Nadani _ ahh mani I loved it plese push yout dick my hole its ameging thing tej sans leti hai aur oske heavy bobbs excited hokar updown hone lagte hai aur.Manik _,lust full eyes se nadani ke updownhote bobbs ko dekhta hai aur headown karke siftly onhe like karne lagta hai aur.
Nadani _ ahh hubby umm oske shoulder ko hold karketi hai plesure fill karte hue jo ose do tarf se mil raha tha kiss se aur dick se.
Manik _ ohh nadani your bold awtar I love it tounge se like karta hai clivllage ko.
Nadani _ ahhh mani I fill just like heaven.
Manik _ lunch nahi karna kya smirj karke bolta hai aur.
Nadani _ of course karna hai na body ko energy bhi to chahiye na romance ke liye aaram oske neack main wrap karke bolti hai aur manik plate dono ke bich main rakh deta hai aur.
Manik _ now lunch Tine with plesure wink karke menhood ko enter karta hai aur nandini ki body melt hoti hai moan karte hue.
Nadani _ ohh mani its mindblowing experience for me lunch with mini makeout ahh hubby phir dono sexual act karte hue plesure fill karte hue lunch karte hai aur.
Manik _ wow jaan it's minnlowing lunch for me.
Nadani _ me to hubby plate rakh kar manik ke lips capture karke softly smoch karne lagti hai aur manik bhi equaly responce dene lagta hai aur nandini ke hips hold karke inout karne lagta hai aur nandini plesure fill karte hue enjoy karti hai aur.
Nadani _ ahh mani I am coming osko hug kar leti hai aur manik back hug karke khud main samet leta hai aur nandini cum manik ke dick par relise karti hai aur dono ekfisre ko hug kiye bethe rehte hai Aur.
Manik _ jaan.
Nadani _ hmm neack main face dig kiye bolti hai aur.
Manik _ fill good na.
Nadani _ hmm I enjoy it alot hubby lunch aise kabhi nahi kiya plesure ke sath.
Manik _ aaj kiya na.
Nadani _ hmm dinner bhi aise hi hoga aur brakfast bhi so enjoy it hubby our nenital trip lots off masti and romanse.
Manik _ ok ab otho lap se aur muge bahar aane do.Nadani _ no aise hi rehna hai mughe abhi aapke sath aapko fill karte hue dont worry I fill not pain if you fill main oth jaao.
Manik _ no no bethi raho I fill good softly back ko rub karne lagta hai aur dress ko unzeep karta hai aur.
Nadani _ ye kya hai han hubby.
Manik _ jab fill karna hai to skin to skin fill karte hai na ye cloth kyu bich main hamare.
Nadani _ hmm ye bhi hai mughe yad nahi raha remov kardo nighty ko mairi.
Aur manik nighty ko rwmov karta hai aur nandini ke hevey bobbs bounce karte manik ke samnehote hai aur manik onhe hold karke smash karne lagta hai aur nandini moning karte hue manik ko hold karti hai aur manik nibel mon main lekar softly suck karne lagta hai aur nandini enjoy karti hai iss sweet toeture ko dono sab kuchh bhol kar apnni desire ko full fill karna lagte hsi aur.
Manik _ now I fill tired room main chale jaan.
Nadani _ hmm ok carefully dick ko bahar karti hai aur fully naked manik ke samne khadi ho jati hai aur manik lust full eyes se nadani ko head to toe dekhta hai aur.
Manik _ beautyfull jaan.Nadani sunkar blush karti hai aur.
Nadani _ woh dono ke part clean kare hubby dekho kitne gande ho gaye hai cum relise karke.
Manik _ hmm dekh raha ho pussy ne kitnacum relise kiya hai tumari smirk karke bolta hai aur nandini blush karte hue heasown kar leti hai aur manik suddenly nadani ko hips se hold karta hai aur headown karke softly pussy ko aur core ko suck karne lagta hai aur nandini ki body syddenly iss act se shoked hoti hai aur manik ke hair hold karke eyes close karleti hai aur.
Manik _ spred your leg jaan.
Aur nandini leg spred karti hai aur manik siftly smoch karta hai aur nandini ki body phir se orgajisan fill karti hai aur.
Nadani _ ahh mani I am coming ohh.
Manik _ come my love for me aur nandini sgivrig karte hue cum relise karti hai aur manik softly oske cum ko suck karta hai aur pussy ko neat karta hai tounge se aur.
Manik _ I must say jaan your cum is so yummy dekho ckean hogayi pussy tunhari.
Nadani kuchh nahi kehti blush karte hue manik ko room main lekar jati hai aur manik ko fresh karke khud fresh hokar bahar aati hai aur dono peacfully ek dosre ko hug kar ke so jate hai.Nadani pov oh god kitna bold hona padega mughe manik ko thik karne ke liye samgh nahi aaraha hai mughe to
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanficit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...