manik come back .

2.9K 220 31
                                    


Idhar manik park main betha hota hai jab ek men apni pregnet wife ko liye aata hai aur.

Men _,jaan yahan betho aaram se pani pina hai aapko.

Women _nahi juce pina hai.

Men _but hum juce nahi laaye aapne mana kiya tha.

Women _ but ab maira mond juce pineka ho raha hai bas jaao lekar aao tunhara chhoto baby pine ka bol raha hai na.

Men _ ok laata ho betho tumhare mond swing ne mairi bend baja rakhi yar pal pal badal jata hai aur women ko wahi chhod kar jata hai aur manik ye sab keenly obsarve karta hai aur suddenly reality hit karti hai aur woh jark karke bench se oth jata hai aur.

Manik pov oh god nadani phir suddenly phone ring karta hai aur manik nani ka number dekh kar shoked hota hai aur jakdi se phone pick karta hai aur.

Manik _ nani .

Nani _ manik nandini hopital hai jaldi aajao.

Manik _ what hopital koun se hospital nanj.

Nani _ Dr batra hospital main admit hai woh.

Aage manik kuchh nahi sunta hai aur gadi 20 minute ki jagha 10 minute main drive karke sidha icu ward ke bahar khade family member ke pass khada hota hai aur ose dekh kar nyu khud ko rok nahi pati hai aur ose hug kar ke rone lagti hai aur manik ose rote dekh shoked hota hai aur.

Manik _ mom plese don't cry nabdani aur baby thik hai na.

Nyu _ nshi dono thik nahi hai beta.

Manik sunkar jark karke nyu ko khud se dor karta hai aur  .

Manik _ what kya hua hai nadani ko aur bsby ko.

Raj _ tumhare jane ke baad woh behosh ho gayi thi woh hum hospital laaye ose tab se woh behosh hai medisen work nahi kar rahi hai aur dr baby,ko opret karne ka bol raha hai agar nadani 24 hours main conciuse nahi hoti hai to.

Nyu _ humne kitni baar tumhe call kiya tumne call atend nahi kiya dr tumse baat karna chahta hai lo woh aagaye dr.

Dr _ nadani ke husband aagaye.

Manik _ yes dr I am msnik malhotra nadani husband.

Dr _ oh aap hai nadani ke pati good to see you major manik malhotra right.

Manik _ pless aap nadani kebare main kya baat karni thi woh bole plese.

Dr _ ji nadani ki condition ab bhi wahi hai aapke pass rat 8 baje tak ka time hai onhe koi bahut bada shok laga hai jiski wajha se woh stress main hai aur ye baby ke liye thik nahi hai agar aap onke

Pass reh kar onhe ashure kare to woh shayd mind se relx ho aur behoshi khatam ho onki nshi baby ko bachana mushkil hoga hanare liye.

Manik ye sunkar tabel par beth jata hai sar pakd kar ke.

Dr _ I know aap shoked hai sun karke  but jaldi se jaldi nadani ke pass jaye aur onko ashure kare apne warmth se kabhi kabhi tuch therapy bhi magic karta hai aur peshent responce karta hai .

Idhar dr manik se baat kar raha hota hai aur dosri tarf ek person ye sab sunkar guilty fill karta hai .

Person pov I did wrong both of you I know that my way is wrong but my intenstion was right but mughe nahi pata tha iska result itna hartfull hoga aur bhabhi ko itna suffer karna hoga. Ab kaise mafi mango main tum dono se samgh nahi aaraha mughe ppv and.

Ab ye persom koun hai kyu mafi manega ye manik nadani se kya manik save kar payega nadani aur baby ko.

And ya next update ab 26 ke baad milegi kyunki main 26 jenuary ke play ko writer bhi ho director bhi ho matlab sab kuchh ho to mughe oski taytari karni hogi isliye update nahi de paongi 26 ke baad regular update dongi tab tak ke liye bay and good night.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें