Manik restless sa room main jakar beth jata hai bahut der tak nan ka wait karta hai par nandani shayd room ka pata hi bhol chuki hoti hai manik pov kaha reh gayi ye ladki ab tak nahi aayi kab se wait kar raha hon kya woh abhi mugh se bhi jyada important hai oske liye jo bhol bethi hai mughe pov end
Gusse main night dress change karke bed par let jata hai aur half an hour ke baad door open hota hai aur nandani enter karti hai aur lock karke ander aakar bed tak jati hai aur manik ko sota dekh kar shoked reh jati hai aur.
Nandani pov ye to so gaye itni jaldi wall clock ko dekhti hai aur chonk jata hi 1 am oh ayappa itni Dr tak baat karti gayi abhi ke sath sab kuchh bhol gayi main to stall rakh kar wash room main jaakar chsnge karti hai aur thoda darte darte manik ke pass jakar beth jati hai aur.
Nandani _manik Ji manik Ji oska shoulder shake karti hai aur manik chonk kar aankh khol kar nandani ko dekhta hai jo oske pas norvouse norvouse si bethi thi. Manik kuchh nahi bolta aankhe band kar ke turn karke let jata hai nandani oth kar manik ke pass aakar beth jati hai aur.
nandani _manik Ji so gaye aap.
Manik _nandani just stay awey with me jhatke se oska hath hata deta hai aur aankhe band kar leta hai phir se kuchh der main nandani ke rone ki awaj sun kar oski aankh kholti hai aurNandani bed par bethi ro rahi hoti hai aur.
Manik _ ab kya hai ro kyu rahi ho so jao aaram se aur mughe bhi sone do.Nandani _ par hua kya hai aap gussa kyu hai mugh se maine kiya kya hai aap yahan mughe rolane ke liye lekar aaye the kya sobing.
Manik _nahi romance karne ke liye laaya tha but tumhe oski jarorat nahi hai to thik hai so jaao aaram se. Turn karke let jata hai.
Nandani _ par maine kab mana kiya romance ke liye innocent way msin manik ke pass jakar beth jati hai aur apni badi badi aankho se manik ko dekh kar pochhti hai aur manik oski cuteness ko dekh kar aww karke reh jata hai aur.
Manik _ to phir maire sath room main kyu nahi aayi waha kyu roki os abhi ke sath.
Nandani _ woh Osse itne saloon ke baad mili thi to maine soucha kitni sari bate hsi karne ke liye to aaj hi kar leti hon to bas issliye late hogaye aane main sorry. Kaan pakd kar bolti hai aur manik ka dil melt hone lagta hai osko rote dekh kar.Manik _ ose dekha aur mughe bhol gayi tum apne pati ko han.
Nandani _ han bhol gayi thi ye to Sach hai sorry manik Ji.
Manik _ ye sunkar shoked sa nandani ko dekhta hai jo headdown kiye bethi thi.
Manik _ that's great mughe bhol gayi kuchh hi palon main wah ameging yar kya wife mili hai mughe unique peace ek hi hai duniya ka jo mughe mila hai.Nandani _ aisa kyu keh rahe ho aap hogayi galti maf karde mughe sobing.
Manik _ galti hogayi hum yahan sab kuchh chhod kar ek dosre ke sath time spend karne aaye hai take ek dosre ko samghe sake achhe se aur mairi pyari wife kisi aur ke sath baato main lag kar mughe hi bhol gayi wah bhsi wah kab se wait kar raha hon msin him dono sath honge par yahan tumhe koi farq hi nahi pad raha hai to so jao jakar subha ghar waps chalte hai aur main duty join kar longa jakar ke simpel.
Nandani _ ghar waps jaa rahe hai hum kal hi nahi nahi aisa mat kare manik Ji.
Manik _kyu na karo main tumhe kya.
Nandani _nahi woh aise kaise jaa sakte hai hum.
Manik _kyu nahi jaa sakte hai bolo.
Nandani _ phir riddhi siddhi ki wish kaise pori karenge hum innocent way main manik ko dekhti bolti hai aur manik oski cuteness ko dekh kar gusse main bhi smile karne lagta hai aur.
Manik _ tum riddhi siddhi ki wish pori karna chahti hon.
Nandani _ han aap nahi chahte ho kya woh kitni cute si hai dono kitne pyar se on hone kaha hai to onki baat to manni hogi na Hume.
Manik pov oh God kya karo main iska kitni aasani se bol rahi hai sab kuchh jaise market se chocklet laani hai jaana hai lekar aana hai. Pov endManik _ achha to phir Hume onki baat manne ke liye kya karna hoga nandani gussa bhol kar teas karne lagta hai nandani ko.
Nandani _ woh pehle to aapko mughe maf karna hoga plese maf karde na aage aapko yad rakgongi main bhol jao to do hath laga dena mughe thik hai na.
Manik _ ye tum mugh se iss tarha mafi man rahi ho nandani.
Manik _ to kaise mafi mango aise hi mangni aati hai mughe dosra tarika pata nahi hai mughe cutly face bana kar bolti hai aur manik sirf aww karke reh jata hai aur.
Manik _ ye hi tarika pata hai tumhe.
nandani _ han manik Ji dosra nahi malom mughe to cute sa pout bana kar bolti hai aur.
Manik _ mughe dosri tarha manao tab maf karonga tumhe.
Nandani _ dosri tarha kaise manate hai pata nahi mughe bata de mughe bhi mana longi aapko aaram se bed par beth jati hai aur manik ko dekhti hai aur manik oski cute cute si bato ko sun kar smile karne lagta hai.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...