Nandani_ maa .
Nyu_han beta bolo .
Nandani_ woh kaha hai .
Nyu_ manik,.
Nandani_ ji woh aaye tab se gayab hai kaha gaye bol kar bbi nahi gaye mugh se pareshan pareshan si bolti hai. Two week se aisa hi chal raha hai maa i fill helolesa maa
Nyu_ nandani i know he is angery with you right .
Nandani _, ji maa but maine sach bata diya ns onko phir bhi gussa hai woh to ab kya karo main cute sa face bana kar bolti hai aur .
Nyu_ to manao osko aur kya karo
Nandsni_ kaise manao bolte bhi nahi hai bat bhi nahi karte hai mugh se dekhte bhi nahi hai mughe .
Nyu_ aisa karo cabir ko bolao aur ghar chali jaao apne wese bhi girl delivery ke baad jaati hai ye retual hai .
NandNi_ woh gussa ho jayebge aur bhi .
Nyu_ nahi gussa khatan ho jayega oska agar tum chali gayi to .
Nandani_, sCh bol rahi hai aap .
Nyu_ han beta jao paking karo cNir se bast karke aaj hi nikal jaao woh to rat tak aayega .
Nandani_ thik hai maa aap kehti hsi to chali jati hon .
Latenight .
Mankk room main enter karta hai to room suna suna lagta hai na nandani hoti hai na manan
Manik_, ye kaha hai dono najar nahi asrahe hai aaj
Niche jaata
Mankj_, mom woh manan najar nahi aaraha hai .
Nyu_ najar to nandani bhi nahi aarahi hai beta. .
Manik_ ji ab bataye kaha hai dono .
Nyu_, mansn apni nani ke gaya hai kuchh dino le liye ye retual hota hai na isliye .
Mankik_ what nani ke bina mughe bataye gusse main bolta hai aur .
Nyu_ tum ghar par rehte ho kya jo tumhe batati woh aur jab main hon ghar main to tumhe pochhne ki kya jarorat hai ose mugh se bade ho kya tum thoda rude hokar bolti hai Ur .
Manik thoda dar kar maa ko dekhta hai .
Mankk pov jab se thoda sa polite kya hua main sab hi maire sar par nachne lage hai kya mas kya mandani ab mughe phir se pehle wale roop main asna hi padega tab hi sab tbik hoga madam bina bole chali gayi dekhhta ho ab aage kya karti hai .
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Hayran Kurguit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...