Nandani apne room se bahar aati hai jab Mali kaka aate hai aur.
Mali _ bahu aapko nani bola rahi hai jaldi chalo.
Nandani _ norvouse hokar kyu kya hua kaka.
Mali _pata nahi gusse main hai bahut jyada chaliye.
Nandani norvouse norvouse si nani ke room main jati hai aur.
Nandani _nani aapne bolaya .
Nani_ yes come.
Nandani norvouse si ander jati hai aur nani ke pass jakar beth jati hai aur.
Nani _ tumhe jara bhi khayal hai mairi aalmarih ko tumne kab se a range nahi kiya hai.
Nandani chonk kar nani ko dekhti hai aur
Nandani pov Sunday ko to a range ki thi maine aalmarih ko phir bhol gayi ye to. Pov end.
Nandani _nani abhi a range kar deti hon.
Nani _pehle press karo sare dress phir a range karo.
Nandani _nani itne sare dress ko ek sath press kaise karongi main Brakfast lunch bhi banana hai abhi.
Nani _ maire samne jaban chapati hai aane do manik ko dekhti ho tumhe oske samne kaise jaban chalo gi.
Nandani ye sunkar thoda Dar jati hai aur.
Nandani _sorry dadi layi ye main pehle press kar deti hon.
Nani _nahi rehne do main khud kar longi.
Nandani _nani plese karne de mughe aap aaram kare plese.Phir nani smirk karte hue bed par beth jati hai aur nandani press karne lagti hai aur oski back main dard hone lagta hai tab hi nanu aate hai aur nandani ki aankho main aanson dekh kar hurt fill karte hai aur.
Nanu _nandani aaj Brakfast nahi bana rahi beta.
Nandani _ woh ye press kardo phir aati hon.
Nanu _ nahi ye bad main karna pehle Brakfast banao otho jaldi se.
Nani _ jao Brakfast banao phir kar lena baki ka kaam.
Nandani relx hokar nanu ko dekhti hai aur jaldi se kitchen main chali jati hai aur nanu pichhe aate hai.
Nanu _beta oski sari bate mat mana karo woh to dimag se pedal ho gayi hai woh sorry beta kya karo main kuch kehta ho to BP high kar legi sugar bada legi khud ki phir manik alg pareshan hota hai.
Nandani _ it's ok nanu koi baat nahi main kar longi nani badi hai mugh se mughe kuchh jyada farq nahi padta hai aap betho main aati hon Brakfast lekar ke.
Phir jaldi jaldi Brakfast bana kar tabel par a range karti hai aur nani ko lekar aati hai room se phir sab Brakfast karte hai aur.
Nani _lunch achha sa banana nandani teen Cury rice chapati salad to hoga hi thik hai na.
Nandani _ Ji nani banao longi aap aao room main chalte hai.
Aisi hi daily routine nandani follow karti hai aur nani oski bend baja ye rakhti hai pata nahi kyu woh nandani se aisa bihave karti hai kabhi kabhi itni achhi ho jati ki nandani heran ho jati kabhi itni hard ki sans lena mushkil ho jata tha.
Nyu Mr malhotra riddhi siddhi bhi bahut Dino se nahi aaye the na woh amms ke pass jaa paying thi woh hi Osse mil kar jaa chuke the.
Morning nandani so kar fresh hokar bahar aati hai aur samne riddhi siddhi nyu Mr malhotra ko samne dekh kar shoked reh jati hai aur phir bhag kar nyu ko hug kar leti hai aur.
Nandani_maa aap kab aayi oh God I can't bileve it aap samne hai maire kitna miss kiya aap sabko maine.
Nandani phir riddhi siddhi ko group hug karti hai aur .
nandani _ so mairi Princes kya khaye ngi Brakfast main.
Riddhi _window wali bhabhi jo aap banaye gi wahi kahongi main.
Siddhi _main bhi .
nandani _ ok tum betho main abhi bana kar lati hon aap sab ke liye papa aap ke liye kya banao.
Mr malhotra _ jo aapko achha lage beta.
Nandani sab ko samne dekh kar khush ho gayi thi par dil se ye hi dua kar rahi thi kash manik bhi hote to kitna achha hota.
Phir nyu ke sath Brakfast ready karti hai aur.
Nyu _ beta jakar dekho manik oth gaya kya ose ready hone main bahut time lagega phir.
Nandani ke hath se bowel girte girte bach ta hai aur.
Nandani _ woh kab aaye maa.
Nyu _ Hamare sath hi aaya hai beta tum kaha soyi thi.
Nandani _ Ji maire room main.
Nyu _ oh chalo jao dekho otha ya nahi woh lo oski black coffee lekar jaao oske liye .
nandani ka dil manik ke aane ka sunkar behad khush hota hai oska face glow karne lagta hai aur nyu oske face ko dekh kar behad khush hoti hai.
Nyu _ aww mairi beti ka face dekho kaise glow karne laga hai manik ke aane ka sunkar.
Nandani _maa plese blush karte face ko liye coffee lekar manik ke room main jati hai norvouse norvouse si najar samne bed par soye manik par jati hai jo chhote se bachche ki tarha pilow ko hug kiye so raha tha.
Nandani so much of love ke sath manik ko dekhne lagti hai aur manik khud ke face par kisi ki najre fill karke aankhe kholta hai aur samne nandani ko dekhta hai jo bahut pyar se sab kuchh bhol aye manik ko dekhne main busy thi.
Manik pov itne Dino ke baad morning itni achhi lag rahi hai mughe iska cute sa face jo dekh liya maine aaj pov end.
Manik _ nandani kya dekh rahi ho aise mughe.
Nandani _had bada kar Ji kuchh nahi woh aapki coffee laayi thi main woh tabel par rakhi hai le le main aati hon abhi.
Nandani turn karke jane lagti hai aur manik oska hath pakd kar pull karta hai aur nandani manik ke chest par aakar girti hai aur manik ose apne aarms main samet leta hai aur.
Manik _ pati itne Dino ke baad aaya hai aur aap ko jane ki lag rahi hai han ye nahi pochha kaise hai aap tabiyat to thik hai na aapki direct coffee le le main jati hon aise welcome kiya jata hai pati ka jo itne Dino ke baad aaya ho bade pyar se face par aaye hair ko pichhe karta hai aur nandani ko dekhta hai jo bas rone ki tayyari kar rahi thi aur.
Manik _ no plese not again Rona nahi yar subha subha mughe Rona pasand nahi hai tumhe pata hai na phir ye aanson kyu yar sahi salamat aagaya hon na tumhare pass phir kyu ro rahi ho ab thoda irited hokar bolta hai aur nandani bas itne din jo kuchh osne bear kiya tha oske bina jo akela pan nani ka torture sab yad aa jata hai aur manik ke gusse ki parwah kiye bina manik ke chest main face hide karke Jor shor se rone lagti hai aur manik oske ek dum iss tarha rone se thoda pareshan ho jata hai aur ose apne ambres main lekar console karta hai.
Nandani _kya hua jaan kyu ro rahi ho main do din ke liye sirf tumhare liye aaya hon aur tum ho ki roye jaa rahi ho kya hua hai batao mughe oska face oper karke bolta hai aur nandani ki aankho main aanson dekh kar hurt fill karta hai dhere se oske aanson saf karta hai aur.
Manik _ bas ab chup karo aur batao ye Rona kyu han.
Nandani _ sobing karte hue woh. ....apko. ...itne. ...Dino. ...ke baad. ...dekha to aanson aagaye .
manik _ bas ye hi baat hsi ya kuchh aur baat hai mughe dekh kar itna Rona kyu aage se main nahi aa Onga agar aise ro kar maira welcome karogi to.
Nandani _ chonk kar nahi aisa nahi hai hum ab nahi roye nge jaldi se aanson saf karne lagti hai aur manik oske cute se act ko dekh kar smile karne lagta hai aur.
Manik _ aww my cute littel wife lips pack karta hai aur nandani shoked hokar manik ko dekhti hai aur.
Nandani _ kya kar rahe hai aap gate khol a hua hai room ka chhode Hume riddhi siddhi aagayi to kya sochengi.
Manik _ yahin ke bhai bhabhi romance main busy hai.
Nandani _ aww sharm nahi aayegi onke samne aapko blush karte hue bolti hai aur manik oske blush karte face ko dekh kar relx fill karta hai aur.
Manik _ chalo thik hai oth jata hon ab tum bhi to otho yar.
Nandani _ aap grip lose kare to hi oth paongi na main blush karte hue bolti hai.
Manik _ hmm dil to nahi kar raha maira tumhe chhod ne ka par abhi to chhod na padega but rat ko bilkul nahi chhod ne wala ready rehna smirk karte hue nandani ko dekhta hai jo red face ke sath oth kar beth jati hai aur.
Manik _ ab aise blush karogi to room se jane nahi donga tumhe samghi chalo jaldi se maira dress nikalo mughe abhi kahi jana hai.
Nandani _ Ji thik hai
Phir manik shower lekar bahar aata hai aur nandani ek ek chij ose deti hai tab bachchi ki tarha manik tayyar hota hai aur.
Manik _ kaisa lag raha hon main.
Nandani _ jaise hamesha lagte hai just like a princ.
Manik _ oh ho prince to princ ki Princes ab chale niche.
Nandani _ Ji chaliye.
Aur dono ek sath niche aate hai aur nyu nanu Mr malhotra teeno onke smile karte face dekh khush hote hai par nani ka face on ko khush dekh kar fika pad jata hai.
Phir nandani jaldi se Brakfast tabel par a range karti hai aur sab hanste bate karte hue Brakfast karte hai. Phir Mr malhotra nanu ke sath study main chale jate hai aur nyu riddhi siddhi ke sath onki Paking karne ke liye kyunki woh hostel jaa rahi thi aur manik hi onhe chhod ne jana wala tha. Kal.
Manik _ aur nani bataye aapki tabiyat thik hai na nandani ne aapka khayal rakha na achhe se.
Nani _ ye Teri wife bahut lazy hai bahut kamchor bhi hai ek kam das bar bolti ho to karti hai das bar bolati ho tab ek baar aati hai maire pass akele room main bethe bethe tumhe yad karti rehti hon bade dukh se ye sab bate manik ko bolti hai aur manik ka face ye sun kar ek pal main change ho jata hai aur idhar nandani bechari wese hi nani ki bate sun kar shoked hogayi thi ab manik ke face par gussa dekh kar aur Dar jati hai aur.
Manik _nandani ye msin kya sun raha hon main han tumne nani ka bilkul bhi khayal nahi rakha jab ki maine kaha tha tumhe nani ke mamle main laparwahi nahi honi chahiye phir tumne laparwahi kaise ki kyu mairi nani ko akela chhod diya bolo oski tej awaj sunkar Mr malhotra aur nanu nyu sab bahar aajate hai aur.
Mr malhotra _manik bihave your self kya tarika hai wife se baat karne ka tumhara.
Manik _ ye isi qabil hai dad jyada sar par na betha ye isko ek kaam bola tha maine woh bhi nahi kar saki mairi nani ka jara khayal nahi rakha isne kaisi bahu hai ye phir.
Nandani _manik Ji plese mairi baat to sune.
Manik _just shut up ok kya suno tumhari baat main nani ki baat ko galt sab it karne ke liye tum be kar ki bate karogi maire samne main woh husband nahi ho jo bivi ki ongliyon par nach te rehte hai apni aadat sahi karo nahi apne ghar waps jaa sakti hon Tum samghi tum rehna hoga wese hi jaise msin chahta hon nahi reh sakti to jaa sakti ho yahan se apne bhsi ko bolao aur chali jao chair ko push karta bahar nikal jata hai aur nandani shoked si manik ko bato ko yad karke khadi ki khadi reh jati hai aur gate ke dosri tarf khada cabir aur oski chachi ye sab sun kar gate ke pichhe se bahar aate hai aur sab onhe samne dekh kar shoked reh jate hai aur.
Mr malhotra _ are cabir aao na waha kyu khade ho.
Nandani chonk kar samne dekhti hai aur cabir ko aur chachi ko samne khade dekh kar shoked reh jati hai aur cabir chup chap khadi nandani ke pass jata hai aur.
Cabir _ gudiya saman pack karo apna hum abhi nikal rahe hai yahan se.
Nani kuchh nahi kehti aaram se apne room main jakar let jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...