subha sab new tariff ki par on hone ek word nahi bola tariff ka.
Navya _mon dikhai main kya diya
Nandani _ jab mon dikhai ki hi nahi to kahin ki mon dikhai bhabhi kuchh nahi diya mughe on hone kuchh bhi na gift na pyar ke do bol onke samne aate hi sans a tak ne lagti hai mairi Dar lagne lagta hai main kaise rahongi aise onke sath aisa maire sath kyu hua bhabhi.
Navya _ are gudiya aisa kuchh nahi hai ok ek din main kaise change hoga woh time lagega rough and tough life gujari hai osne pyar mohabbat se oska koi wasta nahi pada hai abhi tak ab tumse shadi hui hai iski dhere dhere change hoga na
Nandani _ jab change hoga tab jaongi main oske sath nahi jaongi main gussa karte hai harwaqt mugh par bachcho ki tarha zidd karke bolti hai aur rone lagti hai aur navya ye sun kar pareshan ho jati hai aur.
Navya _ gudiya aisa thoda hi hota hai ab tumhari shadi hogayi hai amms ki tabiyat kharab rehti hai onke samne aisa bola to woh bimar ho jayengi na ab tumhara asli ghar wahi hai jaise ye maira hai dhere dhere sab thik ho jayega bachcha aise bachpana thode hi karte hai aap ne to kaha tha na aap sab hendel kar lengi phir.
Nandani _han to insan ko hendel karne ka kaha tha monster ko nahi cute sa face bana kar bolti hai aur navya ye sun kar smile karne lagti hai aur
Navya _ gudiya woh pati hai tumhare monster nahi kehte hai samghi
Nandani _mom ne bhi onhe monster hi kaha tha hai bhi woh monster jaise hi.
Navya _ are itne handsome to hai Mr malhotra aisa mat kaho.
Nandani _ han handsome to bahut hai maine to abhi tak ek baar bhi achhe se nahi dekha kaise lagte hai gussa hi rehta hai face par har waqt smile to aati hi nahi hai onhe cute sa pout bana kar bolti hai aur navya oski cute cute si bate sun kar shoked reh jati hai aur
Navya pov kahi shadi karke galti to nahi kardi hum ne nandani ki manik ke sath jo nandani ne batya hai Osse to lagta hai sare compromise nandani ko karne honge manik nahi karega ki compromise kya nandani sambhal sakegi manik ka attitude aur rude behavior God help her nahi to amms mughe aur cabir ko kabhi maf nahi karegi pov end.
Nandani _main so jao bhabhi nind aa rahi hai mughe woh rat ko sone hi phir chup ho jati hai ambress fill karke.
Navya _ it's ok gudiya don't fill ambress so jao aaram se manik aayega tab otha dongi tumhe thik hai na.
Nandani _ hmm Ji bhabhi thanku so much.
Navya light off karke chali jati hai aur nandani so jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
फैनफिक्शनit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...