p_ come back home.

3.4K 234 28
                                    

Phir manik excrise room main phir se jane lagta hai par kuchh improvement nahi hota hai aur ek din jab nandani dhurav ke pass jati hai aur manik ka name sunkar rok jati hai.

Dhurav _ aalia kya karo main manik ke koi improvement nahi horaha hai woh wesa ka wesa hi hai ab to woh bhi frosted hone laga hai aur nandani helpless hone lagi hai. Ek baat hai par oske liye nandani ko koun ready karega main to isse ye baat nahi kar sakta hon.

Aalia _ dhurav kya baat hai.

Dhurav aalia jo baat karte hai osme dhurav ki baat nandani sun leti hai aur oske face par smile aa jati hai aur woh waha se chali jati hai aur.

Late night.

Manik nandani bed par peacfully ek dosre ki arms main soye hote hai jab nandani ki aankh kholti hai aur woh soye manik ko so much off love ke sath dekhne lagti hai aur manik oske dekhne se pata nahi kaise oth jata hai aur.

Manik _ jaan kya hua oth kyu gayi tum oske cheek curse karke bolta hai aur.
Nandani _ nahi bas aise hi aankh khol gayi to bas aapko dekhne lagi thi.

Manik pull karke nandani ko apne chest par gir a leta hai. Aur apne aarms wrap karke.

Manik _ so mughe dekha jaa raha tha kyu bhala.

Nandani _ kyunki maire pati kuchh jyada hi hot and handsome hai isliye chin chest par rakh kar bolti hai.

Manik _ achha hot and handsome hai aapke pati.

Nandani _ koi shak hai kya aapko isme.

Manik _ nahi mairi wife bhi bahut cute bahut pyari hai.

Nandani _ but maire pati se kam hai samghe aap.

Manik _ achha kaise pata aapko.

Nandani _ bas pata hai aapko kyu batao main.

Manik _ nandani ghar chale hum thak gaya main yahan rehte rehte.

Nandani _ kal chale phir.

Manik _ what kya kaha kal are you serious.

Nandani _ yes I am 100 % seriuse hon main hum kal ghar jaa rahe hai that's finel.

Manik _ aur treatment.

Nandani _ woh ghar par hoga ab yahan nahi.

Manik _ oh thanku so much yar tumhari zidd ki wajha se reh raha tha main nahi kab ka chala jata yahan se kyunki pata hai mughe sahi nahi ho sakta main.

Nandani _ ye aapko kaise pata Mr malhotra thik to aapko hona hoga aaj nahi to kal kaise pata hai mughe isliye ab so jaye aaram se.

Manik _ Sach main so jao smirk karke bolta hai aur.

Nandani _ kya baat hai Mr malhotra phir se demanding ho gaye hai aap.

Manik _ kya karo mairi wife itni hot jo hai to control nahi hota hai mugh se woh pass aati hai aur main uncontrol ho jata hon abhi bhi dekho maira junior hard ho gaya hai husky voice main nandani ko apne aur qareeb kar leta hai aur dono ki sanse ek dosre se takrati hai aur nandani blush karne lagti hai aur manik smirk karte hue nandani ko dekhta hai jo aankhe nici kiye ospar lay down thi.

Manik _ nandani.

Nandani _ Ji.

Manik _ kya hua jaan norvouse kyu ho gayi han.

Nandani _ nahi aisa nahi hai.

Manik _ tumhe satisfied nahi kar paata hon main isliye confuse hona tum.
Nandani _ nahi manik aisa nahi hai.

Manik _ to phir kya souch rahi ho start kare phir apna make out session.

Nandani _ maine kab mana kiya hai aur sharma ka apna face oske chest main hide kar jati hai aur manik hanste hue ose apne ambress main lekar oski night dress ko unzip karta hai aur nandani ki bareback par shamlesy hand roming karne lagta hai aur nandani oske tuch se melt hone lagti hai aur kuchh der ke baad dono ek dosre ko hungeraly kiss karte hue apne love ko explore karte hai aur kuchh der main nandani phir se manik ki need ko pora karti hai aur manik satisfied hokar so jata hai par nandani phir se restless si bed par bethi hoti hai aur manik ki naked body ko duvet se cover karke khud bhi osko hug karke so jati hai.

Phir nandani next morning dhurav ko apne jane ka bolti hai aur

Dhurav _ I am sorry nandani main bhi fail hogaya iss bar.

Nandani _ kya matlab dhurav bhai.

Dhurav _ manik forever ke liye prelise hogaya hai woh ab thik nahi hosakta hai har treatment kar chuka main par iske leg movement nahi karte hai aur ab isse jyada main iske leg par experiment nahi kar sakta hon first time main har gaya nandani helpless sa chair par beth jata hai aur.

Nandani _ no dr dhurav aap is bar bhi pass honge full marks ke sath bas result late aayega.

Dhurav _ kya matlab hai tumhara nandani.

Nandani _ abhi nahi bata sakti hon main time aane par aapko bataongi main ki manik kaise thik hoga just wait and watch abhi hume nikalna hai bahut jald aapse milti ho aapki shadi main apne pati ke sath oske sath qadam se qadam mila kar chalte hue tab tak ke liye bay.

Dhurav _ are you sour nandani.

Nandani _ 100 % sour dr sahab achha ab chalti ho main aur bag lekar nikal jati hai aur.

Dhurav pov pata nahi kaise thik hoga manik iski bat sunkar to lagta hai jaise baht jald woh thik hojayega god kare iska yakeen jeet jaye aur manik phir se chalne lage bas pov end. .

Phir sab se milkar dono Mumbai ke liye nikal jate hai. Aur ghar pajunchte hai Jahan sab onka wait kar rahe hote hai.

Manik _ papa.

Mr malhotra _ are itna may us hokar papa kyu bol raha hai tu maira sher beta hai aur sherni hi mairi bahu hai samghe na ye haregi na tughe harne degi yahan thik nahi hua to kya hua apne ghar par thik hoga to tab hi to tughe lekar aayi hai ye.

Nandani _ yes papa hum kuchh Dino ke baad waps apne porane ghar jayenge.

Manik _ kya matlab.

Nandani _ matlab aap aur main kuchh Dino ke liye apne porane ghar rahenge.

Manik _ but kyu.

Nandani _ bas maira dil kar raha hai waha jane ka papa hum jaye waha par.

Mr malhotra _ yes off course beta par tumne hi mana kiya tha.

Nandani _ ab main hi bol rahi ho jane ke liye.

Nyu _ achha abhi to aaram karo jakar lunch bhi ready hone wala hai.

Nandani _ Ji maa dadu dadi kaha hai.
Mr malhotra _ bas aate hi honge pass hi gaye hai.

Phir sab ek sath lunch karte hai aur.

Nandani _ maa mughe kuchh kaam hai main aati ho aap manik ko dekh lena abhi woh so rahe hai.

Nyu _ kaha jaa rahi ho beta.

Nandani _ bad aapke bete ko sahi karne ki medisen lene jaa rahi ho I hope is bar main pass ho jao.

Nyu _ Sach kya hai woh medisen.

Nandani _ woh main aapko nahi bata sakti hon maa thik hogaye tab banaongi pakka promice ab main jaao aalia maira wait kar rahi hogi.

Nyu _ ok jaao beta aaram se jana.

Nandani _ Ji maa .

Nikal jati hai aur clinic par pahunchti hai Jahan aalia oska wait kar rahi hoti hai. .

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें