Manik chair par betha hota hai aur nandini so rahi hoti hai medisen ki wajha se. Teen din se manik ose ek pal ke liye bhi akela nahi chhodta hai ab oski tabiyat normal thi aur dr ose duscharge karne ka souch rahi thi but manik ek din ose aur rakhne ka bolta hai aur dr man jati haiEarly morning jab nadani ki aankh kholti hai najar soye hue manik par jati hai jo chair par hi bethe bethe so gaya tha leg dono nadani ke bed par rakhe. Hue the woh couch par soya karta tha aaj chair par hi so gays tha woh
Nadani pov pata chala to kitna gussa kiya tha mugh par aur ab dekho teen din se kaiss maire pass se hile bhi nahi hai sote hue kitna cute lagte hai par jab gussa karta hai to monster ban jate hai red eyes liye kya jorka slap mara mughe ab tak pain ho raha hai apne cheek par hath rakh deti hai aur manik ko dekhti hai jo ab bhi deep sleep main so raha hota hai.
Nadani pov bed itna bada hai yahin so jate but gussa jo hai mugh se kaise soyenge maire pass but woh sab maine apni marji se thode kiya tha mughe kisi ne kaha aur maine kar diya kya pata ths ye baby ko lekar itna poseciv hai aur baby bhi dekho papa ka ladla nikla papa ne kaha kick maro to marne laga mughe smile karte hue babu bumb ko pyar se rub karti hai aur dhere se oth kar manik ke pass jati hai aur oske leg ko shake karti hai aur manik eyes kholta hai and.
Nadani _ woh aap bed par sojao manik.
Manik nind main hota hai isliye sidha bed par laydown hota hai aur deep sleep main sojata hai nadani dhere se ose duvet se cover karti hai aur oske pass laydown hoti hai aur bade pyar se oske hair forhead se hata kar ose dekhti rehti hai aur jab nind aane lagti hai suddenly manik ose hug kar leta hai aur nandini smile karte hue ose back hug karke manik ke lips pack karke so jati hai peacfully.
At 7 am.
Manik ki body nadani ka warmth fill karke eyes open karta hai Just like a kid nadani ose hold karke so rahi hoti hai
Hair face spred hote hai oske face pale ho raha tha oska manik dhere se oske hair face se hata kar ear ke pichhe karta hai aur nandini oske tuch ko fill karke smile karte hue osme moresunggel hokar so jati hai aur manik oska ye cute act dekh kar smile karta hai aur phir.Manik pov main chair par so raha tha yahan kaise aaya nadani ke pass shayd nind main aagaya main yahan par pov and.
Manik dhere se nadani ke hold se khud ko nikal kar pilow par adjust karta hai aur duvet se cover karta hai aur sidha washroom main jakar fresh hota hai aur towel se face saf karta hua bahar aata hai jahan nadani ab bhi soyi hoti hai manik towel rakh kar chair par beth jata hai aur tab hi gate khol kar cabir navya ke sath brakfast liye enter karta hai aur.
Cabir _ good morning manik.
Manik _ good morning cabir.
Navya _ nadani so rahi hai ab bhi.
Manik _ hmm.
Cabir _ navya otao isko kab se kuchh bhi nahi khaya isne bsbybhi bhoka hoga.
Nadani nadani ke pass jakar oske psss beth jati hai aur.
Navya _ nadani beta otho jsldi se brakfast karna hai na.
Nadani _ nahi abhi sona hai bhabhi duvet se face cover karke turn karke sojati hai aur sab smile karte hue nadani ko dekhte hai.
Navya _ nadani otho na bad main so jana.
Nadani _ nahi abbi aur sona hai mughe bas.
Manik navya ko chup rehne ka ishara karts hai aur.
Manik _ nadani fatafat otho aur brakfast karo koi arhument nahi hoga thoda stric way main bolta hai aur nandini manik ki awaj sunkar jark karke oth jati hai aur .
Cabir _ are othgayi angel kamal hai han manik ki awaj magic ka kaam karti hai
Nadani pov black magic ka kaam karti hai monster jo hai ppv and.
Navya _, chalo fresh hokar aajao chalo maire sath.
Nadani chori chori manik ko dekhti hai jo news paper read kar raha tha ose ignore kiye.
Nadani ye dekh kar hurt hoti hai aur chup chap navya ke sath washroom main jati hai aur
Navya _ tum freah hojao main bahar ho
Aur manik ko lekar tense nahi hona abbi gussa hai woh galti bhi kitni badi ki hai tumne kaise maf ksregs tumhe but ye baby tumhari help karega.Nadani _ kaise.
Navya, _ pregnent lady ke mond swing ko sab jante hai ab jara the manik malhotra ko bhi fill karwao kya hota hai mond swing bshar cabir class lerahs hsi manik ki tumhara kaam aasan ho jayega.
Nadani _, aww thanku bhabhi osko hug kar leti hai aur.
Bahar.
Cabir _ manik janta hon tu nadani se bahut jada gussa hai hona bhi chahiye ye tera haq hai but nadani pregnet hai abhi aur pregnent lady ko jo mond swing hota hai wohhusbsnd ki bend baja deta hai aur tum ab ose dekhoge ki kya hota hai mond swing to be preaper sale sahab.
Manik _ kya mond swing mond swing laga rakha hai yar dekh longa but tumhari sister ko itni aasani se maf nahi karonga main bahut hurt kiya hai osne mughe.phir nadani Freah hokar bed par beth jati hai aur.
Navya _ kanna dono sath brakfast karlo hum karke aaye hai chalo cabir bahar hokar aate hai dr ka bhi pochh lete hai kab aayegi discharge kab karenge woh nadani. Ko
Cabir _ han chalo dono chale jate hai aur manik brakfast tabel par arange karta hai aur nandini ki rarf dekhta hai jo headown kiye bethi hoti hai apni hi souch main gum.
Manik _ nadani aajao brakfast karlo.
Nadani _ ji.Dhere se niche otarne lsgti hai bed se par bsby bump ki wajhase aaram se otar nahi paati hai aur manik jaldi se oske pass jakar ose hold karke niche otarta hai aur lakar chair par betha deta hai aur.
Manik _, chalo brakfast karo ab.
Nadani _, baby chahta hai brakfast oske papa karwaye oski mom ko.
Manik _ what .
Ha ha ha mond swing ka khel start. Manik baba ki bend bajegi ab
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...