Manik pov gussa hai hurt hai mairi jaan but sab kuchh clear ho gaya 25 % galti nadani ki 75 % vijay ki galti thi but galti to ki nadani ne but maire pyar main mughe protect karne ke liye abhi bahar aayegi nahi gussa hai mugh se janta hon main aur oska gussa khatam kaise hoga ye bhi pata hai .
Chal mr malhotra apni chhoti si cute si wife ke liye surprise ready karo bahut pareshan kar chuke ho ose ab aur nahi aur smile karta bahar jata hai aur.
Ander nadani ro rahi hoti hai.
Nadani _ kameena vijay apni love story ke chakkar main mairi love story ki bend Baja kar rakh di maire loving caring husband ko monster bana diya manhos ne aaya bada mafi mangne ke liye aur tere papa onhe to main chosen wali nahi ho manan dekh lena tu bahut pareshan kiya hai onhone mughe ek ek baat ka badla na liya to nadani name nahi maira kab se bethi ho ander ek bar bhi aaye maire pass manane ke liye mughe bethe hai bahar aaram se main bhi nahi jaongi aaj bahar chahe kuchh bhi karle woh bade aaye major manik malhotra my foot mugh bechari abla nari par gussa nikala ab vijay par nikalta gussa bhej diya ose to chup chap yahan se de te oske ek do panch oski tani ke samne apne aap se baat karte bethi rehti hai waqt nikalta rehta hai aur phir .
Nadani _ gate kholo .nadani.
Nadani _,nahi khol rahi kya kar loge .
Manik _ 3 tak gin raha ho agar gate nahi khola to apni jaan de donga .
Nadani _ oh realy to shok pora kar lo I don't care jaan de donga kisi aur ko darao ye dhamki dekar mughe nahi .bahut sun li aapki maine har waqt nahi sunne wali main .
Manik _ ok as you wish one two three aur phir goli ki awaj aati hai aur nandini jatke se gate kholti hai aur.
Nadani _ manik kehti hui bahar aati hai aur suddenly rose Patel oske oper girne lagte hai aur nandini shoked si charo tarf dekhti hai aur pora hall decoret hota hai tabel par candel ke bich cake rakha hota hai aur samne manik apne aarm spred kiye khada hota hai face par bahut pyari smile liye hue .
Nadani ose sahi salamat dekh kar chain ki sans leti hai aur gusse main oske pass jakar ek jordar slap oske face par aagati hai aur.
Manik _ nadani.
Nadani _ mar gayi nadani aisa mazak koi karta hai kya itni si der main mairi jaan nikal kar reh gayi goli ki awaj sunkar ke .
Manik _ tumne mughe slap kyu mara .
Nadani _ kyunki tum disarve karte ho ye slap isliye mr malhotra har waqt apne man ki karte ho chage samne wale ki jaan hi kyu na nikal jaaye .
Manik _, main tumhe surprise dene ke liye ye sab kiya tha aur tumne mughe slap mar kar surprise kiya .
Nadani _ kause suprise .
Manik _ today your birthday .
Nadani _,oh shit aaj maira birtday hai aur kisi ne mughe wish nahi kiya.
Manik _ Maine mana kiya tha kyunki main sabse pehle tumhe wish karne chahta tha apne andaj main tumhe itna pareshan kiya tha oski mafi bhi mangni thi tumse but tumhe bhi apne man ki karne ki aadat padi hui hai isliye karo jo karna hai cake cut karo tu.gari marji na karo tumhari marji jaane lagta hai aur nandini oska hand hold kar leti hai aur.
Nadani _, mughe birtday wish kiye bina jaoge mr malhotra two menute hai 12 bajne main .
Manik/ tumhe maire wish ki ki jarorat nahi hai de chuki tum mughe maira prize slap mar karke tumse pyar kar betha isliye ye slap bear kar gaya nahi bata deta ki mr malhotra par hath othane ka kya anjan hota hai .
Nadani _ aur aapke pyar par khud se jyada bharosa tha tab hi slap mar diya nahi mairi majal jo aapke slap maro marna thode hi tha mughe wese hi jab se yahan lekar aaye ho roj mughe apne gusse se tano se mar rahe ho.cute as face bana kar bolti hai aur.
Manik _ happy birthday nandani
Face par smile liye bolta hai aur nandini ose smile karte dekh rone lagti hai aur aage badh kar ose titly hug kar ke jor shor se rone lsgti hai aur.
Nadani _ I hate you manik mughe itna pareshan karte ho aap surprise bhi diya to goli ke sath main mar jati to .
Manik _ aur main marne deta tumhe mairi zindagi ho tum samghi na. Tumse pyar karna mairi life ka sabse best decision tha mughe oske liye apne aap par proud hai ki main tumse pyar karta hon .
Nadani _ jhot bol rahe ho jisne pyar karte hai onhe aise pareshan nahi karte hai chest main face hide kar ke bolti hai .
Manik _ achha aur jab wife apne husband ko take it granted le apne man ki kare to pati ko aisa banna padta hai mughe tumne kuchh nahi batya aur sab kuchh barbad karti gayi agar manan ko kuchh ho jata to kya karte hum dono bolo. Kaha se late ose waps.
Nadani _ I am sorry vijay ki galti thi osne mughe dar dara kar ye sab karwata gaya.
Manik _ aur tum karti gayi tum itni bewakuf kaise b an gayi thi nadani bolo .
Nadani _ AAPKE PYAr ne mughe bewakuf bana diya tha ke bas bina souche samghe karti gayi .
Manik _ but aage agar aisa kuchh kiya na to kabhi life main maf nahi karonga tumhe yad rakh lena .
Nadani _ maire ayappa ki kasam jo main ye bewakufi karo aur aapko rude arogent banne par majbor karo .
Manik _ ab cake cut kare .
Nadani _, aapke sath karongi .
Manik, _ chalo phir dono cake cut karte hai aur ek dosre ko khila te hai aur.
Nadani _ itna decoration kaise kiya aapne.
Manik, _ I am manik malhotra ok main kuchh bhi kar sakta ho ek surprise aur hai abhi to .
Nadani _ kya .
Manik _ pata chal jayega saber karo mairi jaan ose pull karke apne sine se laga leta hai aur nandini oski aankho main chhupa ishara samgh kar blush karne lagti hai aur.
Nadani _ woh manan ro raha hai mughe jane de .
Manik _, ose lekar apne room main sift ho jaao ab reh li bahut alg roon main desire full eyes se dekh kar bolta hai aur nandini ki
Hart beat fast hone lagti hai aur jaldi se woh manan ke pass jati hai aur.
Manik bas smile kiye jata hai ose dekh kar ke .
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...